अयोध्‍या में युवक ने राम की पैड़ी में क‍िया बाइक स्टंट, वायरल वीडियो देख पुलिस ने स‍िखाया सबक; देखें Video
अयोध्‍या में युवक ने राम की पैड़ी में क‍िया बाइक स्टंट

अयोध्‍या में युवक ने राम की पैड़ी में क‍िया बाइक स्टंट, वायरल वीडियो देख पुलिस ने स‍िखाया सबक; देखें

अयोध्‍या में युवक ने राम की पैड़ी में क‍िया बाइक स्टंट, वायरल वीडियो देख पुलिस ने स‍िखाया सबक; देखें Video

राम की पैड़ी एक बार फिर चर्चा के केंद्र में है. इस बार बाइक स्टंट का वीडियो वायरल हुआ है. राम की पैड़ी में स्नान कर रहे लोगों और श्रद्धालुओं के बीच युवक बाइक से स्टंट करता नजर आया. स्टंटबाजी का वीडियो वायरल होने के बाद राम की पैड़ी में मौजूद पुलिस की भूमिका पर सवाल खड़े हो गए. एसएसपी प्रशांत वर्मा ने बाइक से स्टंट करनेवाले युवक की पहचान कर कार्रवाई की बात कही. उन्होंने साफ कर दिया कि राम की पैड़ी की घटना में लापरवाही मिलने पर पुलिसकर्मियों को भी बख्शा नहीं जाएगा. 

एक बार फिर राम की पैड़ी चर्चा के केंद्र में आई

आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले राम की पैड़ी में नवदंपति की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था. स्नान करते वक्त पत्नी को किस करने पर मौजूद लोगों के एक युवक समूह ने नवदंपति की पिटाई कर दी. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठे थे. अब स्टंटबाजी का नया वीडियो उजागर होने के बाद एसएसपी प्रशांत वर्मा ने बाइक की पहचान कर कार्रवाई की चेतावनी दी. बयान के कुछ देर बाद हरकत में आई पुलिस ने वीडियो की तफ्तीश कर बाइक नंबर से स्टंट करनेवाले युवक की पहचान कर 8000 रुपए का चालान कर दिया.

स्टंटबाजी पड़ेगी भारी, पुलिस ने किया चालान

स्टंट में इस्तेमाल की गई बाइक युवक के पिता राजाराम के नाम पर दर्ज है. राजाराम अयोध्या में पूराबाजार क्षेत्र के रामपुर पुरवारी गांव निवासी हैं. अयोध्या एसएसपी ने चेतावनी दी है कि खुद की और दूसरों की जिंदगी को खतरे में डालते हुए स्टंट करनेवालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने पुलिसकर्मियों को भी चेताते हुए कहा कि लापरवाही मिलने पर बख्शा नहीं जाएगा.