Punjab CM

अभिनेता Kamal Haasan को तेज़ बुखार होने से चेन्नई के अस्पताल में करवाया गया भर्ती

Actor Kamal Haasan admit in Chennai hospital due to fever

Actor Kamal Haasan admit in Chennai hospital due to fever

बॉलीवुड और साउथ मूवीज के अभिनेता कमल हासन को बुधवार, 23 नवंबर को चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। दरअसल, कमल हासन को तेज़ बुखार हो गया था और उसी के लिए उन्हें श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर (SRMC) अस्पताल में भर्ती करवाया गया। डॉक्टरों ने उन्हें अगले कुछ दिनों तक पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है। इसके साथ ही अभिनेता को आज छुट्टी मिलने की संभावना जताई जा रही है।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को कमल हासन को बेचैनी महसूस होने लगी इसके साथ ही उन्हें हल्का बुखार भी था।  बाद में उन्हें तेज़ बुखार होने लगा जिसके चलते उन्हें हैदराबाद से लौटने के बाद उन्हें आगे के इलाज के लिए चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उनका चेकअप किया और उन्हें आराम करने का सुझाव दिया। उम्मीद जताई जा रही है कि आज उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जा जाएगी। 

इस बीच, अभिनेता कमल हासन के अस्पताल में भर्ती होने की खबर उद्योग के एक सहयोगी से मिलने के कुछ घंटों बाद आई। अभिनेता ने बुधवार को तेलुगु निर्देशक के विश्वनाथ से उनके घर पर मुलाकात की। ये मुलाकात हैदराबाद में हुई थी। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मास्टर के विश्वनाथ सर से उनके घर पर मुलाकात की। बहुत सारा सम्मान !!", अगर  फोटो की बात करें तो इसमें विश्वनाथ को व्हीलचेयर पर बैठे हुए दिखाया गया है, जबकि जब निर्देशक ने उनका हाथ पकड़ा तो हासन झुक गए थे।

आपको बतादे कि, कमल हासन को पिछले साल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जब वह COVID-19 से संक्रमित हुए थे। अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर तमिल में अपने प्रशंसकों को अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी थी। काम की बात करें तो अभिनेता को आखिरी बार फिल्म विक्रम में देखा गया था। उनके पास फिल्म इंडियन 2 भी है और उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। हासन KH-234 के लिए मणिरत्नम के साथ भी सहयोग कर रहे हैं