Home » मनोरंजन » जासूसी थ्रिलर फिल्म आईबी 71 में काम करेंगे विद्युत जामवाल
Vidyut Jammwal to star in espionage thriller film IB 71

जासूसी थ्रिलर फिल्म आईबी 71 में काम करेंगे विद्युत जामवाल

Vidyut Jammwal to star in espionage thriller film IB 71 बॉलीवुड के माचो हीरो विद्युत जामवाल अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले जासूसी थ्रिलर फिल्म आईबी 71 बनाने जा रहे है, जिसमें वह एक खुफिया अधिकारी के किरदार में नज़र आयेंगे।

बतौर निर्माता विद्युत जामवाल पहली फिल्म आईबी 71 बनाने जा रहे है। फिल्म गाज़ी के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके संकल्प रेड्डी इस फिल्म को निर्देशित करेंगे। विद्युत जामवाल इस फिल्म में एक खुफिया अधिकारी के किरदार में नज़र आयेंगे। यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है जो सस्पेंस से भरपूर होगी।इस फिल्म में आदित्य शास्त्री की कहानी और स्टोरीहाउस फिल्म्स एलएलपी की पटकथा होगी। इस फिल्म की शूटिंग 2011 के अंत में शुरू की जायेगी।

विद्युत जामवाल ने कहा, “भारतीय इतिहास के कुछ सबसे दिलचस्प प्रसंगों ने आईबी 71 को प्रेरित किया है। इस फिल्म के साथ, एक्शन हीरो फिल्म्स प्रतिभाशाली लेखकों द्वारा परिकल्पित एक दिलचस्प कहानी को उजागर करने का प्रयास करता है। बतौर फिल्म निर्माता, संकल्प रेड्डी के दृष्टिकोण पर मुझे पूरा भरोसा है।”

निर्देशक संकल्प रेड्डी ने कहा, “आईबी 71 यह दर्शाती है कि जीत से पहले क्या होता है और ऐसी वीरता की कहानी बताती है जो बहुत ही अलग है। इस विषय से मैं तब जुड़ा जब मुझे इसकी कहानी सुनाई गई। मुझे बेहद खुशी है कि निर्माताओं ने मेरे विज़न पर जबरदस्त भरोसा दिखाया है, यह फिल्म वास्तव में मेरे लिए बेहद खास है।“

Check Also

Raj Kundra Case

Porn Films Case में Raj Kundra भेजे गए जेल, अदालत ने दे दिया बड़ा झटका…रो-रोकर टूट चुकी हैं Shilpa Shetty

Raj Kundra Case: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और एक बड़े कारोबारी के रूप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel