रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में करीब 6-8 करोड़ रेंज मे हुई इतनी कमाई, तो क्या अब अपने फैंस की उमीदो पर खरी उतारेगी 'Ek Villian Returns' ?

Punjab CM

रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में करीब 6-8 करोड़ रेंज मे हुई इतनी कमाई, तो क्या अब अपने फैंस की उमीदो पर खरी उतारेगी 'Ek Villian Returns' ?

Ek Villian Returns

रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में करीब 6-8 करोड़ रेंज मे हुई इतनी कमाई, तो क्या अब अपने फैंस की उमी

बॉलीवुड : इस शुक्रवार को 'Ek Villian Returns' रिलीज हो रही है। फिल्म एक विलेन फ्रेंचाइजी में दूसरे नंबर पर है और फैंस इससे काफी उम्मीदें हैं। साल 2013 में आई जब पहली फिल्म 'Ek Villian' जिसमे रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और श्रद्धा कपूर थे, और फिल्म रिलीज होने वाली थी, तब भी उम्मीद की जा रही थी कि यह एक अंक की ओपनिंग लेगी, लेकिन फिर इसने दोहरे अंकों में शानदार शुरुआत की और फिर 100 करोड़ के क्लबचली गयी थी । अब बात करे इसके 'Sequel' 'एक विलेन रिटर्न्स' तो यह फिल्म शुक्रवार 29  July 2022 को देशभर में रिलीज की जाएगी। यह फिल्म बीते कई समय से चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में अब जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया जैसी स्टार कास्ट है जो की इसे काफी आकर्षक बना रही है। ऐसे में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है, यह देखना काफी दिलचस्प होगा। ऐसे में फिल्म की रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग के कलेक्शन के आंकड़े सामने आ चुके हैं।

कैसा होगा किरदार ?

अब जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया एक विलेन रिटर्न्स के साथ भी कुछ ऐसा ही होने की उम्मीद कर रहे होंगे, यहां तक ​​​​कि लगता है कि फिल्म बड़े पैमाने पर और आकार में बहुत अधिक हो गई है, जिसे पूरा करने के लिए मोहक कोण पेश किया गया है। बात करे फिल्म के 'Characters' की तो कोई यह देखने के लिए इंतजार कर रहा है कि सभी सितारों ने कोनसी भूमिका निबाई है। यह फिल्म के लिए कैसे काम करता है। फिल्म का पोस्टर तो फैंस को बहुत आकर्षित कर रहा है। अब देखना बाकि है दर्शको फिल्म कितना आकर्षित करेगी। 

एडवांस बुकिंग मे हुई इतनी कमाई 

Ek Villian Returns के लिए पूरे देश में 27 जुलाई से एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। इसी बीच अब फिल्म रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग में हुए कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं। जानकारी के मुताबिक तो फिल्म ने एडवांस बुकिंग के पहले दिन लगभग 2.85 करोड़ का कारोबार किया है। ऐसे में फिल्म के एडवांस बुकिंग के 6-8 करोड़ कलेक्शन को देख यह कहा जा सकता है कि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को काफी मेहनत करनी पड़ेगी। साथ ही फिल्म का भविष्य काफी हद तक 'Word Of Mouth' पर भी निर्भर करेगा।

फिल्म में कौन होगा असली विलेन ?

पहली फिल्म 'एक विलेन' में अभिनेता Ritesh Deshmukh ने पहली बार नकारात्मक भूमिका नजर आए थे। वहीं, अब फिल्म के दूसरे में पार्ट में ही दर्शकों को सस्पेंस के साथ ही जबरदस्त एक्शन और ड्रामा के लव, इमोशन भी देखने को मिलने वाला है। पिछली बार की तरह इस बार भी दर्शकों के मन में एक ही सवाल घूम रहा है कि आखिर फिल्म में असली विलेन कौन है। हालांकि सामने आई जानकारी के मुताबिक, इस बार दोनों में से कोई अभिनेता नहीं बल्कि तारा सुतारिया और दिशा में से कोई एक एक्ट्रेस विलेन में किरदार से लोगों को चौंकाने को तैयार हैं।