मुख्तार अंसारी के निधन के बाद परिवार का बड़ा एक्शन, उठाया ये कदम

Mukhtar Son Parole application

Mukhtar Son Parole application

Mukhtar Son Parole application: मुख्तार अंसारी का परिवार सुबह इलाहाबाद हाईकोर्ट में अर्जी दायर करेगा. विधायक बेटे अब्बास अंसारी को पैरोल पर रिहा किए जाने की मांग को लेकर ये अर्जी दाखिल की जाएगी. मुख्तार अंसारी के जनाजे में शामिल होने की अनुमति दिए जाने की मांग को लेकर ये अर्जी दायर की जा रही है. याचिका दाखिल कर हाईकोर्ट से इस मामले में तुरंत सुनवाई किए जाने की गुहार भी लगाई जाएगी.

मुख्तार के परिवार के वकील अभी रात में ही पैरोल की याचिका तैयार कर रहे हैं. अब्बास अंसारी को अभी तीन मामलों में जमानत नहीं मिली है. चित्रकूट जेल में पत्नी निकहत अंसारी से अवैध तरीके से मुलाकात करने वी जेल स्टाफ को धमकाने के मामले में, प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी द्वारा दर्ज किए गए केस और कुछ दिनों पहले दर्ज किए गए गैंगस्टर के मुकदमे में अब्बास अंसारी को अभी जमानत नहीं मिली है.

यूपी के कासगंज जेल में बंद अब्बास

अब्बास अंसारी को कुछ समय के लिए पैरोल पर रिहा किए जाने की गुहार लगाई जाएगी. विधायक अब्बास अंसारी अभी यूपी के कासगंज जेल में बंद है. अलग-अलग जिलों में मुकदमे दर्ज होने की वजह से सीधे हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल की जाएगी.

मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत

गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. दरअसल, बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की गुरुवार को तबीयत बिगड़ गई थी. इसके बाद उसे बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गई. उल्टी और बेहोशी की शिकायत के बाद गुरुवार रात करीब 8:25 बजे मुख्तार अंसारी को बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. 9 डॉक्टरों की टीम उलके इलाज में जुटी थी लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.

यह पढ़ें:

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद UP में हाई अलर्ट, पोस्टमार्टम में सुरक्षित रहेगा विसरा

मुख्तार अंसारी की इलाज के दौरान मौत, जेल में बिगड़ी थी तबीयत

बदायूं में नाबालिग से दुष्कर्म, विरोध पर दूसरी मंजिल से फेंका, पीड़िता अस्पताल में भर्ती