इंडिया गठबंधन के तहत “आप” प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता का आशा वर्कर्स के प्रदर्शन को समर्थन
BREAKING
अग्निवीर योजना पर सरकार ले सकती है बड़ा फैसला; देश के युवा वर्ग में रोष देखते हुए तैयारी शुरू, तीनों सेनाओं से रिपोर्ट मांगी गई BJP पर RSS का बड़ा बयान; संघ के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने कहा- अहंकार किया तो भगवान राम ने नहीं दी शक्ति, 240 पर रोक दिया हिमाचल में भूकंप के झटके, कुल्लू रहा केंद्र; जानिए रिक्टर स्केल पर कितनी रही तीव्रता, भूकंप आने पर क्या करना चाहिए, क्यों आता है? विजिटिंग कार्ड को मिट्टी में बोने से उगेगा गेंदे के फूल का पौधा, IAS अफसर की इस अनोखी पहल की हो रही तारीफ सोनाक्षी सिन्हा ने पूनम ढिल्लों को भेजा वेडिंग इन्वाइट, एक्ट्रेस ने दी बधाई, जहीर इकबाल को दे डाली ये चेतावनी!

इंडिया गठबंधन के तहत “आप” प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता का आशा वर्कर्स के प्रदर्शन को समर्थन

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024

बीजेपी सरकार ने आशा वर्कर्स पर नए नए काम थोंपे : डॉ. सुशील गुप्ता

इंडिया गठबंधन की सरकार आने पर आशा वर्कर्स की सभी मांगों को पूरा किया जाएगा : डॉ. सुशील गुप्ता

कैथल, 13 मईLok Sabha Election 2024: आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और इंडिया गठबंधन के तहत कुरुक्षेत्र से लोकसभा प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता ने इंडिया गठबंधन की ओर से जवाहर पार्क में पहुंचकर जिला एसोसिएशन आशा वर्कर्स के प्रदर्शन को समर्थन दिया। इस दौरान आशा वर्कर्स की स्टेट प्रेसिडेंट सुरेखा रानी ने डॉ. सुशील गुप्ता को अपनी मांगों के बारे में बताया। 

डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि अब देश और प्रदेश में सरकार बदल रही है। इंडिया गठबंधन की सरकार आते ही आशा वर्कर्स की सभी मांगों को पूरा किया जाएगा और बीजेपी ने जो परेशानी दी है उसको दूर करेंगे। बीजेपी सरकार ने आशा वर्कर्स पर नए नए काम थोंपने का काम किया है। लेकिन जब आशा वर्कर्स अपने काम का दाम मांगती हैं तो कोई सुनवाई नहीं की जाती। मैं सभी आशा वर्कर्स को विश्वास दिलाता हूं कि आशा वर्कर्स की सभी समस्याओं का उचित समाधान निकाला जाएगा।

सुरेखा रानी ने कहा कि आशा वर्कर्स स्वास्थ्य विभाग की रीढ़ की हड्‌डी है और सरकार की तमाम योजनाओं को जमीनी स्तर तक पहुंचाती हैं। बीजेपी सरकार ने आशा वर्कर्स के कामों की अनदेखी की है। सरकार ने आशा वर्कर्स को प्रदर्शन तक नहीं करने दिया गया और जब इनको हाउस अरेस्ट किया गया तो पीने का पानी तक नहीं दिया गया। इसलिए अब आशा वर्कर्स बीजेपी को सत्ता से बाहर का रास्ता देखाने का काम करेंगी।