हरियाणा Archives - Arth Parkash
Thursday, June 21, 2018
Breaking News
Home » हरियाणा

CM के पास दलित महिला पुलिस की खोलना चाहती थी पोल, पुलिस ऑफिसर ने धक्के मारकर बाहर निकाला

चंडीगढ़। हरियाणा के झझर में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान एक दलित महिला के साथ बदसलुकी से पेश आई और उसे धक्के मार कर कार्यक्रम बाहर निकालने लगी। जिस पर देखते ही देखते कार्यक्रम में बवाल मच गया। महिला का कसूर इतना था कि वह मुख्यमंत्री के पास फरियाद लेकर आई थी कि उसके बच्चे के साथ हुए दुष्कर्म के ... Read More »

ताजगी बनाए रखने के लिए प्रतिदिन करें योग, ऋषि-मुनियों की गौरवशाली परंपरा: सीएम खट्‌टर

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल ने लोगों को अपना जीवन तनाव रहित रखने के लिए कम से कम एक दिन खुद को समर्पित करने का सुझाव देते हुए कहा कि संडे यानि रविवार को फन डे बनाया जा सकता है, जिससे सप्ताह भर आप खुद को तरोताजा महसूस कर सकेंगे। इस एक दिन आप अपने अंदर झांक कर अपनी ... Read More »

भाभी और देवर ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान, लव स्टोरी का दि एंड

टोहाना। प्रेम प्रसंग के चलते देवर और भाभी ने ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी। रेलवे पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। मृतकों की पहचान पूजा और नवीन के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक पुरूष और महिला में देवर भाभी का रिश्ता था। महिला का देवर बड़ौदा गांव ... Read More »

अगले 10 दिन तक दफ्तर में नहीं बैठेंगे हरियाणा के मंत्री

चंडीगढ़। हरियाणा की जनता अगर हरियाणा सरकार या मंत्रियों से कोई काम करवाने की उम्मीद लेकर चंडीगढ़ आने का कार्यक्रम बना रही है तो आगामी 10 दिनों तक वह कोई कार्यक्रम न बनाए, क्योंकि मंत्री व सरकार चंडीगढ़ में उपलब्ध नहीं होगे। जी हां, हरियाणा लोक संपर्क विभाग की ओर से जारी एक विज्ञप्ति के माध्यम से हरियाणा के राज्य ... Read More »

विधायक ज्ञानचंद गुप्ता ने योग मेराथन को झंडी दिखा किया रवाना

पंचकूला(सुनील सिंघई)। 21 जून को चौथे अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष में आज जिला प्रशासन एवं आयूष विभाग द्वारा पंचकूला सेक्टर 5 स्थित यवनिका पार्क में योग मैराथन का आयोजन किया गया। इस योग मैराथन को पंचकूला के विधायक एवं मुख्य सचेतक ज्ञानचंद गुप्ता ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया।  21 जून अंतरराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे ... Read More »

मुख्यमंत्री ने पंचकूला वासियों को दी 29 करोड़ से अधिक की दो बड़ी परियोजनाओं की सौगात

पंचकूला। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पंचकूला वासियों को 29 करोड़ 51 लाख 78 हजार रूपए की दो बड़ी परियोजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री ने सेक्टर 14 में लगभग 9 करोड़ 51 लाख 78 हजार रूपए की लागत से बनने वाले हरियाणा रोजगार भवन की आधारशिला रखी तथा कालका कें अंतर्गत पड़ते गांव नानकपुर में लगभग 20 करोड़ रूपए ... Read More »

मासूम को बेचने के बाद हुआ रेप, परिजनों ने आरोपी महिला को जमकर पीटा, वीडियो वॉयरल

चंडीगढ़। हरियाणा के फरीदाबाद में एक नाबालिग लड़की को महिला द्वारा बेचने का मामला सामने आया है। जिसके बाद इस नाबालिग के साथ रेप हुआ। नाबालिग के परिवार को लड़की का पता चला और सारी बात खुलने के बाद परिवार के सदस्यों ने आरोपी महिला को सरआम डंडे और लात घुसों से पिटाई कर डाली। इसके बाद महिला को पुलिस ... Read More »

हरियाणा योग ब्रांड एंबेसडर बाबा रामदेव की फोटो, इंटरनेशल योगा डे पर जारी पोस्टर से गायब

चंडीगढ़। हरियाणा की सियासत में आजकल पोस्टवार छिड़ा हुआ है। कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिवस पर जहां कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तवंर के समर्थकों ने जहां बीते मंगलवार को हुड्‌डा का होर्डिगं हटाकर विवाद खड़ा कर दिया था, वहीं अब हरियाणा सरकार द्वारा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर जारी पोस्टर में बाबा रामदेव की फेोटो गायब है। हरियाणा के योग ... Read More »

DC, ADC ने योग मैराथन में बच्चों व कर्मियों के साथ लगाई दौड़

जींद:  यह  मौका था योग मैराथन का! जहां डीसी अमित खत्री, एडीसी विक्रम, नगराधीश सत्यवान सिंह मान योग मैराथन में भाग लेते हुए अर्जुन स्टेडियम से पुलिस लाईन मैदान तक दौड़ लगाई। इस मैराथन को सवेरे सात बजे डीसी अमित खत्री ने झण्डी दिखाकर रवाना किया और खुद भी अपनी अधिकारियों की टीम के साथ गोहाना रोड़ पर दौड़ लगाई। मैराथन ... Read More »

लावारिस पशुओं का आतंक, बुजुर्ग ने पेड़ पर चढ़कर बचाई जान

पंचकूला। रायपुर रानी क्षेत्र में लावारिस पशुओं ने आतंक फैला रखा है। ऐसा ही एक सांड़ एक बुजुर्ग के पीछे पड़ गया और घबराए बुजुर्ग को आनन-फानन में पेड़ पर चढ़कर जान बचानी पड़ी। गौरतलब है कि इलाके में ऐसे हादसे अक्सर सामने आते रहते हैं, जिसमें आम जनता को लावारिस पशुओं से दो-चार होना पड़ता है। वहीं इन घटनाओं ... Read More »

Share