'बिग बॉस 17' विनर Munawar Faruqui को लेकर बोलीं उर्फी जावेद, 'वो मेरी तरह नहीं है, मेरे से हजार गुना ज्यादा...'

Urfi Javed praises Munawar Faruqui

Urfi Javed praises Munawar Faruqui

Urfi Jawed Praised Munawar Faruqui: मुनव्वर फारूकी इस वक्त सातवें आसमान पर हैं. बिग बॉस 17 के विनर बनने के बाद मुनव्वर की पॉपुलैरिटी में चार चांद लग गए हैं. हर तरफ मुनव्वर के ही चर्चे हैं. सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि कई सेलेब्स भी मुनव्वर के फैन बन गए हैं. इन्हीं में से एक हैं फैशन क्वीन उर्फी जावेद. जी हां, उर्फी जावेद ने पैपराजी से बात करते हुए मुनव्वर की जमकर तारीफ की हैं. 

इन दिन मुंबई में सोशल नेशन इवेंट चल रहा है, जिसमें सोशल मीडिया का हर स्टार और बॉलीवुड सितारें शिरकत कर रहे हैं. ये इवेंट 2 दिन से चल रहा है. इवेंट के दूसरे दिन उर्फी जावेद भी इसमें शामिल हुई. इस दौरान मीडिया ने उनके साथ बातचीत की, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. 

मुनव्वर फारूकी की मुरीद हुईं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद इंस्टेंट बॉलीवुड के साथ बात करती नजर आ रही हैं. रिपोर्टर उर्फी से मुनव्वर को लेकर सवाल करते हैं. इसके जवाब में उर्फी कहती हैं कि- मुनव्वर मेरी तरह नहीं है उसकी फैन फॉलोइंग मुझसे करोड़ गुना ज्यादा है. आई लव मुनव्वर...मुनव्वर बेस्ट है और दिल का भी बहुत अच्छा है. 

इवेंट में की मुनव्वर से मुलाकात

इतना ही नहीं इवेंट में उर्फी ने मुनव्वर से मुलाकात भी की. इस दौरान की एक सेल्फी भी फैशनिस्ता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी. इस तस्वीर में वो मुनव्वर के साथ हंसते हुए फोटो लेती दिख रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'हमेशा की तरह स्वीट मुनव्वर'.

बता दें कि इस इवेंट में उर्फी जावेद ने पहली बार स्टेज पर परफॉर्म किया है. उर्फी को लेकर काफी क्रेज भी देखने को मिला. उर्फी ने इस इवेंट में अपने स्टाइल से सभी को इंप्रेस किया है. 

इस शो में नजर आ रही हैं उर्फी जावेद

वर्कफ्रंट की बात करें तो, इस वक्त उर्फी जावेद एमटीवी के डेटिंग शो स्पिल्ट्सविला 15 में नजर आ रही हैं. इस शो में उर्फी होस्ट बनी हुई हैं. इसके अलावा उर्फी को एकता कपूर की हालिया रिलीज फिल्म LSD 2 में भी देखा गया है.