पंजाब Archives - Arth Parkash
Sunday, December 16, 2018
Breaking News
Home » पंजाब

पीएसईबी चेयरमैन ने स्कूलों में की छापामारी

बच्चों से किए सवाल-जवाब, किताबों का रिकॉर्ड भी देखा मोहाली। पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड के चेयरमैन मनोहर कांत ने राज्य के विभिन्न जिलों में जाकर स्कूलों व क्षेत्रीय दफ्तरों की औचक चैकिंग की। साथ ही बच्चों को दी जा रही सुविधाओं का जाजया लिया। इतना ही इस दौरान उन्होंने जालंधर और शहीद भगत सिंह के क्षेत्रीय दफ्तर में जाकर किताबों ... Read More »

मुबारिकपुर में बीमार मां बेटी ने खाया जहर, हालत गंभीर, जीएमसीएच में भर्ती

डेराबस्सी (नीतिन जिंदल)। मुबारिकपुर में वीरवार रात एक घर में मां बेटी ने नामालूम कारणों से जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया। उन्हें गंभीर हालात में डेराबस्सी अस्पताल पहुंचाने पर जीएमसीएच में रैफर किया गया जहां दोनों की हालत बयान देने में अनफिट बताई गई है। पुलिस तफ्तीश में सामने आया है कि बीमारी से तंग आकर दोनों डिप्रेशन का ... Read More »

बाहरी राज्य की शराब के साथ पकड़े जाने पर वसूलेंगे दो लाख

 शराब तस्करी पर प्रतिबंध लगाने के लिए कर एवं आबकारी विभाग हुआ सख्त मोहाली। शहर में शराब तस्करी को रोकने के लिए कर एवं आबाकरी विभाग पूरी तरह से सख्त हो गया है। विभाग ने फैसला लिया है कि अगर अब मोहाली में बाहरी राज्यों से कोई व्यक्ति एक बोतल भी शराब लेकर आता है तो पकड़े जाने पर दो ... Read More »

विधानसभा में दिनभर हंगामा : नारेबाजी व वॉकआउट

 विधानसभा में दिनभर हंगामा : नारेबाजी व वॉकआउट चंडीगढ़। पंजाब विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे और अंतिम दिन सदन की कार्यवाही शुरू होते ही हंगामे के आसार नजर आने लगे। प्रश्नकाल समाप्त होते ही आम आदमी पार्टी के विधायको ने सत्र की अवधि कम किए जाने का विरोध करते हुए हंगामा व नारेबाजी करनी शुरू कर दी। आप के ... Read More »

अकाली नेता दियाल सिंह कोल्यांवाली ने किया सरेंडर

मोहाली। विजिलेंस द्वारा आय से अधिक संपत्ति के मामले में जमानत याचिका रद होने के बाद आखिर शुक्रवार को अकाली नेता दियाल सिंह कोल्यांवाली ने जिला अदालत में सरेंडर कर दिया। अदालत ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। जानकारी के मुताबिक दियाल सिंह कोल्यांवाली केस दर्ज होने के बाद कई महीनों से बच रहे थे। गिरफ्तारी से बचने ... Read More »

विधानसभा ने मशहूर शख्सियतों समेत अमृतसर रेल दुर्घटना में मारे गए व्यक्तियों को दी श्रद्धांजलि

 स्वतंत्रता सेनानियों, बहादुर सैनिकों, निरंकारी भवन बम धमाके के मृतकों को भी किया याद चंडीगढ़। पंजाब विधान सभा ने आज अमृतसर रेल दुर्घटना में मारे गए 58 व्यक्तियों और अमृतसर जिले के गाँव अदलीवाल में निरंकारी भवन पर बम धमाके में मारे गए तीन व्यक्तियों को श्रद्धाँजलि भेंट की। इसी दौरान पिछले सत्र के बाद दिवंगत अलग-अलग क्षेत्रों की मशहूर ... Read More »

कार की टक्कर से बाइक चालक की मौत

डेराबस्सी (कर्ण)। डेराबस्सी रेलवे ओवर ब्रिज के निकट मुबारिकपुर रोड पर डीएवी स्कूल के सामने एक जाइलो जीप की चपेट में आने से मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान 48 वर्षीय सुखविंदर सिंह पुत्र गुरबचन सिंह वासी गांव बूटा सिंह वाला नजदीक बनूड़, जिला मोहाली के तौर पर हुई है। पुलिस ने जीप चालक के खिलाफ मामला ... Read More »

संत निरंकारी सत्संग भवन में विशाल रक्तदान शिविर 16 को

कुराली (गुरसेवक)। संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन की और से स्थानीय शहर के बडाली रोड स्थित संत निरंकारी सत्संग भवन कुराली में रक्दान शिविर का आयोजन 16 दिसंबर सुबह 8 बजे से लेकर 2 बजे तक किया जायेगा । इस बारे में जानकारी देते हुए स्थानीय मुखी जी एल आनन्द ने बताया कि हर साल की तरह निरंकारी सतगुरु माता सुदीक्षा ... Read More »

कैप्टन अमरिंदर को तोहफे में ‘काला तीतर’ देकर फिर मुश्किलों में फंसे सिद्धू, शिकायत दर्ज

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता और कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का विवाद पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रहा है।क्योंकि सिद्धू अब फिर से एक मामले में फंसते दिखाई दे रहे हैं| यह ताजा मामला नवजोत सिंह सिद्धू के उस तोहफे से जुड़ा है जो उन्होंने पाकिस्तान से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के लिए लाए ... Read More »

मोहाली: जमानत पर आया जेल से बाहर और बन गया नशा तस्कर

आरोपी से ढाई सौ ग्राम अफीम हुआ बरामद, केस दर्ज मोहाली। एसटीएफ ने एक नशा तस्कर को काबू करने में सफलता हासिल की है। जो कि कुछ समय पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया था। इसके बाद दोबारा से उसी काम में लग गया था। आरोपी को एसटीएफ ने गुप्त सूचना के आधार पर बलौंगी सेल्स बैरियर के ... Read More »

Share