हिमाचल Archives - Arth Parkash
Monday, August 20, 2018
Breaking News
Home » हिमाचल

ड्यूटी पर जा रहे बाइक सवार युवक पर तलवारों से कातिलाना हमला

नारायणगढ़। तालीम खान पुत्र मैहंदी हसन जाति गुज्जर मुसलमान वासी वासलपुर थाना नारायणगढ़ जिला अम्बाला उम्र 22 साल ने थाना नारायणगढ़ पुलिस को बयान किया कि मैं उपरोक्त नाम पते का रहने वाला हूं और मैं ड्राईवरी का काम करता हूं व शादीशुदा नहीं हूं। आज मैं अपनी मोटरसाईकिल नं एचआर 04जी-3560 मार्का स्पलैन्डर पर अपनी डयूटी के लिए गाड़ी ... Read More »

नदी में गिरने से बाइक सवार युवक की मौत

बद्दी(सचिन बैंसल) :बद्दी के सनसिटी क्षतिग्रस्त मार्ग से एक बाइक के बलद नदी में गिरने से एक युवक की मौत हो गई है। जबकि दो युवक बुरी तरह से  जख्मी  हो गये है।  जख्मी  हालत में उन्हें पीजीआई रैफर किया है। मृतक युवक व घायलों को पुलिस व होमगार्ड के जवानों ने रस्से डाल कर बाहर निकाला है। पुलिस ने ... Read More »

टैक्टर की चपेट में आने से तीन महिला जख्मी, PGI रेफर

बददी। (सचिन बैंसल)नालागढ़- बद्दी मार्ग पर भुड बैरियर के समीप ट्रैक्टर की चपेट में आने से तीन युवतियां जख्मी हो गई है। ज मी हालत में उन्होंने बद्दी सीएचसी में उपचार के बाद पीजीआई रैफर कर दिया गया है। ट्रैक्टर चालक घटना के बाद मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने चालक के खिलाफ लापरवारवाही से वाहन चलाने के ... Read More »

प्रिंसिपल भगत राम सैणी का हत्यारा चढ़ा पुलिस के हत्थे, आधा दर्जन आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

बददी। (सचिन बैंसल):13 अगस्त को तड़के खरूणी में शिवालिक स्कूल के प्रिंसीपल भगत राम सैणी का हत्या करने वाला एक आरोपी पुलिस ने दबोच लिया है। आरोपी गुरदेव सिंह पुत्र दिलीप सिंह निचला खेड़ा तहसील नालागढ़ का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में आधा दर्जन अन्य आरोपी है जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार ... Read More »

बीबीएन में बढ रही हत्याओं से लोगों में खौफ

नालागढ:  नुराताराम  बीबीएन में  सिलसिले वार हे रही लुटपाट, खूनी मार पीट व हत्याओं से लोगों मे भारीखौफ है औेर  जनता की रातों की नीद हराम हो रही है ।खरूनी के नामी स्कूल के मालिक की बेरहमी से की गई हत्या की वारदात ने बी,बी,एन, में अपराधियों की बढती  चहल कदमी को उजागर किया है। जन्ता को महसूस हो रहा है कि अपराधिक ... Read More »

पुलिस ने घर में दी दबिश, नशे की खेप सहित धरा तस्कर

चंबा। जिला पुलिस ने एक व्यक्ति को चरस तस्करी के मामले में गिरफ्तार कर अदालत में पेश, जहां उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। मामले की पुष्टि एस.पी. चम्बा डा. मोनिका ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस को यह मामला दर्ज करने में उस समय सफलता हासिल हुई जब सदर पुलिस थाना प्रभारी की अगुवाई में पुलिस पार्टी ... Read More »

झाड़-फूंक के बहाने नाबालिग को घर के अंदर ले गया ये शख्स, फिर दिया इस घिनौनी घटना को अंजाम

बिलासपुर। जिला के नयनादेवी क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की का यौन उत्पीडऩ करने का मामला थाना कोट में सामने आया है। यहां एक अधेड़ व्यक्ति ने एक नाबालिग लड़की के साथ झाड़-फूंक के नाम पर कथित तौर पर छेड़छाड़ की। सोमवार को क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर अपने परिजनों संग आई नाबालिग लड़की की माता व अन्य परिजनों ने बताया कि उनकी ... Read More »

सरकार ने राहत एवं बचाव कार्य के लिए 96.50 करोड़ रुपये किए जारी

मौसम के पूर्वानुमान के दृष्टिगत विद्यार्थियों की सुरक्षा के लिए शिक्षण संस्थानों को 14 अगस्त, 2018 को बंद करने के दिए निर्देश शिमला। प्रदेश में पिछले 24 घण्टों के दौरान हुई भारी वर्षा से जान-माल को हुए नुकसान को देखते हुए राज्य सरकार ने राहत एवं बचाव कार्यों के लिए 96.50 करोड़ रुपये जारी किए हैं। मुख्य सचिव विनीत चौधरी ... Read More »

परिवार को बंधक बनाकर प्रिंसिपल की बेरहमी से हत्या

नालागढ़। सोलन जिला के नालागढ़ थाना के तहत खरूनी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां हमलावरों ने एक निजी स्कूल के प्रिंसिपल का बेरहमी से मर्डर कर दिया। हमलावरों ने पहले उनके परिवार को बंधक बनाया फिर उसको मौत के घाट उतारा। उन्होंने परिवार को सदस्यों पर भी लोहे की रॉड से हमला किया। हमले में गंभीर रूप ... Read More »

हिमाचल में आफत की बारिश, 16 लोगों की गई जान, 17 अगस्त तक ऐसे ही बरसते रहेंगे मेघ

शिमला। हिमाचल प्रदेश में बीते चौबीस घंटे से बारिश आफत बनकर बरस रही है। भारी बारिश से लैंड स्लाइड और नदी नालों में बाढ़ आने से अब तब सूबे में 16 लोगों की मौत हो चुकी है। इनमें सोलन में सात, मंडी में तीन, ऊना में तीन, हमीरपुर में दो और बिलासपुर में एक शख्स की मौत हुई है। प्रदेश ... Read More »

Share