पंजाब में 200 रुपए के लिए युवक का मर्डर.. VIDEO; वो कहता रहा, मैंने नहीं लिए, फिर भी चाकू मार उतार दिया मौत के घाट

Punjab Ludhiana Jagraon Youth Murder For 200 Rupees News Update

Punjab Ludhiana Jagraon Youth Murder For 200 Rupees News Update

Ludhiana Jagraon Youth Murder: इंसान अब बेहद क्रूर होता जा रहा है। पता नहीं कब कौन सी बात पर किसे मौत के घाट उतार दे। दरअसल, पंजाब के लुधियाना से हैरान करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां जगराओं में सोमवार सुबह 21 साल के एक युवक का 200 रुपए के लिए मर्डर कर दिया गया। एक बाप-बेटे ने युवक पर आरोप लगाया था कि, उसने उनके 200 रुपए उठा लिए हैं। हालांकि, युवक लगातार इस बात से इंकार करता रहा कि उसने पैसे नहीं लिए हैं। मगर बाप-बेटे नहीं माने और उन्होने उससे पहले झगड़ा किया और इस बीच चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक युवक की पहचान शमशेर सिंह उर्फ लक्की जट्ट के रूप में हुई है। वह जगराओं की दाना मंडी में काम करता था।

रविवार रात झगड़ा हुआ तो शांत किया गया मामला

जानकारी के अनुसार, शमशेर सिंह और आरोपियों में झगड़े की शुरुवात रविवार रात से हुई। जगराओं की दाना मंडी में जब रविवार रात कुछ लोग ताश खेल रहे थे तो इसी दौरान बलराम उर्फ पंडित और लविश कुमार ने शमशेर पर 200 रुपए उठा लेने का आरोप लगाकर बवाल कर दिया। इस दौरान आरोपियों ने शमशेर के साथ मारपीट करने की कोशिश की तो मौके पर मौजूद लोगों ने रोक दिया और मामला शांत करवाया। इसके बाद सभी लोग अपने-अपने घर चले गए। वहीं सोमवार सुबह शमशेर फिर से दाना मंडी पहुंचा। वहां कुछ काम न होने के कारण वह सुबह करीब 10 बजे ताश वहीं ताश खेलने के लिए बैठ गया।

मंडी में शमशेर ताश खेल ही रहा था कि इसी दौरान दोनों आरोपी भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने शमशेर से फिर 200 रुपए को लेकर बहस शुरू कर दी। देखते ही देखते इस बीच आरोपी शमशेर के साथ मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान शमशेर पर रॉड से हमला किया गया। हालांकि, इस हमले में उसका बचाव हो गया। लेकिन आगे मारपीट के दौरान आरोपियों ने उसे चाकू मार दिया। जिसके बाद वह जमीन पर गिर पड़ा। इस दौरान आसपास के लोग उसे उठाने के लिए भागे तो शमशेर मरणासन्न हो चुका था। इसके बाद जब शमशेर को अस्पताल ले जाया गया तो उसकी रास्ते में मौत हो गई।

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

शमशेर के साथ मारपीट और उसे चाकू लगने की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज अपने कब्जे में ले ली हैं और जांच-पड़ताल करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि, पुलिस ने दोनों आरोपी भी गिरफ्तार कर लिए हैं। दोनों यूपी के रहने वाले हैं और भागने की फिराक में थे।

रिपोर्ट- प्रदीप पाल