Ankita Murder Case : रिसॉर्ट पर बुलडोजर किसने चलाया? डीजीपी ने कहा सीएम के आदेश, लेकिन डीएम तो कुछ और ही कह रहे...

Ankita Murder Case

Ankita Murder Case : रिसॉर्ट पर बुलडोजर किसने चलाया? डीजीपी ने कहा सीएम के आदेश, लेकिन डीएम तो कुछ औ

Ankita Murder Case : अंकिता भंडारी हत्याकांड (Ankita Bhandari) के बाद आरोपी पुलकित आर्य (Pulkit Arya) के रिजॉर्ट पर बुलडोजर किसके कहने पर चलावाया गया ? इसका जवाब जिला प्रशासन नहीं दे पा रहा है. रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाए जाने के बाद से ही यह आरोप लगाए जा रहे हैं कि साक्ष्य छुपाने के लिए हड़बड़ी में रातोंरात बुलडोजर चलवा दिया गया, जबकि जांच अधिकारी यह दावा कर रहे हैं कि सभी साक्ष्य सुरक्षित हैं, वे नष्ट नहीं हुए हैं.

डीएम ने दिए जांच के आदेश

उधर, बुलडोजर चलवाए जाने पर उठ रहे सवालों के बीच पौड़ी के जिलाधिकारी ने एसडीएम को जांच के आदेश दिए हैं कि आखिर किसके कहने पर वनतरा रिजॉर्ट पर यह कार्रवाई हुई. यमकेश्वर के एसडीएम को आदेश दिया गया है कि वह सात दिनों के भीतर रिपोर्ट सौंपें. डीएम पौड़ी ने बताया कि उन्होंने वनतरा रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलावाने के कोई निर्देश नहीं दिए गए बावजूद इसके रातोंरात यह कार्रवाई की गई. बता दें कि सीएम धामी ने भी अपने बयान में कहा था कि सरकार ने दोषियों को सजा दिलाने का  संकल्प लिया है और आरोपियों के गैर कानूनी रूप से बने रिजॉर्ट पर बुल्डोजर द्वारा कार्रवाई की गई है. 

अंकिता के पिता ने उठाए थे सवाल

रिजॉर्ट गिराने के बाद अंकिता भंडारी के पिता ने सवाल उठाए थे. अंकिता के पिता कहा कि रिजॉर्ट को ध्वस्त करने की कार्रवाई सबूत मिटाने का प्रयास भी हो सकती है. उन्होंने कहा, 'रिजॉर्ट में रजिस्टर आदि रहे होंगे जिससे पता चलता कि वहां कौन-कौन से लोग आते थे, लेकिन उसे ढहाने से वे सब समाप्त हो गए.’ वहीं, इन आरोपों के बीच पौड़ी जिले के एडीश्नल एसपी शेखर सुयाल ने कहा कि पुलिस ने रिजॉर्ट गिरने से पहले ही महत्वपूर्ण दस्तावेजों और अंकिता के कमरे की वीडियोग्राफी कर ली गई थी और  महत्वपूर्ण दस्तावेज पहले ही संभाल लिए गए हैं जिससे आरोपियों को सजा दिलाई जा सके.