मोहाली में एनकाउंटर, तड़ा-तड़ चलीं गोलियां; पुलिस ने 2 बदमाश गिराए, खरड़ बाउंसर मर्डर में शामिल थे, खुद को घिरते देखा तो भागे

Mohali Police Encounter Miscreants Bouncer Murder News Update

Mohali Police Encounter Miscreants Bouncer Murder News Update

Mohali Police Encounter: चंडीगढ़ के नजदीक मोहाली के मुल्लांपुर इलाके में दो बदमाश पुलिस एनकाउंटर के बाद पकड़े गए हैं। बताया जा रहा है कि, दोनों बदमाशों के पैर में गोलियां लगी हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। बदमाशों के काबू होने के बाद इनके पास पिस्टल भी मिली है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस से खुद को घिरता देख बदमाश फायरिंग कर रहे थे। जहां इसी बीच जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरा लिया। दोनों ओर से तड़ा-तड़ गोलियां चलीं। गिरफ्तार किए गए बदमाशों की पहचान विक्रम राणा उर्फ हैप्पी निवासी गांव टियूड़ और किरण सिंह निवासी खरड़ के रूप में हुई है।

खरड़ बाउंसर मर्डर में शामिल थे

पुलिस एनकाउंटर में पकड़ गए ये दोनों बदमाश खरड़ बाउंसर मर्डर में शामिल बताए जा रहे हैं। जो कि मर्डर करने के बाद से फरार हो गए थे। पुलिस इनकी तलाश में थी। ज्ञात रहे कि, दो दिन पहले मोहाली के खरड़ में मनीष नाम के एक बाउंसर का दिनदहाड़े मर्डर किया गया था। मनीष पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गईं थीं। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

वहीं बाद में इस मर्डर की जिम्मेदारी बंबीहा गैंग ने ली थी। बंबीहा गैंग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर कहा था कि यह मर्डर लक्की पटियाल ने करवाया है। 5 साल पहले हुए मीत बाउंसर की मर्डर का यह बदला लिया गया है। पोस्ट में यह भी चेतावनी दी गई थी कि जितना समय गुजरेगा उतनी ही दुश्मनी बढ़ती जाएगी। कोई किसी प्रकार की गलतफहमी में न रहे।