कानपुर में ओवरटेक करने में कार ट्रक से जा भिड़ी, तीन लोगों की मौत, दो गंभीर घायल

Kanpur Road Accident

Kanpur Road Accident

Kanpur Road Accident: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में शनिवार को भीषड़ सड़क हादसा हो गया. बिधनू थाना क्षेत्र के कानपुर-सागर नेशनल हाइवे पर एक कार और ट्रक की आमने-सामने भिड़त हो गई. इस हादसे में तीन लोगों की जान चली गई. दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों की पहचान की है.

पुलिस ने बताया कि कार में पांच लोग सवार थे. सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य और फतेहपुर जिले के रहने वाले थे. मृतकों की पहचान 85 वर्षीय हबीब, 45 वर्षीय हुस्नआरा और 34 वर्षीय पंकज वर्मा के रूप में हुई है. पंकज ही कार चला रहा था. घायलों में बुजुर्ग का बेटा और 20 वर्षीय नाती गंभीर रूप से घायल हुआ है.

हादसे के बाद ट्रक चालक फरार

इस हादसे की जानकारी देते हुए पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) रवींद्र कुमार ने कहा कि कार में सवार सभी लोग कानपुर जा रहे थे. बिधनू के माधवबाग के पास कार का ड्राइवर दूसरे वाहन को ओवरटेक करने लगा, तभी सामने से आ रहे ट्रक से कार जा भिड़ी. हादसा इतना भीषण था का ट्रक से टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए. कानपुर-सागर नेशनल हाइवे पर लंबा जाम लग गया. हादसे के बाद ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया.

घायलों को दूसरे अस्पताल में किया गया रेफर

सड़क हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को नजदीकी अस्पताल लेकर गए. जहां तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया गया और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायल लोगों की पहचान 52 वर्षीय हाशिम और 20 साल के अमन के रूप में हुई है. घायलों को अब कानपुर शहर के लाला लाजपत राय अस्पताल में रेफर किया गया है. पुलिस फरार ट्रक चालक की तलाश में जुटी हुई है.