Home » ब्रेकिंग न्यूज़ » Yo Yo Honey Singh का नया गाना Gur Nalo Ishq Mitha हुआ रिलीज, सुनकर थिरकने लगेंगे आप
Yo Yo Honey Singh
Yo Yo Honey Singh

Yo Yo Honey Singh का नया गाना Gur Nalo Ishq Mitha हुआ रिलीज, सुनकर थिरकने लगेंगे आप

नई दिल्ली: सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह अपने एक और गाने के साथ फिर से लोगों के बीच हाजिर हुए हैं|यो यो हनी सिंह का नया गाना ‘गुड़ नालो इश्क मीठा’ रिलीज हो गया है और जिसने आते ही यूट्यूब पर धूम मचा दी है| यो यो के इस गाने को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है जिस कारण यो यो हनी सिंह का ये नया गाना ‘गुड़ नालो इश्क मीठा’ यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है।

बतादे कि यो यो हनी सिंह ने पिछले दिनों इस गाने का टीजर रिलीज किया था.. जिसके बाद हनी सिंह के फैन उतावले होकर इस गाने के आने का इंतजार कर रहे थे|यो यो हनी सिंह का का ये गाना जो रिलीज हुआ है….यह गाना एक पुराने पंजाबी क्लासिक का रीक्रिएटेड वर्जन है जिसे यो यो हनी सिंह ने अपने स्टाइल में बनाया है। यह एक भांगड़ा गाना है जिसे सुनकर और देखकर आप खुद को डांस करने से नहीं रोक पाएंगे। गाने के वीडियो में, लीजेंडरी गायक मलकीत सिंह और मॉडल नवप्रीत बंगा के साथ हनी सिंह भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं। यह गीत बहुत प्रसिद्ध भांगड़ा क्रू बी फंक द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है|

इस गाने को लेकर Yo Yo Honey Singh का क्या है कहना……

गुड़ नालो इश्क़ मीठा के बारे में बात करते हुए, हनी सिंह कहते हैं,” – यह मेरे जीवन का सबसे बड़ा कॉलेब्रेशन है। मैं लगभग 12-15 साल का था, जब मैंने उनका गाना “गुड़ नालो इश्क मीठा” सुना था, तब मलकीत सिंह ने मेरे युवा दिनों के दौरान इसका रीमिक्स बनाया था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं उनके जैसे किसी व्यक्ति के साथ कभी कॉलेब्रेट कर पाऊंगा। लगभग आठ साल पहले, उन्होंने मेरे एल्बम इंटरनेशनल विलेजर में गाया था लेकिन कुछ कारणों से, हम उस गाने का वीडियो नहीं बना सके। मैं बहुत उत्साहित हूं कि मलकीत सिंह ने इस गाने के लिए हमारे साथ शूटिंग की| यह मेरे लिए बहुत बड़ा अनुभव था। मुझे यकीन है कि हर कोई इस पुराने और नए संयोजन को पसंद करेगा क्योंकि हमने मलकीत पाजी की हुक लाइन को बरकरार रखा है लेकिन संगीत, बीट्स और मेरी कविता बिल्कुल नए ज़माने की हैं।”

यो यो आगे कहते है, टी-सीरीज़ और भूषणजी मेरे संगीत के सफ़र में बड़ी भूमिका निभाते हैं। भूषणजी ने मेरे और मेरी परियोजनाओं में जिस तरह का समर्थन और भरोसा दिखाया है, मैं उसके लिए आभारी रहूंगा।

Check Also

पंजाब: जो सामने पड़ा उसे मौत के घाट उतारता गया ये हेड कांस्टेबल, AK-47 से बरसाईं गोलियां

पंजाब: जो सामने पड़ा उसे मौत के घाट उतारता गया ये हेड कांस्टेबल, AK-47 से बरसाईं गोलियां

पंजाब के मोगा में एक हेड कांस्टेबल ने पत्नी सहित चार रिश्‍तेदारों की हत्‍या की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel