सीएम जगन व पत्नी वाईएस भारती ने उगादी पूजन में भाग लिया
BREAKING
अग्निवीर योजना पर सरकार ले सकती है बड़ा फैसला; देश के युवा वर्ग में रोष देखते हुए तैयारी शुरू, तीनों सेनाओं से रिपोर्ट मांगी गई BJP पर RSS का बड़ा बयान; संघ के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने कहा- अहंकार किया तो भगवान राम ने नहीं दी शक्ति, 240 पर रोक दिया हिमाचल में भूकंप के झटके, कुल्लू रहा केंद्र; जानिए रिक्टर स्केल पर कितनी रही तीव्रता, भूकंप आने पर क्या करना चाहिए, क्यों आता है? विजिटिंग कार्ड को मिट्टी में बोने से उगेगा गेंदे के फूल का पौधा, IAS अफसर की इस अनोखी पहल की हो रही तारीफ सोनाक्षी सिन्हा ने पूनम ढिल्लों को भेजा वेडिंग इन्वाइट, एक्ट्रेस ने दी बधाई, जहीर इकबाल को दे डाली ये चेतावनी!

सीएम जगन व पत्नी वाईएस भारती ने उगादी पूजन में भाग लिया

Participated in Ugadi puja

Participated in Ugadi puja

 ( अर्थ प्रकाश / बोम्मा रेडड्डी )

विनुकोंडा : Participated in Ug: (आंध्र प्रदेश) के पलनाडु जिला में सिद्ध्म पदयात्रा बस के दौरान में , सावल्यापुरम मंडल के ग्राम गंटावारिपलेम में " श्री क्रोधीनाम वर्ष"के प्रारम्भ दिवस ही उगादी पर्व मनाया जाता है इस पर्व में मुख्यमंत्री श्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने श्री क्रोधीनामा वर्ष के अवसर पर राज्य के लोगों और दुनिया भर के सभी तेलुगु लोगों को शुभकामनाएं दीं तथा सीएम जगन के शासन में आंध्र प्रदेश राज्य की प्रगति, विकास, और कल्याण, की कामना की।

 उगादि समारोह में शामिल हुए मुख्यमंत्री श्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी और श्रीमती वाईएस भारती दंपत्ति को वैदिक विद्वानों पंडितों ने ने वैदिकपरम्परा गत आशीर्वाद और तीर्थ प्रसाद दिया।

 कार्यक्रम में वाईएसआरसीपी नरसा रावपेट के सांसद उम्मीदवार अनिलकुमार यादव, विनुकोंडा विधायक बोल्ला ब्राह्मनायडू, एमएलसी थलाशिला रघुराम और लैला अप्पीरेड्डी ने भी भाग लिया।