यूपी में छेड़छाड़ की चुकानी पड़ी कीमत, पिता के सामने ही बेटी को छेड़ा; घर पर चला बुलडोजर

Bulldozer In UP

Bulldozer In UP

बांदा : Bulldozer In UP: बांदा में पेट्रोल पंप में सरेआम छेड़खानी करने के मामले में पुलिस ने सख्त रुख अपनाते हुए(taking a hard stand) आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. साथ ही गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है. इसके अलावा आरोपी की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलाया गया. दो दिन पूर्व हुई घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल(video viral on social media) हो गया था. पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई की है. 

आरोपी के अवैध मकान ध्‍वस्‍त / Illegal house of the accused demolished

दरअसल, मिशन शक्ति अभियान के तहत बांदा पुलिस द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई है. लड़की से अभद्रता करने वाले अभियुक्त के घर को ध्‍वस्‍त कर दिया गया. रविवार को पुलिस अधीक्षक बांदा अभिनंदन के निर्देशन में थाना नरैनी पुलिस द्वारा लड़की से अभद्रता के आरोपी के अवैध मकान को ध्‍वस्‍त कर दिया गया. 

27 जनवरी की घटना को लिया संज्ञान / Took cognizance of the incident of January 27

गौरतलब है कि कोतवाली नरैनी क्षेत्र के नरैनी कालिंजर मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से एक वीडियो संज्ञान में आया था. इसमें एक आरोपी द्वारा पेट्रोल भराते समय अपने पिता के साथ मोटरसाइकिल पर पीछे बैठी लड़की से अभद्रता की गई थी. वीडियो को तत्काल संज्ञान में लेकर थाना नरैनी पर दिनांक 27 जनवरी को मुकदमा दर्ज किया गया था. 

आरोपी को जिला बदर किया गया / The accused was shifted to district Badar

इसके बाद पुलिस ने आरोपी राजन ऊर्फ संदीप दीक्षित निवासी गुढ़ाकला थाना कालिंजर को गिरफ्तार कर उसके अवैध निर्माण को गिरा दिया गया. पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि आरोपी संदीप दीक्षित को जिला बदर किया गया. साथ ही उसके खिलाफ गुंडा एक्ट की भी कार्रवाई की जा रही है. उन्‍होंने कहा कि हमारा प्रयास है कि ऐसी कार्रवाई करें जिससे सोहदो और मनचलों में कानून का भय बना रहे. 

यह पढ़ें:

यूपी में सरेआम दसवीं क्‍लास में पढ़ने वाली लड़की को गोली मारी, इसके बाद युवक ने खुद को गोली से उड़ाया

Love Story: यूपी में' देवर से हुआ प्‍यार तो पति को लगा दिया ठिकाने, अपने हाथों से शराब पिलाकर सिर कुचलकर हत्‍या

बाटला हाउस केस में सजा काट रहे आतंकी शहजाद की मौत, AIIMS में चल रहा था इलाज