उत्तर आंध्र: सीएम जगनरेड्डी की यात्रा को जबरदस्त प्रतिक्रिया

CM Jaganreddy's visit

CM Jaganreddy's visit

 (अर्थ प्रकाश / बोम्मा रेडड्डी)

  विशाखापत्तनम : CM Jaganreddy's visit: (आंध्र प्रदेश) रोड शो जबरदस्त हिट सिद्धम बस यात्रा का 20वां दिन, सीएम जगन की मेमंथा सिद्धम बस यात्रा को उत्तर आंध्र में भारी समर्थन मिला मेमंथा सिद्धम यात्रा के 20वें दिन भाग्य के शहर विशाखापत्तनम में उमड़ी भीड़

 यह 'एडवांटेज वाईएसआरसीपी' है क्योंकि विशाखापत्तनम से टीडीपी और जेएसपी के महत्वपूर्ण नेता आधिकारिक तौर पर अपनी निष्ठा बदल रहे हैं

 मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व में मेमंथा सिद्धम यात्रा के 20वें दिन आज विशाखापत्तनम में प्रवेश करते ही बुजुर्गों, महिलाओं और युवाओं सहित समाज के विभिन्न वर्गों में जबरदस्त उत्साह देखा गया।  चिलचिलाती गर्मी के बावजूद, उत्साह स्पष्ट था, जो मुख्यमंत्री जगन के नेतृत्व में कल्याण और विकास के लिए लोगों की साझा आकांक्षा को दर्शाता है।

 लाभ वाईएसआरसीपी
 जैसे ही यात्रा उत्तर आंध्र से गुजरी, जनसेना और तेलुगु देशम पार्टी के कई विपक्षी नेता वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए, जिससे इस चुनाव में भी 'जगन लहर' का संकेत मिला।  जनसेना पार्टी के वरिष्ठ नेता गिरिधर गमपाला, जिन्होंने जी श्रीजा और जी धनुष के साथ विशाखा दक्षिण निर्वाचन क्षेत्र से 2019 विधानसभा चुनाव लड़ा था;  जनसेना के वरिष्ठ नेता एन. श्रीनिवास;  द फेडरेशन ऑफ एपी एंड टीएस एफसीआरए एनजीओ के अध्यक्ष और भीमिली से शिक्षाविद् अलीवर राजू रॉय, जनसेना पार्टी के सदस्य;  शंकर फाउंडेशन के कार्यकारी ट्रस्टी कृष्ण कुमार, टीडीपी के पूर्व जिला अध्यक्ष और यूडीए के पूर्व निदेशक डी. भारती, और टीडीपी यूथ विंग के नेता चरण, संदीप, किरणमयी और दासू सभी आज आधिकारिक तौर पर वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए।

 इस बीच, बस यात्रा का 20वां दिन विभिन्न गांवों और जंक्शनों से होकर गुजरा, जहां प्रत्येक पड़ाव पर भारी भीड़ अपने 'नायक' के लिए जयकार कर रही थी।  सीएम जगन ने दिन की शुरुआत पिनगडी जंक्शन, पेंडुरथी मंडल से की, जहां स्थानीय लोग मुख्यमंत्री की एक झलक पाने के लिए उत्सुकता से कतार में खड़े थे।  जैसे ही बस पहुंची, बड़ी संख्या में स्थानीय लोग सीएम जगन का स्वागत करने और उनसे मिलने के लिए उमड़ पड़े।  बस से उतरकर सीएम जगन ने पिनगड़ी गांव के स्थानीय लोगों से बातचीत की।

 यात्रा के दौरान एक मार्मिक क्षण में, सीएम जगन की मुलाकात रामपुरम गांव में विकलांग जुड़वां बच्चों जी. तरूण कुमार और जी. जीवन कुमार से हुई।  उनके लचीलेपन और दृढ़ संकल्प से प्रेरित होकर, सीएम जगन ने समावेशिता और सशक्तिकरण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करते हुए, उन्हें उच्च शिक्षा प्राप्त करने में अपने समर्थन का आश्वासन दिया।

 दिन के दौरान, यात्रा चामलापल्ली गांव और बाद में वेपागुंटा से होकर गुजरी, जिसके बाद यह गोपालपट्टनम, एनएडी जंक्शन, कांचरापालम, अक्कयापलेम, मधिलापालेम, वेंकाजीपालेम की ओर बढ़ी और अंत में येंदाडा में समाप्त हुई।