पंजाब Archives - Arth Parkash
Thursday, June 21, 2018
Breaking News
Home » पंजाब

22 वर्षीय जवान ने फंदा लगाकर किया सुसाइड, 2 साल पहले हुआ था भारतीय सेना में भर्ती

चंडीगढ़।पंजाब के फिरोजपुर में भारतीय सेना के एक 22 वर्षीय जवान ने गले में फंदा सुसाइड कर लिया। मृतक जवान की पहचान कैलाश पुत्र रमेश वासी गांव बोदला पट्टी जिला पलवर हरियाणा के रूप में हुई है और वह फिरोजपुर में भारतीय सेना की 635 यूनिट में तैनात थाl जानकारी के अनुसार करीब 2 वर्ष पहले यह जवान भारतीय सेना में ... Read More »

एजेंट ने 13 लाख डकार, अमेरिका के बजाए भेजा मास्को, वापिस आकर युवक ने किया सुसाइड

जालंधर। एजेंट द्वारा विदेश भेजने के नाम पर ठगी करने से आहत हुए एक युवक ने फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली। इसे युवक से एजेंट ने युवक को अमेरिका भेजने का झांसा देकर उससे 13 लाख रुपए से ज्यादा रुपए लिए थे, लेकिन इतना पैसा लेने के बाद युवक को मास्को भेज दिया। करीब तीन माह संकट में गुजारने ... Read More »

फौजी पति छुट्‌टी काट कर वापिस लौटा, तो घर पर बुलाया प्रेमी, फिर कर डाला ससुर का कत्ल

फिरोजपुर। गांव कोठे घराला में 17 जून को हुई बुजुर्ग दलजीत सिंह की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। हत्यारा बुजुर्ग की बहु का प्रेमी ही निकला। दलजीत सिंह की बहु ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ससुर को मौत के घाट उतार दिया। जांच  के बाद उसकी बहू मनिन्द्र कौर को तो हत्या के मामले में ... Read More »

दिनदिहाड़े दुकान में घुसे नकाबपोश, दुकानदार पर दागी गोलियां

लुधियाना। शहर के फिल्डगंज रोड पर बुधवार दोपहर तीन नकाबपोश लोगों ने एक दुकानदार को दुकान में घुस कर गोलियां मार दीं। सूचना पाकर पुलिस भारी फोर्स दुकानदार को अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस शुरूआत में इसे आपसी रंजिश का मामला मान कर चल रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक गोलीबारी में घायल हुए दुकानदार का नाम त्रिलोचन सिंह ... Read More »

फॉरेस्ट ऑफिसर पर हमला करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

मोहाली(दिग्विजय मिश्रा)। सोमवार रात मुल्लांपुर व ब्लॉक माजरी एरिया में अवैध माइनिंग कर रहे अपराधियों ने रात चैकिंग कर रहे ब्लॉक फॉरेस्ट ऑफिसर व उनके चार कर्मचारियों ने रेत से भरी ट्रॉली रोकी तो पीछे आ रहे कार सवारों ने हमला कर दिया। माइनिंग माफिया के गुंडों ने तेजधार हथियारों व रॉड से ब्लॉक फॉरेस्ट ऑफिसर दविंदर सिंह के सिर ... Read More »

स्कूलों में अध्यापकों की कमी की जाएगी दूर,कैप्टन अमृतसर में 2500 अध्यापकों को बांटेंगे नियुक्ति पत्र

चंडीगढ़। पंजाब के शिक्षा मंत्री ओम प्रकाश सोनी ने कहा कि इस बार कई स्कूलों के परिणाम खऱाब आए हैं और इनको सुधारने के लिए अध्यापकों की कमी को दूर किया जा रहा है। इसी श्रृंख्ला के तहत मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह 29 जून को अपनी अमृतसर के दौरे के दौरान 2500 अध्यापकों को नियुक्ति पत्र बाँटेंगे। शिक्षा मंत्री ने ... Read More »

सूचना प्रसार के लिए DPR अधिकारियों को दिया गया फेसबुक का प्रशिक्षण

चंडीगढ़। सूचना एवं लोक संपर्क विभाग, पंजाब द्वारा सूचना के तुरंत प्रसार को यकीनी बनाने के लिए आज अपने अधिकारियों के लिए फेसबुक के विशेष प्रशिक्षण का प्रबंध किया गया। फेसबुक के भारत, दक्षिण और केंद्रीय एशिया के लिए पॉलिसी मैनेजर नितिन सलूजा द्वारा अधिकारियों को यह प्रशिक्षण दिया गया। फेसबुक के सहयोग से विभाग द्वारा करवाया गया यह प्रशिक्षण ... Read More »

कैप्टन की PM से अपील, किसानों से बातचीत कर स्वामीनाथन कमेटी की रिपोर्ट पूरी तरह करेें लागू

चंडीगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुधवार को देशभर के किसानों के साथ सीधी बातचीत करने के प्रस्ताव का पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने स्वागत करते हुए उम्मीद प्रकट की है कि इस दौरान स्वामीनाथन रिपोर्ट को ज्यों का त्यों ही लागू करने के अलावा किसानों के  कर्ज  माफ करने सहित किसानी भाईचारे के लिए कल्याण पहलकदमियों का ऐलान ... Read More »

माइनिंग माफिया ने ब्लॉक फॉरेस्ट ऑॅफिसर को पीटा, सिर 4 जगह से फ्रेक्चर, PGI में मौत से लड़ रहे हैं जंग

मोहाली।मुल्लांपुर व ब्लॉक माजरी एरिया में सोमवार रात चेकिंग कर रहे ब्लॉक फॉरेस्ट ऑफिसर व उनके चार कर्मचारियों ने रेत से भरी ट्राली रोकी तो पीछे आ रहे कार माइन माफिया के गुंडों ने हमला कर दिया। इस हमले में ब्लॉक फॉरेस्ट आफिसर को गुंडों ने बेरहमी से पीटा है। खून से लथपथ दविंदर सिंह को पीजीआई ले जाया गया जहां ... Read More »

केजरीवाल पर कैप्टन-हरसिमरत हुए हमलावर

 कहा, आप फंडिंग की हो जांच, खालिस्तान पर साफ करें स्टैंड नई दिल्ली। एलजी हाउस में धरने पर बैठे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नाम पर अब पंजाब की राजनीति भी उबल रही है। वहां सत्ताधारी और विपक्षी दोनों पार्टियों ने आम आदमी पार्टी (आप) के नेता सुखपाल सिंह खेरा के कथित खालिस्तानी समर्थन वाले बयान पर केजरीवाल को ... Read More »

Share