BREAKING
चंडीगढ़ लोकसभा के लिए मनीष तिवारी के टिकट की घोषणा के बाद चंडीगढ़ युवा कांग्रेस से इन पद धारकों के इस्तीफे के बारे में कुछ अटकलें उत्तराखंड के पूर्व डीजीपी अशोक अग्रवाल की बेटी कुहू गर्ग को यू पी एस सी परीक्षा में मिली 176वी रैंक छत्तीसगढ़ में 18 नक्सलियों का एनकाउंटर; सुरक्षाकर्मियों ने जंगल में मार गिराया, भारी मात्रा में हथियार बरामद, 3 जवान भी घायल हिसार से रणजीत सिंह के सामने होंगी जजपा की नैना चौटाला, जजपा ने हरियाणा की पांच लोकसभा सीटों पर उतारे प्रत्याशी चंडीगढ़ में मर्डर कर यूपी में बाबा बना शख्स; 35 साल तलाशती रही पुलिस, खुद का भी भेष बदला, अब अपनाई ये ट्रिक तो आ गया जाल में

बिगड़ी उसकी नीयत: यूपी में 42 साल के भांजे से शादी करने पर अड़ी 60 वर्षीय मामी, फर्जी निकाहनामा भेज तुड़वा दी शादी

Fake Marriage

Fake Marriage

शाहजहांपुर : Fake Marriage: मोबाइल पर फर्जी निकाहनामा भेजकर कपड़ा व्यापारी का उसकी मामी ने रिश्ता तुड़वा दिया(Aunt broke the relationship)। व्यापारी ने मामी व उसके बच्चों के खिलाफ प्राथमिकी पंजीकृत कराई है। सदर थाना क्षेत्र के अंटा मुहल्ला निवासी कपड़ा व्यापारी(cloth merchant) ने सदर थाने में अपनी मामी, उसके दो बेटे, बेटी, बहू आदि के खिलाफ प्राथमिकी पंजीकृत कराई है। जिसमे व्यापारी ने कहा कि उनके मामा की कई साल पहले मृत्यु हो चुकी है। उनके दो बेटे व दो बेटियां है, जिनका निकाह भी हो चुका है।

मामी बना रही थी निकाह का दबाव / Aunt was pressurizing for marriage

व्यापारी ने कहा कि मामा की मृत्यु के बाद मामी उन पर निकाह के लिए लगातार दबाव बना रही थी। संपत्ति देने का भी लालच दिया लेकिन रिश्ते व उम्र का हवाला देकर उनसे निकाह करने से इन्कार कर दिया था। दिसंबर माह में व्यापारी का निकाह दूसरी जगह तय हो गया था। व्यापारी ने कहा कि इसकी जानकारी जब मामी को लगी तो उन्होंने एक फर्जी निकाहनामा तैयार करवा लिया। उस निकाहनामा को 22 दिसंबर को व्यापारी की होने वाली ससुराल में किसी के माेबाइल पर भेजकर रिश्ता तुड़वा दिया।

आरोप लगाया कि इसके बाद मामी ने अपने बेटे, बेटियां व कई अन्य लोगों के साथ उनके घर में घुसकर तोड़फोड़ की। विरोध करने पर फर्जी प्रकरण में फंसाने की धमकी भी दी है। व्यापारी ने आरोप लगाया कि उस फर्जी निकाहनामा के जरिये अब उसकी संपत्ति को भी हड़पने का प्रयास किया जा रहा हैं। पुलिस नेे प्राथमिकी पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।

यह पढ़ें:

बाटला हाउस केस में सजा काट रहे आतंकी शहजाद की मौत, AIIMS में चल रहा था इलाज

Love Story: यूपी में' देवर से हुआ प्‍यार तो पति को लगा दिया ठिकाने, अपने हाथों से शराब पिलाकर सिर कुचलकर हत्‍या

यूपी में सरेआम दसवीं क्‍लास में पढ़ने वाली लड़की को गोली मारी, इसके बाद युवक ने खुद को गोली से उड़ाया