चंडीगढ़ Archives - Arth Parkash
Sunday, December 16, 2018
Breaking News
Home » चंडीगढ़

गल्र्स हॉस्टल की टाइमिंग को लेकर सीनेट में जमकर कटा बवाल

२४ घंटे हॉस्टल खुलेंगे या नहीं, कमेटी करेगी फैसला अर्थ प्रकाश संवाददाता चंडीगढ़। पंजाब यूनिवर्सिटी की शनिवार को सीनेट बैठक में गल्र्स हॉस्टल को २४ घंटे खुले रखने का मामला गरमा गया। इसे लेकर सीनेटर सुभाष शर्मा और वरिंद्र गिल में जमकर कहा सुनी हो गई। मामले को शांत करवाने के लिए दूसरे सीनेटर साथियों को बीच में आना पड़ा। ... Read More »

एक्साइज एंड टैक्सेशन की बड़ी कार्रवाई छह ट्रैवलर्स कंपनियों पर रेड

टैक्स न देने की मिल रही थी शिकायत, छापेमारी को लेकर नौ टीमें की गठित राहुल पाण्डेय चंडीगढ़। एक्साइज एंड टैक्सेशन डिपार्टमेंट ने जीएसटी न भरने को लेकर शनिवार देर शाम बड़ी कार्रवाई करते हुए छह ट्रैवलर्स के दफ्तर में छापेमारी की। इन टैवलर्स के ऑफिस के साथ जहां पर यह बसें खड़ी होती हैं वहां पर भी डिपार्टमेंट की ... Read More »

एक्साइज विभाग ने 200 पेटी शराब पकड़ी, मामला दर्ज

मोहाली। पंचायत चुनावों का शेड्यूल घोषित होने के साथ ही शहर में शराब तस्करी एक बार फिर बढ़़ गई है। इसके साथ ही कर एवं आबकारी विभाग ने भी सख्ती कर दी है। इसी कड़ी में खरड़ मोरिंडा रोड पर पर एक बोलेरों पिकअप को दबोच कर उससे दो सौ पेटियां बरामद की गई है। इस संबंधी खमाणू थाने में ... Read More »

हिंदू संगठन राम मंदिर निर्माण के लिए सरकार पर बनाएंगे दबाव

चंडीगढ़ : राम जन्म भूमि पर राम मंदिर निर्माण हेतु देश भर में धार्मिक संस्थाओं द्वारा किये जा रहे धार्मिक सम्मेलनों की कड़ी में चंडीगढ़ में भी विराट धर्म सभा का आयोजन किया जा रहा है। इस विराट धर्म सभा का आयोजन सेक्टर-27 के रामलीला ग्राउंड में 16 दिसंबर को किया जा रहा है। आज यहां पत्रकारों से बातचीत में ... Read More »

वेलफेयर सोसाइटी सेक्टर-15 का प्रतिनिधिमंडल जैन से मिला

चंडीगढ़। वेलफेयर सोसाइटी सैक्टर 15, चण्डीगढ़ के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज प्रात: पूर्व सांसद एवं अपर महासलिसिटर श्री सत्य पाल जैन से उनके निवास पर मुलाकात की तथा उन्हें सैक्टर 15 में स्ट्रीट वेंडर को जगह देने के प्रस्ताव को रद्द करने की मांग की। उन्होंने जैन को इस सम्बंध में एक ज्ञापन भी दिया। प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व अध्यक्ष रविकांत ... Read More »

कार व एक्टिवा की टक्कर में हुई थी मौत, 11 दिन बाद मामला दर्ज

चंडीगढ़। सैक्टर-41-42 डिवाइडिंग रोड पर 8 जनवरी को अज्ञात कार की टक्कर लगने से मोाहली के एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस हादसे में पुलिस ने 11 दिन बाद केस दर्ज किया। पुलिस का कहना है कि मामले में कानूनी राय लेने के बाद ही एफआईआर की गई है। हालांकि अभी तक न तो कार नंबर के बारे में ... Read More »

सैटेलाइट चैनलों की कीमतों में बढ़ोतरी का मामला

इंडियन सिटीजंस फोरम ने ट्राई से की अपील : जनता के हित में लें फैसला चंडीगढ़ । इंडियन सिटीजन्स फोरम ने टेलीकाम रैगुलेट्री अथॉरिटी आफ इंडिया (ट्राई) को पत्र लिखकर अधिकारियों ने सैटालाइट चैनलों के दाम बढ़ाने के निर्णय पर दोबारा विचार करने की अपील की है। उनका कहना है यदि दाम बढ़ाए जाते हैं तो पहले से महंगाई की ... Read More »

मेयर ने किया तीन दिवसीय गुलदाऊदी शो का शुभारंभ

 फंड क्रंच रही सबसे बड़ी चुनौती, उससे निगम को बाहर निकाला : मौदगिल चंडीगढ़(वीरेंद्र सिंह)। 70 प्रतिशत नौकरी पेशा लोगों का शहर है चंडीगढ़ किन्तु यहां पर बौद्धिक संपदा का अतुल्य भंडार भी है। हर क्षेत्र में ऐसे लोग मिलेंगे जिन्होंने अपने कामकाजी समय से कुछ पल निकालकर अपनी विशेष जगह बनाई है। इनमें दफ्तरों में काम करने वाले बाबू, ... Read More »

चंडीगढ़: सेक्टर-17 बस स्टैंड पर मिला युवक का शव

चंडीगढ़ । सेक्टर 17 स्थित बस स्टैंड पर शुक्रवार की सुबह एक 40 वर्षिय युवक का शव मिला। जिससे वहां पर लोगों में खलबली मच गई। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सेक्टर 16 के सरकारी अस्पताल में दाखिल ... Read More »

पुरानी रंजिश के चलते युवक को घोंपा चाकू, दो गिरफ्तार

चंडीगढ़। डड्डूमाजरा कालोनी में पुरानी रंजिश के चलते तीन युवकों ने एक युवक को चाकू घोंप कर लहूलुहान कर मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सेक्टर 16 स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर इलाज जारी है। घायल की पहचान सेक्टर 25 निवासी विशाल के रूप में हुई है। पुलिस ने दो आरोपियों ... Read More »

Share