हरियाणा Archives - Arth Parkash
Tuesday, February 19, 2019
Breaking News
Home » हरियाणा

हरियाणा में 17 आईपीएस और दो एचपीएस अधिकारियों का तबादला

चंडीगढ़। हरियाणा सरकार ने आज तुरंत प्रभाव से 17 आईपीएस और दो एचपीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं। कुलविंदर सिंह, संयुक्त सीपी गुरुग्राम को डीआईजी, एचएपी, मधुबन लगाया है गया है। अशोक कुमार, एसपी, टेलीकॉम को एसपी, झज्जर लगया गया है। संगीता रानी, कमांडेट फस्र्ट आईआरबी भौंडसी, गुरुग्राम (एसपी, एससीबी का अतिरिक्त प्रभार) को एसपी, नूंह ... Read More »

श्रद्धांजलि स्वरूप सरला मेमोरियल गर्ल्स कॉलेज सफीदों के विद्यार्थियों ने निकाली तिरंगा यात्रा, देखें वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मार्फत 6 मांगों को लेकर नायब तहसीलदार सफीदों को सौंपा ज्ञापन

सरला मेमोरियल गर्ल्स कॉलेज विद्यार्थियों ने नायब तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन सफीदों(अभिषेक दीवान): पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए सरला मेमोरियल गर्ल्स कॉलेज सफीदों की लड़कियों ने आज नगर में तिरंगा यात्रा मार्च निकाला| जिसमें गर्ल्स स्कूल के विद्यार्थियों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी से कड़ी ... Read More »

शहादत को सलाम: नेताओं ने रैलियों, कार्यक्रमों के नाम बदले

गोहाना। दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि केंद्र सरकार पुलवामा हमले के खिलाफ पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब दे आज पूरा देश सरकार व सेना के साथ खड़ा है। अगर आज पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो यह शहीद परिवारों के साथ धोखा है। अरविंद केजरीवाल आम आदमी पार्टी द्वारा ... Read More »

चेक बाउंस पर युवक को मिली दो साल की सजा

उत्तरप्रदेश के व्यापारी ने सफीदों से उधार खरीदे थे कीटनाशक, अब देनी होगी दोगुनी राशी सफीदों(विनय दीवान): बैंक के खाते मे अपर्याप्त बैलेंस के रहते लेनदार को चेक थमाकर देनदारी से हाथ खड़े करना उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर के खानपुर गांव के कीटनाशन विक्रेता को महंगा पड़ गया जिसे सफीदों के उपमण्डल ज्यूडिशियल मैजिस्ट्रेट ने दो साल की कैद व चेक ... Read More »

गौरक्षा दल ने रोष मार्च निकाल फूंका आतंकवाद का पुतला

सफीदों(अभिषेक दीवान): गौरक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने पुलवामा हमले को लेकर नगर में शुक्रवार को रोष मार्च निकाला और आतंकवाद का पुतला फूंका। गौरक्षा दल के जिलाध्यक्ष दीपक चौहान के नेतृत्व में कार्यकर्त्ता नगर के नागक्षेत्र सरोवर हाल में इकठ्ठा होकर वहां से जलूश की शक्ल में निकले तथा पाकिस्तान व आतंकवाद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्त्ता नगर के ... Read More »

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जवानों की शहादत को किया नमन, 2 मिनट का मौन रख दी श्रद्धांजलि

चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को मॉरीशस में चल रहे गीता महोत्सव में आयोजित संगोष्ठी में उपस्थित जनसमूह के साथ शहीद सैनिकों के प्रति शोक प्रकट किया और 2 मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। मुख्यमंत्री ने ... Read More »

इनेलो हांसी से करेगी लोकसभा चुनाव का शंखनाद, एक मार्च को चौटाला करेंगे रैली को संबोधित

चंडीगढ़। लोकसभा चुनावों के मद्देनजर इनेलो हांसी से 1 मार्च को प्रस्तावित रैली से चुनावों का शंखनाद करेगी। नेता विपक्ष अभय सिंह चौटाला व प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने एक संयुक्त बयान जारी करते हुए कहा कि पार्टी सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला स्वयं हांसी रैली से लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे। नेता विपक्ष ने कहा कि हांसी की रैली प्रदेश में ... Read More »

सनसनी: रोहतक में प्रेम विवाह करने वाले युगल की हत्या

बरामदे में पत्नी तो कमरे में पड़ा मिला पति का शवचाकू से गोदकर की गई हत्या, 7 साल पहले की थी लव मैरिज रोहतक। शहर में प्रेम विवाह करने वाले एक दंपति की हत्या से सनसनी फैल गई। लोग ऑनर किलिंग का शक जता रहे हैं। दोनों ने करीब छह साल पहले प्रेम विवाह किया था और शहर के नए ... Read More »

जवाहर यादव को भाजपा हरियाणा का प्रदेश प्रचार एवं संपर्क प्रमुख किया गया नियुक्त

संगठन और सरकार में समन्वय का काम भी देखेंगे जवाहर चंडीगढ़: भारतीय जनता पार्टी हरियाणा प्रदेश द्वारा प्रचार एवं संपर्क के कार्य के लिए जवाहर यादव को प्रदेश प्रचार एवं संपर्क प्रमुख नियुक्त किया गया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने जानकारी देते हुए बताया की जवाहर यादव ने भारतीय जनता पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता के रूप में ... Read More »

शिलापट् चोरी मामले में विधायक देशवाल व थानाप्रभारी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

सफीदों(अभिषेक दीवान): विधायक जसबीर देशवाल ने सोमवार को कस्बे की शिव कॉलोनी में भूमिगत नाले का शिलान्यास किया था। शिलान्यास के दो घंटे भीतर ही शिलापट् की चोरी हो गई थी। मंगलवार सुबह विधायक जसबीर देशवाल और सफीदों थानाप्रभारी अजीत सिंह शेखावत ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मौके पर वार्ड पार्षद नवीन भाटिया, वेद, मुकेश थनई और शिव कॉलोनी के ... Read More »

Share