मेमंथा सिद्धम यात्रा के दौरान टीडीपी नेता वाईएसआर पार्टी में शामिल हुए

TDP leader joins YSR party

TDP leader joins YSR party

(बोम्मा रेडड्डी )

अल्लागड्डा  : TDP leader joins YSR party: (आंध्र प्रदेश) कडपा जिले के चुनाव प्रचार के दौरान तेलुगु देशम पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने मुख्यमंत्री वाई.एस जगन मोहन रेड्डी से मुलाकात कर तेलुगु देशम पार्टी से हटजाने के बाद वायएसआर पार्टी में सदस्यता ग्रहण करने का अनुरोध किया।  तब जगन अल्लागड्डा में सभा संबोधन के दौरान, जहां वह अपनी मेमंथा सिद्धम यात्रा के दौरान दिन भर इंतजार करने के पश्चात उनको   जगन मोहन रेड्डी ने स्क्रैप पहनकर पार्टी की सदस्यता दिया सदस्यता ग्रहण करने वालों ने कहा कि हम उसे पार्टी में बहुत जिम्मेदार पूर्वक काम करते थे लेकिन वहां कोई ना तो पहचान थी ना ही कोई विकास योजनाएं जो हम जनता के बीच में जाकर बता सके तथा गठबंधन के चलते काफी कार्यकर्ता आपसी रंजिश में दूर-दूर तक है और आपकी योजनाएं और आपके विकास की जो लगन है रायल सीमा को देखते हुए हमें गर्व होता है इसलिए हम आपकी पार्टी में सदस्यता ग्रहण करना चाहते हैं और आपके साथ काम करना चाहते हैं कहा

 वाईएसआर जिले के कमलापुरम निर्वाचन क्षेत्र से तेलुगु देशम पार्टी के पूर्व राज्य सचिव काशीभटला साईनाथ शर्मा ने कमलापुरम विधायक रवींद्रनाथ रेड्डी की उपस्थिति में मुख्यमंत्री से मुलाकात की और पार्टी में शामिल हुए।

 रेड्डीम वेंकटसुब्बा रेड्डी, टीडीपी के पूर्व आयोजन सचिव और आरटीसी के पूर्व अध्यक्ष, और कोइलाकुंटला पंचायत के पूर्व सरपंच, वी.एस.  बनगनपल्ले निर्वाचन क्षेत्र में कृष्णमूर्ति (वकील बाबू) भी मुख्यमंत्री वाई.एस. की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुए।  जगन.  कार्यक्रम में बनगनपल्ली विधायक कटासानी रामी रेड्डी और श्रीशैलम विधायक चक्रपाणि रेड्डी ने भाग लिया।

 इसके अलावा, वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ प्रतिनिधियों और अविभाजित कुरनूल जिले के नेताओं ने भी मुख्यमंत्री वाई.एस. से मुलाकात की।

इसके बाद आज ही मुख्यमंत्री की दूसरे दिन की बस यात्रा के दौरान कुरनूल जिला के और कई कार्यकर्ता के साथ-साथ अखिल भारतीय ब्राह्मण सम्माख्या के महामंत्री भी ख्वाहिश जगन के समक्ष वाईएसआर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की इसके अलावा इस क्षेत्र के अन्य दो नेता भी पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया। 

संयुक्त कुरनूल जिले के कई वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के प्रतिनिधियों और नेताओं ने रात्रि विश्राम स्थल पर मुख्यमंत्री श्री वाई वाई जगन से मुलाकात की।

 अल्लागड्डा नाइट हॉल्ट पर मुख्यमंत्री श्री वाई वाई जगन की उपस्थिति में कई टीडीपी नेता तेलुगु देशम पार्टी से वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए।

 वाईएसआर जिला कमलापुरम निर्वाचन क्षेत्र के तेलुगु देशम पार्टी के पूर्व राज्य सचिव, अखिल भारतीय ब्राह्मण एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष काशीभटला साईनाथ शर्मा, जो मुख्यमंत्री श्री वाई वाई जगन की उपस्थिति में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए।

 कार्यक्रम में कमलापुरम विधायक रबींद्रनाथ रेड्डी ने हिस्सा लिया.

 टीडीपी के पूर्व आयोजन सचिव और आरटीसी के पूर्व अध्यक्ष रेड्डीम वेंकटसुब्बा रेड्डी मुख्यमंत्री वाई वाई जगन की उपस्थिति में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए।

 बनगनपल्ले निर्वाचन क्षेत्र कोइलाकुंटला प्रमुख पंचायत के पूर्व सरपंच वीएस कृष्णमूर्ति (लेयर बाबू) मुख्यमंत्री वाई वाई जगन की उपस्थिति में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए।