मनोरंजन Archives - Arth Parkash
Monday, August 20, 2018
Breaking News
Home » मनोरंजन

कैमरे के सामने पोज देते हुए उर्वशी का बिगड़ा बैलेंस और फिर हुआ ये

मुंबई : बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्वशी गिरने से बाल-बाल बचीं। वीडियो में आप देखेंगे कि उर्वशी एक खूबसूरत सी ड्रेस पहनकर गार्डेन के बाऊंड्री ... Read More »

मेरी मां ने मुझे हमेशा बहुत उम्दा परवरिश दी है : काजोल

मुंबई : प्रदीप सरकार की नयी फिल्म हेलीकाप्टर ईला में काजोल लीड रोल में हैं। उनके साथ रिधि सेन, नेहा धूपिया और तोता रॉय चौधरी भी अहम भूमिकाओं में हैं। काजोल से इस फिल्म को लेकर विस्तार से बातचीत हुई। हेलीकाप्टर ईला नाम कैसे पड़ा? अरे अजय देवगन के प्रोडक्शन में फिल्म बनी है, वो खुद मोटर साइकिल लेकर आये ... Read More »

ऋतिक रोशन ने केरल बाढ़ पीड़ितों की तरफ बढ़ाया मदद का हाथ, सभी से मदद करने के लिए किया अनुरोध

मुंबई :सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने केरल में बाढ़ पीड़ितों को अपना समर्थन दिया है और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये सभी से उनकी मदद करने के लिए अनुरोध किया है। इस वक़्त राज्य केरल सदी की सबसे ख़राब बाढ़ से ग्रस्त है। ईश्वर का अपना देश वर्तमान में व्यवधान की स्थिति में है और कई गैर-लाभकारी संगठन पीड़ितों की सहायता ... Read More »

ला ट्रोब में बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकारों का भव्य स्वागत

चंडीगढ़ । आस्ट्रेलिया की किसी यूनिवर्सिटी को पहली बार संबोधित करते हुए मशहूर निर्देशक राजकुमार हीरानी और पटकथा लेखक अभिजात जोशी ने बुंडुरा स्थित युनिवर्सिटी के मेलबोर्न कैम्पस में मौजूद 400 से अधिक लोगों के साथ खुलकर बात की। ‘संजू के सितारों के साथ अंतरंग बातचीत के बाद मेलबोर्न में भारतीय फिल्म समारोह के तहत मूवी की स्क्रीनिंग की गई। ... Read More »

फिल्म देख के मर्द को भी दर्द होगा: श्रद्धा कपूर

हॉरर कॉमिडी ‘स्त्री’ में श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को लेकर उनसे रिलीज़ के अवसर पर बातचीत हुई|  इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है और फिल्म के निर्मातादिनेश विजन हैं।  कैसी है स्त्री फिल्म ? यह स्त्री लोगों को डराना भी चाहती है। उनका मनोरंजन भी करना चाहती है। यह एक हॉरर कॉमिडी फिल्म है। मैं पहली बार ऐसी फिल्म का हिस्सा बनी हूं। इसमें एक मेसेज भी है,लेकिन उसे भाषण की तरह नहीं दिखाया गया है। इसका कॉन्सेप्ट ही बहुत इंट्रेस्टिंग है। क्या मर्द को फिल्म देख के दर्द होगा ?  इस फिल्म में मर्द को दर्द होगा। हमने एक छोटे से शहर चंदेरी में केवल 40 दिनों में यह फिल्म शूट की। वहां फिल्म शूट करते हुए मुझे बहुत अच्छा लगा, क्योंकि शहर कीभागमभाग से भी एक ब्रेक मिला। आपने चंदेरी से कुछ खरीदा ? मैंने मां, मासी, लता जी, आशा जी, मीना जी और ऊषा जी सबके लिए चंदेरी साड़ियां भी खरीदीं। राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी के साथ काम करना कैसा रहा ? बहुत ही बढ़िया रहा, राजकुमार एक मंझे हुए एक्टर हैं, साथ ही पंकज जी की मौजूदगी से सेट पर माहौल बड़ा ही बेहतरीन रहता था, लगा ही नहीं की हम लोग शूटिंग कर रहे थे . हीरो हिरोईन की फीस के बारे में क्या कहेंगी ? मुझे इंडस्ट्री की अच्छी बात यह लगती है कि आज हिरोइनों को भी इतना काम मिल रहा है। यहां हीरो वाली फिल्में हैं, तो ऐक्ट्रेसेज के लिए भी ऐसे रोल हैं, जिसमें वह अपनी छापछोड़ सकती हैं। ऐक्ट्रेसेज के लिए हालात पहले से काफी बेहतर हुए हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि आजकल कॉन्टेंट वाली फिल्में चल रही हैं, जो इंडस्ट्री और हम सबके लिए बहुतअच्छा दौर है। चंदेरी में कुछ भूतिया घटनाएं भी हुयी ? रात में शूटिंग को लेकर चंदेरी के लोगों ने टीम को हिदायत दी थी कि वे सूनसान सड़क पर रात को शूट न करें। हालांकि, टाइट शेड्यूल की वजह से टीम ने इस हिदायत कोनजरअंदाज कर दिया और रात को तय सड़क पर शूटिंग शुरू की लेकिन शूटिंग में उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। अनुष्का प्रोडूसर बन गयी हैं, आपका क्या प्लान है ? मेरा मानना है कि अगर किसी को प्रड्यूसर बनना है, तो उन्हें जरूर बनना चाहिए। यह दूसरों के लिए बहुत इंस्पायरिंग है। मैं अपनी बात करूं तो मुझे नहीं लगता कि मैं प्रोड्यूसरबनना चाहूंगी। क्लोदिंग लाइन का भी कोई इरादा नहीं है। अभी मैं जो ब्रैंड्स मैं इंडॉर्स कर रही हूं, उसमें ही खुश हूं। अभी मैं सिर्फ अच्छे काम करने पर फोकस करना चाहती हूं।अच्छी और यादगार फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हूं। Read More »

