BREAKING
चंडीगढ़ में नर्सरी में उगाए जा रहे थे अफीम के पौधे; पुलिस ने 700 से ज्यादा पौधे जब्त किए, मालिक-माली पर NDPS के तहत शिकंजा ऋषि ब्रदर्स टी-20 ओपन चंडीगढ़ क्रिकेट टूर्नामेंट महाजन क्रिकेट ग्राउंड, किशनगढ़, चंडीगढ़ में शुरू स्वामी रामदेव को सुप्रीम कोर्ट बुलाया गया; इस चर्चित मामले में व्यक्तिगत रूप से पेश होने का आदेश, आचार्य बालकृष्ण की भी होगी पेशी मोदी कैबिनेट से केंद्रीय मंत्री का इस्तीफा; पशुपति पारस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रिजाइन का ऐलान किया, कहा- NDA में मेरे साथ नाइंसाफी हुई हरियाणा में मंत्रिमंडल विस्तार आज; CM नायब सैनी की कैबिनेट में कौन-कौन बनेगा मंत्री, पूर्व गृह मंत्री अनिल विज को लेकर ये खबर

21 आइपीएस अफसरों का तबादला- बदले गए प्रयागराज, गोंडा, सहारनपुर, अयोध्या, मथुरा तथा मुजफ्फरनगर के एसपी

21 आइपीएस अफसरों का तबादला- बदले गए प्रयागराज

21 आइपीएस अफसरों का तबादला- बदले गए प्रयागराज, गोंडा, सहारनपुर, अयोध्या, मथुरा तथा मुजफ्फरनगर के एसप

उत्तर प्रदेश शासन ने शनिवार को बड़े पैमाने पर जिलों के कप्तानों के तबादले कर दिए हैं। जिन जिलों के पुलिस अधीक्षक बदले गए हैं उनमें मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, मथुरा, गोरखपुर, गोंडा, अयोध्या, प्रयागराज के साथ-साथ गाजीपुर, बिजनौर, मिर्जापुर, कासगंज और अमेठी हैं।

शैलेश कुमार पांडे को अयोध्या से प्रयागराज, अजय कुमार को प्रयागराज से सीबीसीआईडी लखनऊ, रोहन बोत्रे को कासगंज से गाजीपुर, प्रशांत वर्मा को कन्नौज से अयोध्या, सहारनपुर के एसएससी आकाश तोमर को गोंडा का एसपी बनाया गया है। गाज़ीपुर के एसपी राम बदन सिंह को नोएडा कमिश्नरेट में तैनाती दी गई है। राजेश कुमार श्रीवास्तव कन्नौज के नए एसपी होंगे। गोरखपुर के एसएसपी विपिन टाडा सहारनपुर के नए एसपी होंगे। मथुरा के एसपी गौरव ग्रोवर गोरखपुर के एसएसपी होंगे। मुजफ्फरनगर के एसएसपी अभिषेक यादव को मथुरा का एसपी बनाया गया है। अमरोहा के एसएसपी विनीत जायसवाल को मुजफ्फरनगर का एसपी बनाया गया है।

अमेठी के एसपी दिनेश सिंगर बिजनौर के एसपी होंगे। इलामारन जी को अमेठी का एसपी बनाया गया है। संतोष कुमार मिश्र गोंडा से मिर्जापुर एसपी के रूप में स्थानांतरित किए गए है। बीबी जीडीएस मूर्ति को कानपुर पुलिस कमिश्नर से कासगंज का एसपी बनाया गया है। आदित्य लाग्हे वाराणसी से अमरोहा के एसपी बनाए गए हैं।

मिर्जापुर के एसपी अजय कुमार सिंह वाराणसी में पीएसी के सेक्टर डीआईजी होंगे। बिजनौर के एसपी धर्मवीर को पीएसी स्थानांतरित किया गया है। कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में तैनात एसपी संजीव त्यागी को अयोध्या में इंटेलिजेंस का एसपी बनाया गया है। डॉ भीमराव आंबेडकर पुलिस अकादमी मुरादाबाद में तैनात एसपी विजय ढुल को कानपुर कमिश्नरेट में डीसीपी के पद पर देहाती दी गई है। सीबीसीआईडी में एसपी राहुल राज को लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में डीसीपी बनाया गया है।