जाखड़ ने चुनाव आयोग से आप के दो विधायकों द्वारा 25 करोड़ की पेशकश के आरोपों की जांच करने का आग्रह किया

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024

जाखड़ ने चुनाव आयोग से आप के दो विधायकों द्वारा 25 करोड़ की पेशकश के आरोपों की जांच करने का आग्रह किया; उन्होंने कहा कि ईडी ने केजरीवाल के 'कट्टर ईमानदारों' का असली चेहरा पूरी तरह उजागर कर दिया है।

-- चुटकी लेते हुए कहा कि जो लोग छोटी रकम की धोखाधड़ी के लिए धारा 420 एफआईआर का सामना कर रहे हैं, वे 25 करोड़ के ऑफर का दावा कर रहे हैं।

-- राज्य प्रशासन को आगाह किया कि वह आप कार्यकर्ताओं को गुंडागर्दी की इजाजत न दे, जैसा कि सांसद रिंकू और विधायक शीतल अंगुराल के भाजपा में शामिल होने के बाद जालंधर में देखने को मिला।

-- आज बेटी के जन्म पर मुख्यमंत्री भगवंत मान और परिवार को बधाई दी

चंडीगढ़, 28 मार्च: Lok Sabha Election 2024: जालंधर के सांसद सुशील कुमार रिंकू और जालंधर पश्चिम के विधायक शीतल अंगुराल को आप पार्टी प्रायोजित गुंडागर्दी और धमकियों की जांच की मांग करते हुए, पंजाब भाजपा अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने गुरुवार को चुनाव आयोग से घटना की गहराई से जांच करने का आग्रह किया और साथ में आप के दो विधायकों द्वारा लगाए गए 25 करोड़ के ऑफर के आरोप की गहनता से जांच कर पंजाब की जनता के सामने सच्चाई लाएं।

जाखड़ ने AAP विधायकों के बेबुनियाद दावों के संदर्भ में चुटकी लाते हुआ कहा कि जो लोग अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों से छोटी रकम ठगने के लिए धारा 420 के तहत एफआईआर का सामना कर रहे हैं और जिन्होंने सार्वजनिक रूप से अपने माता-पिता पर भी संदेह किया है, वे खुद को 25 करोड़ रुपये के लायक साबित करने की बेताब कोशिश कर रहे हैं।

"सच्चाई सामने आनी चाहिए और मैं आयोग से यह पता लगाने का आग्रह करूंगा कि किसने प्रस्ताव दिया और किसे पैसा मिला।" जाखड़ ने रेखांकित करते हुए कहा कि केजरीवाल के कट्टर ईमानदारों का झूठ और भ्रष्टाचार पूरी तरह बेनकाब हो गया है और छिपने की कोई जगह नहीं है।

जाखड़ ने आज दोपहर यहां पंजाब भाजपा मुख्यालय में पार्टी की कोर कमेटी की बैठक के बाद पंजाब प्रभारी व गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के साथ एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पंजाब बीजेपी अध्यक्ष के साथ सांसद परनीत कौर, सुशील कुमार रिंकू और विधायक शीतल अंगुराल भी मौजूद थे. सभी कोर कमेटी सदस्यों और जिला प्रभारियों को प्रधानमंत्री मोदी के विकास के संदेश को हर घर तक ले जाने के लिए कहते हुए, जाखड़ ने उनसे यह सुनिश्चित करने के लिए अपने अगले 2 महीनों का योगदान देने को कहा कि भाजपा सभी 13 सीटों पर शानदार जीत हासिल करे।

मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए, जाखड़ ने कहा कि ईडी पंजाब और पंजाबियों के भविष्य पर केजरीवाल और उनके चुने हुए लोगों द्वारा किए गए चूक और कमीशन के स्पष्ट कृत्यों को सामने लाने के लिए लगातार काम कर रहा है।

जाखड़ ने कहा कि एक्साइज घोटाला और फिर अमरूद बाग घोटाला स्पष्ट करता है कि केजरीवाल के इशारे पर पंजाब के नेताओं ने पंजाब के संसाधनों का खुलेआम भ्रष्टाचार किया है और राज्य को लूटने में शामिल किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा।

सांसद रिंकू और विधायक अंगुराल के खिलाफ आप नेताओं द्वारा इस्तेमाल की गई भाषा की आलोचना करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व के तहत भाजपा के विकास एजेंडे पर भरोसा करने वाले सभी दलों के नेताओं के प्रति आम आदमी पार्टी वालों की हताशा को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि भाजपा विकास के माध्यम से भारत के आगे बढ़ने को सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है और 140 करोड़ भारतीय पीएम मोदी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में भारत की बढ़ती सफलताओं के प्रति पूरी तरह से सचेत हैं।

भगवंत मान और उनकी पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर को उनकी बेटी के जन्म पर बधाई देते हुए, जाखड़ ने कहा कि वह नवजात शिशु और परिवार को आशीर्वाद देने के लिए वाहेगुरु से प्रार्थना करते हैं।

आज जाखड़ की उपस्थिति में 2022 में भोआ विधानसभा से अकाली दल (बादल) के उम्मीदवार राकेश कुमार अपने समर्थकों सहित भाजपा में शामिल हुए। पठानकोट भाजपा के जिला अध्यक्ष विजय शर्मा भी उपस्थित थे।

पूर्व चेयरमैन पंजाब इन्फोटेक एस.एम.एस. संधू;  पूर्व राज्य सूचना आयुक्त पंजाब, श्री संजीव गर्ग; पूर्व चेयरमैन, मार्केट कमेटी, नाभा परमजीत सिंह खटरा; पूर्व अध्यक्ष सरकारी टीचर्स एसोसिएशन पटियाला और संयोजक नौजवान बचाओ फ्रंट पंजाब प्रिंसिपल स. हरदीप सिंह तेजा; पूर्व सदस्य, पंजाब राज्य अल्पसंख्यक आयोग, अध्यक्ष मुस्लिम महासभा पंजाब, बहादर खान;  सरपंच ग्राम पंचायत, पूर्व. सचिव जिला कांग्रेस कमेटी, दर्शन सिंह; पूर्व चेयरमैन पंचायती राज प्रीतपाल सिंह बिशनपुरा; पूर्व अध्यक्ष, पंजाब खादी ग्राम उद्योग बोर्ड, सदस्य पीएसी अकाली दल, पूर्व. चेयरमैन मार्केट कमेटी पटियाला स. हरविंदर सिंह हरपालपुर; प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ और सांसद परनीत कौर की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए।

अध्यक्ष गोविंद विहार आरडब्ल्यूए बलटाना, ज़ीरकपुर और पूर्व। फ़र्निचर मार्किट बलटाना के अध्यक्ष परवीन मित्तल; सचिव गोविंद विहार सोसायटी और अध्यक्ष मंदिर समिति सुनील शर्मा; गोविंद विहार कॉलोनी की कोषाध्यक्ष और 25 वर्षों से सामाजिक कार्यकर्ता मीना सचदेवा; नारी निकेतन संगठन की अध्यक्ष सुमन राणा; प्रदेश अध्यक्ष जाखड़ और प्रदेश सचिव भाजपा संजीव खन्ना की मौजूदगी में अनीता सचदेवा और अंजना राजपूत भाजपा में शामिल हुईं।