खेल Archives - Arth Parkash
Thursday, June 21, 2018
Breaking News
Home » खेल

नवदीप स्टेडियम में बनेगा स्टैंडर्ड एथलेटिक ट्रैक

नरवाना। नवदीप स्टेडियम नरवाना में 12 करोड़ रूपये की लागत से 400 मीटर का स्टैंडर्ड एथलेटिक ट्रैक बनाया जाएगा जोकि फु ल पीयूआर सिस्टम होगा। इसकी घोषणा माननीय मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार मनोहर लाल द्वारा की गई थी। अब केन्द्रीय मंत्री बिरेन्द्र सिंह 21 जून को नवदीप स्टेडियम मेंं स्टैंडर्ड एथलेटिक ट्रैक का शुभारंभ करेगें। इस अवसर पर जिला उपायुक्त अमित ... Read More »

स्विट्जरलैंड ने ड्रा कराया मैच, ब्राजील को 1-1 के ड्रा पर रोका

नई दिल्ली:  फीफा विश्व कप 2018 में हैरान करने वाले परिणाम निकल कर सामने आ रहे हैं। गत चैंपियन जर्मनी की सनसनीखेज हार के बाद पांच बार के चैंपियन ब्राजील को स्विट्जरलैंड ने रविवार को ग्रुप ई मुकाबले में 1-1 के ड्रा पर रोककर अंक बांट लिए।ब्राजील ने 20 वें मिनट में बढ़त बनायी थी लेकिन स्विट्जरलैंड को दूसरे हाफ में ... Read More »

पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो जाएंगे दो साल के लिये जेल,देना होगा 2.18 करोड़ डॉलर जुर्माना

मैड्रिड: स्पेन के खिलाफ फीफा विश्वकप के ओपनिंग मुकाबले में हैट्रिक लगाने वाले पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कर चोरी मामले में स्पेनिश प्रशासन के साथ समझौता कर लिया है जिसके तहत वह 2.18 करोड़ डॉलर का जुर्माना भरने के साथ दो वर्ष जेल की सज़ा भुगतने के लिये भी राज़ी हो गये हैं। रूस में चल रहे ... Read More »

धवन और विजय की सेंचुरी, भारत ने पहले दिन बनाए 347 रन

बेंगलुरु । शिखर धवन और मुरली विजय ने टेस्ट क्रिकेट में अफगानिस्तान का इस्तकबाल शतकों के साथ किया, लेकिन ऐतिहासिक टेस्ट के वर्षाबाधित पहले दिन अफगान गेंदबाजों ने आखिरी सत्र में वापसी की। धवन ने सिर्फ 96 गेंद में 107 रन बनाकर पहले सत्र में अफगान गेंदबाजों को नाकों चने चबवा दिए। वहीं विजय ने 153 गेंद में 105 रन ... Read More »

फीफा विश्वकप में स्पेन के सामने हाेगी रोनाल्डो की पुर्तगाल

सोच्चि: विश्वकप में आगाज़ से दो दिन पूर्व ही अपने मुख्य कोच को गंवाकर विवादों में आयी स्पेनिश फुटबाल टीम रूस के सोच्चि में शुक्रवार को क्रिस्टियानो रोनाल्डो स्टारर पुर्तगाल के खिलाफ 21वें फीफा विश्वकप में जीत के साथ आगाज़ करने और अपनी श्रेष्ठता साबित करने के लिये उतरेगी। क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसे धुरंधर फुटबालर की अगुवाई में उतर रही पुर्तगाल ... Read More »

शुभमन गिल बने प्रोटीनेक्स के ब्रांड एंबेसडर

चंडीगढ़। ‘अधिक से अधिक लोगों तक भोजन के जरिये सेहत का संचार’ करने के मिशन के साथ जुटी वैश्विक खाद्य कंपनी डेनोन ने भारत के उभरते क्रिकेट सितारे शुभमन गिल को अपने लोकप्रिय प्रोटीन ब्रांड प्रोटीनेक्स का ब्रांड एंबेसडर बनाया है। करार के मुताबिक शुभमन गिल अगले पांच साल तक प्रोटीनेक्स का चेहरा होंगे। डेनोन इंडिया के डायरेक्टर-मार्केटिंग श्री हिमांशु ... Read More »

यो-यो टेस्ट में फेल हुये सैमसन, अब इंग्लैंड दाैरे से हुए बाहर

मुंबई: युवा विकेटकीपर संजू सैमसन इंग्लैंड जाने वाली इंडिया-ए टीम से बाहर हो गए हैं| यो-यो टेस्ट में फेल होने के बाद भारत ए टीम के इंग्लैंड दौरे से बाहर कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार केरल के खिलाड़ी सैमसन का यो यो टेस्ट में स्तर आवश्यक मानकों से कम पाया गया था।उनकी जगह वैकल्पिक खिलाड़ी के नाम की ... Read More »

भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से पीटा, एशिया कप फाइनल में

कुआलालंपुर। भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को महिला टी-20 एशिया कप में शनिवार को सात विकेट से पराजित करते हुये टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना ली।महिला ट्वंटी 20 एशिया कप की दो शीर्ष टीमों भारत और पाकिस्तान के बीच हुये मुकाबले में भारतीय महिलाओं ने आसान जीत दर्ज की। पाकिस्तान ने मैच में टॉस जीतकर पहले ... Read More »

हैमर थ्रोअर दमनीत सिंह ने जूनियर एशियन चैंपियनशिप में जीता रजत पदक

चंडीगढ़। बरनाला शहर के एथलीट दमनीत सिंह मान ने जापान के शहर गीफू में चल रही 18वीं एशियन जूनियर एथलैटिकस चैंपियनशिप में रजत पदक कर राज्य और देश का नाम चमकाया है। दमनीत सिंह मान ने हैमर थ्रो इवेंट में 74.06 मीटर थ्रो फैंक कर रजत पदक जीता। इस इवेंट में भारत के ही एक और एथलीट आसीश जाखड़ ने ... Read More »

समीर दीघे ने मुंबई क्रिकेट टीम के मुख्य कोच पद से दिया इस्तीफा

मुंबई: समीर दीघे ने मात्र एक साल बिताने के बाद ही मुंबई क्रिकेट टीम के मुख्य कोच पद से निजी कारणों से इस्तीफा दे दिया है।मुंबई क्रिकेट संघ(एमसीए) ने हाल ही में सभी कोचों और चयनकर्ताओं से उनके पद पर बने रहने की इच्छा के बारे में पूछा था। एमसीए के संयुक्त सचिव उन्मेश खानविलकर ने बताया कि दीघे ने ... Read More »

Share