BREAKING
थूक लगाकर फेस मसाज करने का वीडियो; सैलून में कर्मचारी ने की बेहद घिनौनी हरकत, CCTV से चौंकाने वाला खुलासा, उड़े होश एलन मस्क ने कहा- EVM को खत्म कर देना चाहिए; दुनिया के सबसे अमीर शख्स ने बताई यह वजह, बयान के बाद भारत में सियासी बवाल बागेश्वर सरकार की शरण में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त; बालाजी महाराज के सामने हाथ जोड़े खड़े, धीरेंद्र शास्त्री बता रहे धाम की महिमा गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर पर हाईलेवल मीटिंग बुलाई; NSA अजीत डोभाल समेत कई बड़े अधिकारी पहुंचे, होगी ताबड़तोड़ कार्रवाई एसआरएम यूनिवर्सिटी-एपी के संस्थापक चांसलर ने आंध्र प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री से मुलाकात की

आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव संजीव राही सहित सुपर्णा शर्मा व कई नेता भाजपा में शामिल

Lok Sabha Elections 2024

Lok Sabha Elections 2024

-दुनिया के सबसे बड़े राजनीतिक संगठन भाजपा से पिछले एक माह में जुड़े एक करोड़ से ज्यादा लोग-मल्होत्रा
-भाजपा प्रत्याशी और प्रदेशाध्यक्ष ने किया पार्टी में शामिल होने पर स्वागत

चंडीगढ़। Lok Sabha Elections 2024: आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव सहित कई नेताओं ने आज प्रदेश कार्यालय कमलम में भाजपा का दामन थामा। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा एवं भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन ने इन सभी का स्वागत किया। मल्होत्रा ने कहा कि दुनिया के सबसे बड़े राजनीतिक संगठन भाजपा की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि देशभर में पिछले एक माह के दौरान एक करोड़ से ज्यादा लोग भाजपा से जुड़े हैं। इनमें अधिकांश कांग्रेस,आप और अन्य राजनीतिक दलों के बड़े नेता एवं भारी संख्या में कार्यकर्ता शामिल है। 

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव एवं चंडीगढ़ प्रदेश वाल्मीकि सभा के प्रदेशाध्यक्ष संजीव राही और सभा के सभी पदाधिकारियों तथा आम आदमी पार्टी की नेत्री सुपर्णा शर्मा,आम आदमी पार्टी के सचिव रहे विजय ग्रोवर, त्रिवेणी प्रसाद,बाला देवी,राजेंद्र यादव,सतीश पाठक,रविंद्र यादव,श्रीप्रकाश यादव,आदित्य शर्मा, नीटू आजाद, सागर, मोनू सेठी,रविंदर,रुपेश शर्मा तथा इनके साथियों के भाजपा में शामिल होने पर आश्वासन दिया कि उन्हें पार्टी में पूरा मान सम्मान मिलेगा। इसी साथ उन्होंने अपील कि सभी लोग प्रतिदिन पांच पांच परिवारों से संपर्क करेंगे और भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन को भारी मतों से विजयी बनाने के लिए काम करें। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी की यह जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मिशन विश्वगुरु को ताकत देगी। 

मल्होत्रा ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पिछले कई वर्षों से चंडीगढ़ की सेवा कर रहे हैं,जबकि उनके सामने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी मनीष तिवारी चंडीगढ़ में टूरिस्ट वीजा पर आए हैं। जिस तरह से उन्होंने लुधियाना और आनंदपुर साहिब को छोड़ा,उनकी योजना चंडीगढ़ के बारे में भी यही है। उन्होंने सवाल उठाया कि मनीष तिवारी ने अपने प्रचार अभियान के दौरान कभी यह नहीं बताया कि वह राहुल गांधी को देश का प्रधानमंत्री देखना चाहते हैं। मल्होत्रा ने कहा कि जो प्रत्याशी अपने नेता की फोटो नहीं लगाता,उसके बारे में बात नहीं करता,उसके बारे में कोई अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह किस तरह के नेता है। संजीव राही ने आश्वासन दिया कि वह भाजपा में पूरी टीम के साथ पार्टी प्रत्याशी संजय टंडन की जीत के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि आज उन्हें कहते हुए यह अच्छा लग रहा है कि वह भाजपा के साथ धर्म के साथ खड़े हैं।भाजपा प्रदेश महामंत्री अमित जिंदल,पूर्व मेयर राजेश कालिया,पूर्व सांसद हरमोहन धवन के पुत्र विक्रम धवन,कर्मचारी नेता ओपी सैनी सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।