चंडीगढ़ Archives - Arth Parkash
Monday, August 20, 2018
Breaking News
Home » चंडीगढ़

विश्व फोटोग्राफी दिवस पर फोटो वॉक आयोजित

चंडीगढ़। विश्व फोटोग्राफी दिवस के मौके पर आज सुबह प्रोकलर स्कूल ऑफ फोटोग्राफी एंड फिल्मिंग ने सोनी इंडिया की सहभागिता में सुखना लेक पर एक फोटोवॉक का आयोजन किया। फोटोवॉक में लगभग 150 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया और उन्होंने सीनियर फोटोग्राफर्स गगन सिंह, जगजीत सिंह और अभिजीत झांजी से फोटोग्राफी की बारीकियों को सीखा। उन्हें ये भी बताया कि कैसे ... Read More »

मंदिर में शीशा तोड़ दिया चोरी को अंजाम

जीरकपुर (दीपक शर्मा)। बिजली ग्रिड के पास आई.टी.आई. के पीछे बने शिव मंदिर में दिनदिहाड़े अनजान चोरों द्वारा मंदिर का शीशा तोड़ कर गणेश भगवान की मूर्ति खंडित कर दी गई और मूर्ति के गले में पड़े नोटों के हार चोरी कर लिए गए। चोरों द्वारा मंदिर का गल्ला तोडऩे की बहुत कोशिश की गई परन्तु वह कामयाब नही हो ... Read More »

नरेंद्र मोदी टीम ने भारत रतन अटल बिहारी वाजपेई को दी श्रद्धांजलि

चंडीगढ़। आज सेक्टर 45 एकता मार्केट में नरेंद्र मोदी टीम वार्ड नंबर 14 की ओर से पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई को श्रद्धांजलि अर्पित की इस कार्यक्रम में एक और जहां स्थानीय लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया वही कई संस्थाओं के पदाधिकारी श्रद्धांजलि देने पहुंचे सनातन धर्म सभा राधा बल्लभ भागवत कमेटी सीनियर सिटीजन सेक्टर 45 सनातन धर्म मंदिर ... Read More »

फिजिकल हैंडीकैपड एसोसिएशन ने बैठक कर विकलांगों से जुड़ी समस्याओं पर की चर्चा

चंडीगढ। फिजिकल हैंडीकैपड एसोसिएशन ने रवीवार को रविंद्र शर्मा की देख रेख में बैटक की और विलागों को आने वाली परेशनियों के बारे में चर्चा की। इस बैठक में पंजाब राज्य के महासचिव हरमेश कुराड़ी ,चंडीगढ़ की उप प्रधान वीना देवी के साथ अन्य सदस्यों ने हिस्सा लिया। बैठक में चंडीगढ़ प्रशासन के विकलांगों के प्रती व्यवहार के बारे में ... Read More »

चंडीगढ़ पुलिस ने लड़कियों को सिखाए आत्म रक्षा के गुर

चंडीगढ़। चंडीगढ़ पुलिस द्वारा सेक्टर 25 चौकी इंचार्ज रोहतास यादव की देखरेख में लड़कियों के प्रति बढ़ रहे क्राइम को खत्म करने के उद्देश्य से सेल्फ डिफेंस कार्यक्रम का प्रदर्शन किया गया जिसमें 60 लड़कियों को 2 महीने की सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग सेक्टर 26 पुलिस लाइन में दिलाई गई, ट्रेनिंग के दौरान उन्हें सिखाया गया कि कैसे उन्हें खुद ... Read More »

मेयर ने धोबीघाटों पर पॉलिसी बनाने के लिए किया पैनल का गठन

चंडीगढ़। सिटी ब्यूटीफूल के मेयर देवेश मोदगिल ने रविवार को धोभीघाटों पर पॉलिसी बनाने के उद्देश्य से 11 सदस्यि पेनल का गठन किया। यह पेनल धोभीघाटों के रखरखाव, संचालन, उन्नयन व राजस्व एकत्रित करने का कार्य करेगी। इस पेनल में जिन पार्षदों व अफलरों के नाम शामिल हैं वह इस प्रकार हैं -हीरा नेगी चेयरमैन, गुरप्रीत सिंह ढिल्लों सदस्य, राजेश ... Read More »

ड्डूमाजरा कॉलोनी में ट्रीट लाइटों न जलने से निवासी परेशान

चंडीगढ़। डड्डूमाजरा कॉलोनी में एक नंबर से लेकर 150 नंबर तक पिछले कई दिनों स्ट्रीट लाइट काम नहीं कर रही है।इसके बारे में संबंधित डिपार्टमेंट को कई बार लिखे जाने के बावजूद इस ओर बिल्कुल ध्यान नहीं दिया जा रहा है। यहां के निवासी बिक्रमजीत विकी व विनोद कुमार ने बताया की लाइट ना होने के कारण रात को लोगों ... Read More »

अब रात 12 बजे के बाद खुलने वाले डिस्को पर गिरेगी गाज

जीरकपुर (दीपक शर्मा)। कानून व्यवस्था को बनाए रखने के उद्देश्य से डीसी मोहाली गुरप्रीत सपरा ने रात 12 बजे तक ही सभी क्लब और रेस्टोरेंट खोलने के आदेशों पर सख्ती से पालना करते हुए जिरकपुर पुलिस ने देर रात तक खुलने वाले व्यवसायिक प्रतिष्ठानों पर कार्रवाई करते हुए बीती रात पुलिस ने शहर के तमाम ढाबों व डिस्को क्लब्स को ... Read More »

उत्तरकाशी बलात्कार कांड आरोपियों के विरोध में आक्रोश रैली

चंडीगढ़। गढ़वाल सभा चंडीगढ़ के सानिध्य में आज ट्रिब्यून चौक सैक्टर 29 पर उत्तराखंड के उत्तरकाशी में हुए गैंगरेप मामले में दोषियों को फांसी की सजा दिए जाने के समर्थन में सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया गया जिसमें सभी वक्ताओं ने एक स्वर में इस घटनाक्रम की निन्दा की और उत्तराखंड सरकार से जल्द से जल्द दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने ... Read More »

11 साल से घर में कुक का काम कर रहे शख्स ने उड़ाए 5 लाख, फरार

चंडीगढ़ (दिग्विजय मिश्रा):  सिटी ब्यूटीफुल में चोरी के वारदाते दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है वहीं चोरी का एक बड़ा मामला सामने आया है जहाँ सेक्टर 16 स्थित एक कोठी में 11 साल से कुक के रूप में काम कर रहे शख्स ने उसी घर में चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए 5 लाख कैश उड़ा लिए । पुलिस ने ... Read More »

Share