Home » भारत » पीएम मोदी-अमित शाह के साथ कलाकार भी करेंगे भाजपा के लिए प्रचार
Delhi Assembly Elections: BJP ने चुनाव समिति सूचि की जारी, दिग्गज नेताओं के हैं नाम
Delhi Assembly Elections: BJP ने चुनाव समिति सूचि की जारी, दिग्गज नेताओं के हैं नाम

पीएम मोदी-अमित शाह के साथ कलाकार भी करेंगे भाजपा के लिए प्रचार

नई दिल्ली। दिल्ली के चुनावी अखाड़े में कुछ दिनों में भाजपा के दिग्गज नेता चुनाव प्रचार करते नजर आएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सहित पार्टी के कई बड़े नेताओं की चुनावी सभाएं आयोजित होंगी। इसके साथ ही मतदाताओं को लुभाने के लिए भोजपुरी व अन्य कलाकार दिल्ली आएंगे।

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा सहित अन्य नेता इन दिनों भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करके उन्हें चुनाव प्रबंधन की बारीकियां समझा रहे हैं। 14 जनवरी को विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी हो जाएगी और उसके साथ ही उम्मीदवार नामांकन पत्र दाखिल कर सकेंगे। उम्मीद है कि अगले कुछ दिनों में भाजपा अपने प्रत्याशियों की भी घोषणा कर देगी।

भाजपा नेताओं ने बताया कि प्रधानमंत्री से भी चुनावी सभा के लिए समय लिया जा रहा है। कोशिश है कि उनकी तीन से चार रैली आयोजित की जाए। इसी तरह से शाह की सभी लोकसभा क्षेत्रों में एक-एक रैली कराने का प्रस्ताव है। इनके साथ ही नड्डा, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, स्मृति ईरानी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ भी भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

दिल्ली में सभी राज्यों के लोग रहते हैं। इसे ध्यान में रखकर अलग-अलग राज्यों के नेता भी चुनाव प्रचार में शामिल होंगे। भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भी स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया जाएगा। गुजरात के मुख्यमंत्री, विजय रूपाणी, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल, त्रिपुरा के मुख्यमंत्री विप्लव कुमार देव, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के अलावा सांसद हेमा मालिनी और सनी देयोल भी चुनाव प्रचार करेंगे।

दिल्ली में रहने वाले पूर्वांचल के लोगों को अपने साथ जोडऩे के लिए प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी व सांसद रवि किशन के साथ ही भोजपुरी कलाकार दिनेश लाल यादव, पवन सिंह, खेसारी लाल भी दिल्ली की सड़कों पर वोट मांगते नजर आएंगे।

Check Also

राष्ट्रीय एकता, बंधुत्व व सांस्कृतिक समागम का अवसर बने भूमि पूजन

राष्ट्रीय एकता, बंधुत्व व सांस्कृतिक समागम का अवसर बने भूमि पूजन : प्रियंका गांधी

नई दिल्ली। अयोध्या में राम मंदिर भूमिपूजन के एक दिन पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel