चुनाव को लेकर कड़ी निगरानी: पंचकूला में पुलिस ने पकड़े 1.36 करोड़ रुपये

Strict monitoring regarding elections

Strict monitoring regarding elections

Strict monitoring regarding elections- पंचकूला। लोकसभा चुनाव के दौरान जिले में गैर कानूनी कार्यों और अवैध तस्करी के मामलों पर निगरानी करते हुए पुलिस विभाग अब तक नाकों पर 1.36 करोड़ रूपए पकड़ चुके है। वहीं 3520 लीटर शराब, 87 पीओ/बेल जम्पर तथा & मोस्ट वांटेड अपराधी गिरफ्तार किया गया।

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस कमिश्नर शिबास कविराज के नेतृत्व में रोजाना जिले में आपराधिक गतिविधियों और चुनाव को शांतिपूर्वक संपन्न करवाने के अलावा नाकों पर चौकसी को लेकर निर्देश जारी किए जा रहे हैं। इसके दृष्टिगत पुलिस उपायुक्त हिमाद्रि कौशिक के निर्देश पर जिला की एसएसटी टीम द्वारा बॉर्डर नाकों पर कड़ी निगरानी करते हुए चुनाव को लेकर कड़ी सख्ताई की जा रही है जिस कार्रवाई में पुलिस की अलग अलग टीमों ने चुनाव को लेकर 1.&6 करोड रुपये की कैश बरामद किए।

इसके अलावा पुलिस ने अवैध नशीला पदार्थ 33.57 किलोग्राम चुरा पोस्त, 55.68 ग्राम हेरोइन, 2 किलो गांजा,600 ग्राम चरस, 150 ग्राम अफीम व 455 अफीम की खेती से 455 पौधे बरामद करके कार्रवाई की जा रही है। डीसीपी ने बताया कि जिला में 12 एसएसटी टीमों द्वारा बॉर्डर नाकों द्वारा कड़ी निगरानी की जा रही है। इसके अलावा पुलिस उपायुक्त ने बताया कि जिला अवैध असामाजिक गतिविधियों बारे सूचना प्राप्त करने के लिए एक विशेष हेल्पलाइन नंबर 7087081177 जारी किया गया है। इस नंबर पर कॉल या व्हाट्सएप के माध्यम से किसी भी प्रकार की आपराधिक गतिविधि बारे सूचना भेज सकते हैं और सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम पता गुप्त रखा जायेगा।