बेरोजगारी और नशे को खत्म करने के लिए इंडिया गठबंधन को वोट करेंगी जनता: अनुराग ढांडा*

Lok Sabha Elections 2024

Lok Sabha Elections 2024

वोटिंग के दौरान ही आम आदमी पार्टी की आंधी में उड़ जाएंगी बीजेपी: अनुराग ढांडा

अभय चौटाला को वोट देने का मतलब वोट खराब करना: अनुराग ढांडा

हरियाणा बीजेपी सरकार यमुना के पानी का करती है राजनीतिक इस्तेमाल: अनुराग ढांडा

राजौंद/कैथल, 23 मईLok Sabha Elections 2024: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने कुरुक्षेत्र लोकसभा से इंडिया गठबंधन के तहत प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के समर्थन में गुरुवार को राजौंद में कार्यक्रम में पहुंचे। वहां के सिख समाज ने अनुराग ढांडा के नेतृत्व में इंडिया गठबंधन उम्मीदवार का समर्थन करने का ऐलान किया। इस दौरान कर्म सिंह एमसी, फतेह सिंह, गुरुमुख सिंह और सूबा सरदार समेत काफी संख्या में सिख समाज के लोगों ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन की।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में हर जगह बीजेपी उम्मीदवारों का विरोध हो रहा है। आज हरियाणा के किसी गांव में बीजेपी उम्मीदवारों को घुसने नहीं दिया जा रहा। बेरोजगारी और नशे को खत्म करने के लिए इंडिया गठबंधन को जनता वोट करेगी। वोटिंग के दौरान ही आम आदमी पार्टी की आंधी में बीजेपी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के होश उड़ जायेंगे।

यमुना के पानी के मुद्दे पर बयान देते हुए उन्होंने कहा कि ये पहली बार नहीं जब बीजेपी ऐसा काम कर रही है। दिल्ली में मतदान की तारीख पास आ रही है। बीजेपी चाहती है कि दिल्ली में जल संकट बढ़े और आम आदमी पार्टी की सरकार को बदनाम किया जा सके l। इससे पहले हरियाणा सरकार ने दिल्ली को बाढ़ में झोंक दिया था, सरकार ने जानबूझकर पानी को दिल्ली तक जाने दिया। दिल्ली के लिए यमुना का पानी हरियाणा से होकर गुजरता है, इसलिए हरियाणा की बीजेपी सरकार यमुना के पानी पर राजनीति करती है।

उन्होंने कहा कि जनता बीजेपी को पूरी तरह से नकार चुकी है। कुरुक्षेत्र आए अभय चौटाला मैदान छोड़ कर जा चुके हैं। कुरूक्षेत्र लोकसभा में जनता उनकी जमानत जब्त करवाएगी, वहीं इसके बाद उनकी ऐलनाबाद से भी हार तय है। लोकसभा चुनाव में इनेलो को सभी सीटों पर जमानत जब्त होगी। अभय चौटाला को वोट देने का मतलब अपनी वोट खराब करना है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी की कारगुजारियों को जनता भूलेगी नहीं। किसानों पर चली एक एक लाठी का बदला जनता वोट की चोट से लेने के लिए तैयार है। ये प्रदेश के लोगों को याद है कि अपने मान सम्मान की लड़ाई लड़ रही हमारी बहन बेटियों को सड़कों पर घसीटा गया। जिस सरकार की नजर में बहन बेटियों के मान सम्मान की कोई इज्जत नहीं उस सरकार को उखाड़ फेंकना चाहिए। ये चुनाव बेटियों के मान सम्मान की लड़ाई है। इसलिए हरियाणा ही नहीं देश से बीजेपी का सूपड़ा साफ करना जरूरी है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी चाहती है कि गरीब का बच्चा अनपढ़ रहे। यदि 25 मई को जनता झाड़ू के निशान पर बटन दबाएगी तो अरविंद केजरीवाल को जेल नहीं जाना पड़ेगा। इसलिए सभी को पूरी ताकत के साथ अपनी वोट का इस्तेमाल करना है और इंडिया गठबंधन को हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटें जीतानी है।