वाराणसीः गंगा आरती देखकर लौट रही किशोरी से दरिंदगी, चार युवको ने किया रेप, वीडियो भी बनाया

Varanasi Gangrape Case

Varanasi Gangrape Case

Varanasi Gangrape Case: उत्तर प्रदेश के वारणसी में 17 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पीड़िता 19 तारीख को गंगा आरती देखने गई थी. वहां 4 युवकों ने पकड़कर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.

इतना ही नहीं आरोपियों ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने 10 घंटे के अंदर ही चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि सूरज कुमार गौड़, गोलू गौड़ उर्फ सुनील गौड़, सुनील कुमार पटेल उर्फ नानक और नागेंद्र ने 17 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. यह वीडियो पीड़िता के भाई को मिला था.  

17 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप (Gang rape with 17 year old minor)

इस मामले पर एडिशनल कमिश्नर संतोष सिंह ने बताया कि लड़की बनारस घूमने आई थी. रात करीब 9 बजे वह घर वापस जा रही थी. इसी दौरान 4 लड़कों ने उसके साथ दु‌र्व्यवहार किया और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. महज 10 घंटे के अंदर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता ने थाने में नहीं दी थी सूचना, वायरल वीडियो से खुला केस (The victim did not give information in the police station, case opened with viral video)

पीड़िता द्वारा इस मामले में कोई सूचना नहीं दी गई थी. मगर, लड़कों के द्वारा एक वीडियो वायरल करने के बाद पीड़िता के चचेरे भाई को इसकी जानकारी हुई. बीती रात पुलिस को इसकी जानकारी हुई.

इसके बाद सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से इन चारों आरोपियों की पहचान की गई और उन्हें गिरफ्तार किया गया. चारों युवक फूलपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुरा के रहने वाले हैं. 

यह पढ़ें:

तमीज सीखो, होशियारी झाड़ रहे हो... खेलो इंडिया के समारोह में मशहूर सिंगर कैलाश खेर के साथ क्या हुआ? इतने आग-बबूला हो उठे

चंदौली जीआरपी पुलिस ने 53.68 लाख रुपये की नगदी के साथ कैरियर गिरफ्तार किया

पति-पत्नी के बीच शारीरिक संबंध नहीं होना मानसिक प्रताड़ना, तलाक का आधार भी; हाई कोर्ट का फैसला