इंस्टाग्राम पर नंबर वन बनी श्रध्दा कपूर

मुंबई : अपनी फिल्म स्त्री की वजह से पिछले दिनों चर्चा में रही आशिकी गर्ल श्रध्दा कपूर स्कोर ट्रेंड्स इंडिया के अनुसार इंस्टाग्राम पर सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी बन गयी है। यह पहली बार हुआ है की, श्रद्धा ने आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण जैसी अभिनेत्री को पीछे छोड़ कर इंस्टाग्राम पर नंबर वन स्थान हासिल किया हैं। यह ... Read More »

PHOTOS: प्रिंस और युविका लेकर आये हैं अपना असली रोमांस

चंडीगढ़ : प्रिंस नरूला और युविका चौधरी टेलीविजन जगत की सबसे चहेती जोड़ी में से एक है। रियलिटी शो पर शुरू हुई इनकी प्रेम कथा जल्द ही शादी के बंधन में तब्दील हो गईऔर एक परियों की कहानी की तरह ये हमेशा के लिये खुशी-खुशी साथ रहने लगे।उनकी कहानी इस बात का सबूत है कि जब दो लोग प्यार में ... Read More »

PHOTOS: ‘भारत’ के लिए अब स्पैनिश ‘सीख रही हैं नोरा

नोरा फतेही जो दिलबर की सफलता के बाद से ही उत्साह के घोड़े पर सवार हैं, अब अपनी उपलब्धियों में एक और सितारा जोड़ चुकी हैं। अभिनेत्री अब सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म में सहायक भूमिका निभाने जा रही हैं। ये खूबसूरत अदाकारा बहुत जल्द फिल्म के कलाकारों और क्रू मेंबर्स के साथ काम शुरू करने माल्टा जाने ... Read More »

रीजनल फिल्मों में काम करने को लेकर सनी लियोनी : कोई फर्क नहीं पड़ता

इंडो केनेडियन एक्ट्रेस सनी लियोनी फिल्मों के बाद वेब सीरिज में नजर आई। अब उनकी एक और फिल्म आने वाली है जो कि तमिल भाषा में है। अलग-अलग भाषा में फिल्म करने को लेकर सनी का कहना है कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता की फिल्म कौनसी भाषा की है। सनी लियोन ने बॉलीवुड में अब अपना नाम स्थापित ... Read More »

आडवानी और वाजपायी के दोस्ती के किस्से, एक साथ देखी थी फ़िल्में

याद किए जाते रहेंगे अटल और आडवाणी की दोस्ती के किस्से भारतीय राजनीति के इतिहास में अटल बिहारी वाजपेयी और लाल कृष्ण आडवाणी की दोस्ती हमेशा याद की जाएगी। मित्रता के इस मीठे संबंध में महत्वकांक्षाओं की कोई जगह नहीं थी। कुछ मुद्दों पर मतभेद हुए, लेकिन मनभेद कभी नहीं हुए। दोनों की उम्र में तीन साल का फासला था। ... Read More »

Share