पंजाब Archives - Arth Parkash
Monday, August 20, 2018
Breaking News
Home » पंजाब

सड़कों पर घूमने वाला गौधन को पकड़ कर भेजेंगे गौशाला : शास्त्री

राजपुरा (अभिषेक)। सड़कों पर घूमम रहे गौधन से दर्जनों दुर्घटनाएं होने व कई कीमती जाने समाप्त होने के बाद भी राजपुरा के मुहल्लों व बाजारों में गौधन सड़कों पर खुली घूम रही है वहीं खास कर शाम तथा रात्री के समय गगन चौक से लिबर्टी चौक की सड़क पर बैठने तथा कौंसिल उन गौंधन को पकडऩे में अभी तक लाचार ... Read More »

विजीलैंस ने पंजाब रोडवेज के क्लर्क को रिश्वत लेते किया काबू

चंडीगढ़। विजीलैंस ब्यूरो पंजाब द्वारा पंजाब रोडवेज श्री मुक्तसर साहिब के डीपू में तैनात एक क्लर्क को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू किया गया। इस संबंधी जानकारी देते हुए एक प्रवक्ता ने बताया कि पंजाब रोडवेज़ के श्री मुक्तसर साहिब डीपू में तैनात क्लर्क प्रीतजतिन्दर सिंह को शिकायतकर्ता जतिन्दरपाल सिंह, चालक पंजाब रोडवेज श्री मुक्तसर साहिब की शिकायत पर ... Read More »

टूटी सडकों से परेशान डेराबस्सी के निवासी

डेराबस्सी (दीपक शर्मा)। डेराबस्सी के हरिपुर हिंदुआ में सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे हर वक्त हादसों को नियोता देते हैं। टूटी सड़कों के कारण आवागमन करने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय दुकानदारों और निवासियों का आरोप है कि कई बार तो लोग इन गड्ढों की वजह से गिर भी चुके हैं। सरपंच कर्नेल सिंह, पंच ... Read More »

लांच की गई 7 नई एप, अब कोर्ट की कार्यवाही को देखा जा सकेगा लाइव

चंडीगढ़। पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश न्यायामूर्ति कृष्ण मुरारी ने आज पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय से संबंधित आईटी आधारित 7 एप्लीकेशन व कार्यक्रमों की शुरूआत की जिनमें एंड्रोयड आधारित मोबाइल एप्लीकेशन, ऑनलाईन ग्रीवेंस एवं फीडवैक सिस्टम, निश्चित जानकारी प्रबंधन प्रणाली, इन्फ्रास्ट्रक्चर वेब एप्लीकेशन, क्रिस्टल रिपोर्ट साफटवेयर, एसबीआई मल्टी पेमेंट आपशन सिस्टम और सांझ केन्द्रों के माध्यम ... Read More »

फतेहगढ़ साहिब में दीवार गिरने से मारे गए 8 मज़दूरों के परिवारों को मिलेंगे एक-एक लाख : मुख्यमंत्री

चंडीगढ़। मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने फतेहगढ़ साहिब जिले के गांव लखनपुर में एक राईस शैलर की दीवार गिरने से छ: मज़दूरों के मारे जाने की दुखद घटना पर गहरा दुख प्रकट करते हुए उनके परिवारों के लिए एक-एक लाख रुपए एक्स -ग्रेशिया अनुदान का ऐलान किया है। मुख्यमंत्री ने फतेहगढ़ साहिब के डिप्टी कमिशनर को जख़़्मी पांच मज़दूरों ... Read More »

सिद्धू का पाकिस्तान के सेना प्रमुख को गले लगाना अच्छा संकेत नहीं : कैप्टन

 वर्ल्ड फोटोग्राफी डे पर तपास की फोटो प्रदर्शनी में बोलेे मुख्यमंत्री चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने आज कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा पाकिस्तान के सेना प्रमुख को गले लगाना अच्छा संकेत नहीं था और यह पूरी तरह टालने योग्य था। वह आज यहाँ तपास यानी ट्राईसिटी फोटो आर्ट सोसाइटी द्वारा आयोजित फोटो प्रदर्शनी में आए थे ... Read More »

पंजाब सरकार ने खाद्य पदार्थों के एक लाख पैकेटों की खेप केरल की रवाना

लुधियाना: केरल में बाढ़ के कारण पैदा हुई दुखद स्थिति को ध्यान में रखते हुए पंजाब सरकार द्वारा बाढ़ प्रभावित लोगों के लिए खाद्य पदार्थों की एक खेप आज लुधियाना से रवाना की गई जिसमें विभिन्न खाद्य पदार्थों के एक लाख पैकेट भेजे गए हैं। इस खेप को आज पंजाब सरकार के खाद्य, सिविल सप्लाई एवं उपभोगता मामलों संबंधी कैबिनेट ... Read More »

मोस्ट वांटेड गैंगस्टर हैरी ने व्यापारी से मांगी रंगदारी, गनमैन पर किया हमला

अमृतसर। विक्की गौंडर इनकाउंटर के बाद गैंगस्टरों को खत्म करने के पुलिस के दावे बिलकुल खोखले नजर आ रहे हैं और आए दिन गैंगस्टरों की तरफ से किसी न किसी प्रतिष्ठित व्यक्ति से फिरौती या रंगदारी मांगे जाने का सिलसिला जारी है। गायक परमीश वर्मा से फिरौती मांगने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि अब पंजाब के टॉप  ... Read More »

मोटरसाइकिल से टकराई स्कूल वैन, पलटी, दोनों ड्राइवर रेफर

कुराली (गुरसेवक)। स्थानीय शहर में बने ओवरब्रिज पर अक्सर हादसे होते रहते है बीते दिन ओवरब्रिज पर एक बडा हादसा होने से उस समय टल गया जब सनफील्ड्स स्कूल की वैन स्कूल के बच्चो को छोड़ वापिस स्कूल आ रही थी। जिसको अरविंदर सिंह चला रहा था तभी उस के सामने एक मोटर साइकिल जिस को वीरेंदर (हिमाचल प्रदेश) मौजूदा ... Read More »

खैहरा की फोटो पर पोती कालिख खालिस्तान के समर्थन में लगे पोस्टर

ईसडू। शहीद करनैल सिंह ईसडू की बरसी पर राजनीतिक पार्टियों के समर्थकों की तरफ से अपने-अपने नेताओं के फ्लैक्स बोर्ड लगाए गए हैं। वहीं सुखपाल खैहरा के समर्थकों द्वारा लगाए बोर्ड पर गत रात शरारती तत्वों ने कालिख पोत दी।जानकारी के अनुसार खैहरा के 2 फ्लेक्स बोर्ड लगाए गए थे। एक शहीद भुपिंद्र सिंह के बुत के आगे दूसरा वहां ... Read More »

Share