पंजाब Archives - Arth Parkash
Thursday, March 21, 2019
Breaking News
Home » पंजाब

अभिनंदन के शौर्य का पंजाब के युवा अनोखे अंदाज में कर रहे वंदन

अमृतसर/जालंधर। पाकिस्तान मेंं घुसकर अपने मिग 21 लड़ाकू विमान से दुश्मन का एफ16 लड़ाकू विमान मार गिराने वाले विंग कमांडर अभिनंदन आज पूरे देश के हीरो बन चुके हैं। वह युवाओं के लिए रोल मॉडल बन गए हैं और पंजाब में भी युवा पीढ़ी उनकी दीवानी है। यहां के युवा खास अंदाज में विंग कमांडर अभिनंदन की वीरता और साहस ... Read More »

भाजपा के ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान से लोगों का पेट नहीं भरेगा : कैप्टन अमरिंदर

पटियाला। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी का ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान भी हास्यास्पद जुमला है जिससे लोगों की कोई वास्तविक समस्या हल नहीं होने वाली। उन्होंने यहां पटियाला सीट पर तैयारियों को लेकर कांग्रेस विधायकों समेत पदाधिकारियों की एक बैठक के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि ऐसे नारों से गरीबों ... Read More »

आई.जी. उमरानंगल को 25 मार्च के लिए नोटिस जारी कर जवाब तलब

पंजाब सरकार के आवेदन पर की उच्च न्यायालय ने कार्रवाई चंडीगढ़। श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के मामले में गिरफ्तार किए गए आई.जी. परमराज सिंह उमरानंगल के खिलाफ कोई भी कार्रवाई किये जाने से 7 दिन पहले नोटिस दिए जाने के हाई कोर्ट के आदेश के खिलाफ पंजाब सरकार के आवेदन पर हाई कोर्ट ने उमरानंगल को 25 मार्च ... Read More »

श्मशान घाट के चौकीदार की तेजधार हथियारों से हत्या

पटियाला। थाना कोतवाली के अंतगर्त आते घलौड़ी गेट एरिया के श्मशान घाट के चौकीदार की अज्ञात लोगों ने तेजधार हथियारों से हत्या कर दी। हत्या के बारे में सुबह उस समय पता चला जब इलाके में सैर करने वाले लोगों व श्मशान के पुजारी ने चौकीदार ओमप्रकाश (70) की लाश खून से लथपथ देखी। पुलिस के पास सोमवार सुबह करीब ... Read More »

सिसवां रोड पर बिना स्लैब के नाले में गिरने से रोजना लोग हो रहे घायल

कुराली। बेशक नगर कौंसिल द्वारा बडे बडे विकास कार्य करने के दावे किये जाते है पर इन दावों की उस समय पोल खुल जाती है जब नगर कौंसिल की गलती के कारण किसी राहगीर को चोट सहनी पडती है वैसे तो इस समय शहर में आवारा पशुओ,फेल हो चुकी सफाई वयवस्था, सीवरेज का ओवरफ्लो, शौचालयों पर जडे ताले, खुदाई कर ... Read More »

पटियाला के सरकारी महिंद्रा कालेज में बांटीं डिग्रियां

पटियाला। महिंद्रा कॉलेज पटियाला में सालाना कन्वोकेशन का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य मेहमान के तौर पर लेफ्टिनेंट जनरल एनपीएस हीरा (रिटायर्ड) पी वी एस एम,ए वी एस एम, एस एम,पूर्व डिप्टी चीफ आर्मी स्टाफ व मौजूदा चेयरमेन पंजाब पब्लिक सर्विस कमिशन पटियाला पंजाब ने विशेष तौर पर शिरकत की तथा कॉलेज के होनहार विद्यार्थियों को डिग्रियां बाँटी । समारोह ... Read More »

नाभा में छीना-झपटी की सात विभिन्न वारदातों में वांछित तीन लुटेरे गिरफ्तार

नाभा, (पटियाला)। उप-कप्तान पुलिस वरिंद्रजीत सिंह थिंद ने बताया कि गांव अगेता में एक बजुर्ग चरण सिंह की आंखों में मिर्चें डाल कर उससे नगदी वाला पर्स व मोबाइल गत सप्ताह तीन युवकों ने छीन लिया। सदर थाना पुलिस ने आसरा कालेज के दो छात्रों रूपिंद्र सिंह व गगनदीप सिंह और एक पूर्व छात्र (निकी आयु 19 से 23 वर्ष ... Read More »

दलित सरपंच की दुकान का ताला तोड़ दुकान जबरन खाली कराने का आरोप

डेराबस्सी। बैरमाजरा की दलित सरपंच जसविंदर कौर के पति सुरेश सिंह ने दप्पर स्थित उसकी दुकान का ताला तोड़ उसका सामान खुदबुर्द करने का आरोप लगाया है। दुकान कॉपरेटिव सोसाइटी की है जिसके सचिव अजायब सिंह पर आरोप है कि उसने सुरेश को न केवल धमकाया बल्कि जाति सूचक शब्दों का भी इस्तेमाल किया। हलका विधायक एनके शर्मा ने आरोप ... Read More »

बर्खास्त पुलिस कांस्टेबल सहित तीन खूंखार बदमाश हथियारों के साथ गिरफ्तार

जालंधर। आगामी लोकसभा चुनावों से पहले गैंगस्टरों और असामाजिक तत्वों के खिलाफ पुलिस अभियान दौरान जालंधर आयुक्तालय पुलिस ने आज रविवार को दो पिस्तौल और कारतूस के साथ एक बर्खास्त पुलिस कांस्टेबल सहित तीन खूंखार बदमाशों को गिरफ्तार किया। पुलिस आयुक्त जालंधर श्री गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने आज कहा कि कमिशनरेट पुलिस ने बदमाशों और असामाजिक तत्वों को पकडऩे के ... Read More »

श्री राधा कृष्ण संकीर्तन मंडल ने एसएसटी नगर में खेली फूलों की होली

पटियाला। श्री राधा कृष्ण संकीर्तन मंडल पटियाला के चेयरमैन राजीव गोयल, प्रधान ओम प्रकाश, महासचिव रमेश शर्मा व कोषाध्यक्ष सुरेन्द्र जिंदल की अध्यक्षता में स्थानीय एस.एस.टी नगर की मिन्नी मार्कीट में बरसाना की तर्ज पर स्थानीय एस.एस.टी नगर में फूलों की होली का उत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया, जिसमें पंडाल खचा-खच भरा हुआ था। मंडल के अनीश मंगला ने बताया ... Read More »

Share