Photo Feature Archives - Arth Parkash
Sunday, January 20, 2019
Breaking News
Home » Photo Feature

रिचा चड्ढा ने फिल्म शकीला के बेहद दिलचस्प एवं बोल्ड मूवी पोस्टर्स के साथ लॉन्च किया सबसे अनोखा कैलेंडर!

रिचा चड्ढा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने फिल्म शकीला के बेहद दिलचस्प एवं बोल्ड मूवी पोस्टर्स के साथ साल का सबसे अनोखा कैलेंडर लॉन्च किया है| जिसमे वो अपनी बोल्डनेस का कहर ढा रही हैं|”पप्पी पप्पी”, “मैनइटर”, “मर्द को दर्द होगा” और “छतरी के पीछे क्या है” में कॉमन क्या है? दरअसल ये सभी उस बेहद अनोखे कैलेंडर के अलग-अलग महीनों ... Read More »

व्यक्ति की पैंट में हिलती दिखी अजीब चीज, जांच के दौरान सुरक्षाकर्मियों के छूटे पसीने

जर्मनी में एक युवक की अजीबोगरीब हरकत सामने आई है। इस शख्स की अजीब हरकत के बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। यहां एक शख्स जिंदा सांप अपनी पैंट में छिपाकर हवाई यात्रा करने की कोशिश कर रहा था। लेकिन उसके पैंट को देखकर ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, जर्मनी स्थित बर्लिन के श्नोफेल्ड हवाई ... Read More »

महिला की लडख़ड़ाती चाल देखकर हुआ शक, जांच हुई तो कपड़ों के अंदर मिली चौंकाने वाली चीज

अजीबोगरीब कपड़े पहनकर एक महिला पोर्ट (बंदरगाह) पर लडख़ड़ाती हुई चल रही थी। उसे देखकर तटरक्षक बल के अधिकारियों को उसपर शक हुआ, जिसके बाद महिला की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान महिला के स्कर्ट के अंदर से ऐसी चीज निकली, जिसे देखकर अधिकारी भी हैरान रह गए। यह घटना ताइवान के किनमेन शहर की है। दरअसल, महिला अपने ... Read More »

आचार्य देवव्रत ने 60वां जन्मदिन मनाया

शिमला। राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने आज राजभवन में अपना 60वां जन्म दिन मनाया। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उप-राष्ट्रपति वंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर, केन्द्रीय मंत्री, विभिन्न राज्यों के राज्यपालों और मुख्यमंत्रियों ने उन्हें जन्म दिन की शुभकामनाएं दी तथा उनके लम्बे और स्वस्थ जीवन की कामना की। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने सुबह राजभवन जाकर राज्यपाल से ... Read More »

लुधियाना रेलवे स्टेशन पर लगेगा 100 फुट ऊंचा तिरंगा, रेलवे अधिकारियों ने लिया जायजा

लुधियाना रेलवे स्टेशन पर लगेगा 100 फुट ऊंचा तिरंगा

6 फुट लंबा और 6 फुट चौड़ा चबूतरा बनाने की योजना लुधियाना। लुधियाना रेलवे स्टेशन के समक्ष 100 फीट ऊंचा तिरंगा लगाया जाएगा।100 फुट ऊंचा पाइप लगाने के लिए 6 फुट लंबा और 6 फुट चौड़ा चबूतरा बनाने की योजना है। लुधियाना रेलवे स्टेशन के फ्रंट पर राष्ट्रीय ध्वज लगाने की तैयारी भी शुरू हो गई है। स्टेशन डायरेक्टर के ... Read More »

जब पैंट उतारकर सिर्फ अंडरवियर पहन मेट्रो में पहुंचे महिला-पुरुष

कड़ाके की इस ठंड में शीत लहर की मार से बचने के लिए लोग या तो गर्म कपड़े पहनकर खुद को सर्दी से बचा रहे हैं या फिर आग के आस-पास बैठकर गर्मी ले रहे हैं। लेकिन क्या हो जब अचानक से हर कोई अपनी पैंट, स्कर्ट और ट्राउजर उतार दें और पूरे दिन ऐसे ही रहकर अपना काम करें… ... Read More »

गधी के दूध से बना साबुन आया चर्चा में फेस्टिवल में लूटी वाहवाही और लोग हैरान

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्रालय की ओर से पिछले दिनों चंडीगढ़ में 6वां वुमन ऑफ इंडियन ऑरगेनिक फेस्टिवल आयोजित किया गया। केमिकल फ्री ऑर्गेनिक फूड प्रोडक्ट्स जैसे सब्जियां, फ्रूट, ड्रायफ्रूट्स को पसंद करने वाले लोगों के लिए यह ऑर्गेनिक फेस्टिवल लगाया गया था। इस ऑरगेनिक फेस्टिवल में गधी और उसके दूध से बना उत्पाद काफी चर्चा में रहा। फेस्टिवल ... Read More »

72 घंटे तक शख्स के कान में घुसा रहा ऐसा जीव, डॉक्टरों के भी उड़े होश

अक्सर घरों में आपने छोटे-छोटे जीव जंतु देखे होंगे जो घर के कोनों में जहां जगह मिल जाए वहीं अपना घर बना लेते हैं। लेकिन अगर आपको ये पता चले कि छोटे जीव इंसानों के शरीर में भी अपना घर बना सकते हैं तो आप चौंक जाएंगे। आपने कान से मकड़ी, कॉकरोच निकलने की खबरें तो पढ़ी और सुनी होंगी ... Read More »

डॉक्टर समझ रहे थे महिला के गले में ट्यूमर, सर्जरी के दौरान निकली जोंक

सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है। दरअसल, महिला के मुंह में की गई सर्जिकल फुटेज का वीडियो डॉक्टरों ने शेयर किया है। यकीनन आप भी यह वायरल वीडियो देखकर सिहर जाएंगे। न्यू स्ट्रेट टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, वियतनाम की महिला को कई हफ्तों से सिर में तेज दर्द हो रहा था। ... Read More »

रणवीर सिंह की तरह रैप करना नहीं है आसान!

मुंबई: निर्देशक ज़ोया अख्तर ने फ़िल्म गली बॉय में रणवीर सिंह की उपस्थिति की घोषणा भी नहीं की थी लेकिन उससे पहले ही अफवाहों ने तूल पकड़ लिया कि गली बॉय में अभिनेता रैप गाते हुए नज़र आएंगे।बीते दिन रिलीज हुए फ़िल्म के एंथम गीत “अपना टाइम आएगा” में रणवीर की रैपिंग स्किल को काफ़ी पसंद किया जा रहा है, ... Read More »

Share