छह साल की मासूम से दुष्कर्म: चीखने पर थप्पड़ मारता रहा आरोपी, होश आने पर मां को खोज रही बच्ची

Rape of Six Year Old Innocent Girl

Rape of Six Year Old Innocent Girl

पिंडरा वाराणसी। Rape of Six Year Old Innocent Girl: घर के पास से छह साल की मासूम को अगवाकर नकाबपोश युवक ने दुष्कर्म किया। गंभीर हालत में उसे बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। सूचना मिलने पर पहुंचे पुलिस व डाग स्क्वायड ने छानबीन की। संदेह के आधार पर गांव के एक दर्जन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

फूलपुर थाना क्षेत्र में रहने वाला किसान बुधवार की रात में सिवान में खेत की रखवाली करने गया था। उसकी पत्नी व मां कमरे में सोई थीं जबकि चार साल का बेटा, छह व दस साल की बेटियां घर के बरामदे में चौकी पर सोई थीं। किसान के पिता घर से थोड़ी दूर हैंडपंप के पास सोया हुआ था।

रात लगभग 12 बजे छह साल की मासूम को प्यास लगी। वह किसी को बिना बताए बिस्तर से उठकर हैंडपंप की ओर जाने लगी। इसी दौरान गमछे से मुंह बांधे युवक ने उसे रास्ते में रोक लिया। मुंह दबाकर जबरन उसे उठाकर गांव के बाहर एक तालाब के पास ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

बच्ची लहुलुहान होकर बेहोश हो गई। यह देखकर युवक उसे घर के पास छोड़कर भाग निकला। जाते समय बच्ची के कान में पहनी सोने की बालियां भी नोच ले गया। भोर में तीन बजे बच्ची को होश आया तो किसी तरह घर पहुंचकर दादी को घटना की जानकारी दी।

लहुलुहान हालत में देखकर उसे चीखने-चिल्लाने लगीं। चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग जमा हो गए और पुलिस को सूचना दी। फूलपुर इंस्पेक्टर संजय मिश्रा ने बच्ची को मंडलीय अस्पताल भेजा जहां उसकी गंभीर हालत को देखकर चिकित्सकों ने बीएचयू ट्रामा सेंटर भेज दिया। एसीपी पिंडरा प्रतीक कुमार के साथ फोरेंसिक टीम, डाग स्क्वायड ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

हो सकता है जान-पहचान

पुलिस को आशंका है कि बच्ची संग दरिंदगी करने वाला कोई जान-पहचान को हो सकता है। घटना के दौरान उसने अपने चेहरे को गमछे से ढका था। बच्ची ने पुलिस को बताया कि उसने कुछ बोला नहीं बल्कि इशारे से डरा-धमका रहा था। उसे गांव के रास्तों की भी जानकारी थी। बच्ची को अगवा करने के बाद गांव के बाहर तालाब तक ले गया।