Home » हरियाणा » कोरोना महामारी को धता बता युवा लगा रहे मौत की छलांग।

कोरोना महामारी को धता बता युवा लगा रहे मौत की छलांग।

पानीपत !

रिपोर्ट -मदन बरेजा

प्रदेश के पानीपत में हर दिन बहते पानी का शिकार हो रहे हैं कई घरों के दीपक। प्रसाशन की अपील व् पुलिस को धता बता युवा कर रहे अपनी जिंदगी से खिलवाड़। वहीं ऐसे में जान हथेली पर लेकर दिल्ली पेर्लर नहर में धड़ल्ले से मौत की छलांग लगा रहे हैं युवा। युवाओं में नहीं दिख रहा मौत का डर। आखिर प्रशासन ऐसे मनचलों का कब लगाएगा लगाम।

जानकारी के अनुसार ऐतिहासिक नगरी पानीपत में अधिकारियों की कसमे वादे लगातार झूठे नजर आ रहे हैं। असंध नाके से मात्र 500 गज की दूरी और थर्मल व् बिंझौल के पास से गुजर रही नहर व् रजबाहे में दर्जनों युवक कर रहे हैं मौत से खिलवाड़ ।पानीपत की औद्योगिक नगरी में युवाओं को नहीं लगता जान का खतरा ।आपको मालूम ही होगा की इस वक्त कोरोना महामारी का दौर चल रहा है और सभी को कोरोना से जुड़े सभी नियमो के पालन करने को कहा जा रहा है।लेकिन इस बीच ये युवक छोटी नहर में छलांग लगाते हुए दिख रहे है।जिन्हें न तो अपनी जान की परवाह है,और न ही कोरोना की तस्वीरे देखिए एक या दो युवक नही बल्कि 15 से 20 युवक और साथ ही नाबालिग बच्चे भी इस छोटी नहर में छलांग लगा रहे है।

देखे फ़ोटो

जरा इन तस्वीरों पर गौर कीजिए ना तो इनके चेहरे पर कोई मास्क है।न ही कोई शारीरिक दूरी का पालन कर रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि ये सब प्रशासन के नियमों को दरकिनार करते हुए सीधे सीधे कोरोना महामारी के साथ मौत को निमंत्रण दे रहे हैं। इन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए।

पानीपत की police
डीएसपी सतीश वत्स का कहना है कि लगातार ऐसी जगहों पर गश्त करते रहते हूं लेकिन बावजूद इसके भी जो लोग यहां मिलते हैं उन्हें वापस भेज दिया जाता है और ना मानने वालों के खिलाफ 188 के तहत पर्चा भी दर्ज किया जाता है। किन जिस तरह की ये तस्वीरें सामने आई है वो वाकई चौंकाने वाली है, वही सच्चाई इससे कोसों दूर है आखिर प्रशासन क्या फिर किसी बड़े हादसे के इंतजार में हैं कब लगेगा ऐसे मनचलों पर अंकुश।

Check Also

big braking hadsa : जींद में बड़ा हादसा, चार युवकों को ट्रक ने कुचला

जींद। जींद जिले के कस्बा सफीदों में मंगलवार सुबह एक सड़क हादसे में चार युवकों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel