चंडीगढ़ Archives - Arth Parkash
Thursday, June 21, 2018
Breaking News
Home » चंडीगढ़

चंडीगढ़ में भी योगा डे की धूम, सेक्टर-17 प्लाजा में स्मृति ईरानी संग 4000 ने किया योग

स्मृति ईरानी

चंडीगढ़। (रीतिका पठानियां) चौथे अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर चंडीगढ़ प्रशासन की ओर से सेक्टर-17 प्लाजा में खास प्रबंध किए गए जहां करीब 4000 लोगों ने एकसाथ योगाभ्यास किया। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि मौजूद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी योगासन किए। उनके साथ पंजाब के राज्यपाल और चंडीगढ़ के प्रशासक वीपी बदनौर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन और ... Read More »

गंदगी में योग का संयोग, विरोध में मास्क लगाकर एेसे मनाया योग दिवस

चंडीगढ। चंडीगढ़ में जगह-जगह पर लोग योग में लीन नजर आए। सुखना लेक, रोज गार्डन और पार्कों में भी लोग योगासन करते नजर आए। लेकिन चंडीगढ़ के डड्डूमाजरा के निवासियों ने डंपिंग ग्राउंड से फैल रही गंदगी पर रोष जताने के लिए मुंह पर मास्क बांधकर योगासन किए। उन्होंने कहा प्रशासन नहीं समझ पा रहा है कि यह डंपिंग ग्राउंड ... Read More »

किडनैपिंग मामला: टाटा सफारी गाड़ी निकली गुडग़ांव की, पुलिस जुटी जांच में

चंडीगढ़(दिग्विजय मिश्रा)। सेक्टर-14-15 लाइट प्वॉइंट पर मंगलवार शाम को पीयू गेट के पास एक लड़की की किडनैपिंग की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम के नंबर पर किसी ने कॉल कर दी थी उस मामले में पुलिस के जाचं में सामने आया है कि जिस कार में युवक ने लड़की को किडनैप किया था वह टाटा सफारी गाड़ी थी जो कि गुडग़ांव ... Read More »

देशभर में कल धूमधाम से मनाया जाएगा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस

चंडीगढ़(गौरव राजवीर)। योगा भारतीय संस्कृति का बहुमुल्य अंग है, आज ना सिर्फ भारत में बक्लि पूरे विश्व में योगा का अभ्यास किया जाता है। इसी कड़ी में 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योगा दिवस मनाया जाता है। पहला योग दिवस 4 वर्ष पूर्व 21 जून 2014 को मनाया गया था। प्रधानमंत्री ने दो वर्ष पूर्व चंडीगढ़ में हजारों लोगों के साथ ... Read More »

दलाल खाप अभय चौटाला को 27 जून को खाप पंचायत मुख्यालय मांढ़होटी में सम्मानित करेगी

चंडीगढ़। हरियाणवी समाज के उत्थान व विकास में चौधरी अभय सिंह चौटाला के योगदान के लिए दलाल खाप उन्हें 27 जून को खाप पंचायत मुख्यालय मांढ़होटी में सम्मानित करेगी। यह बात चौरासी दलाल खाप प्रधान भूप सिंह ने नेता विपक्ष से मिलने पर कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश के खिलाडिय़ों को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहुंचाने और पहचान बनाने की नींव ... Read More »

हरियाणा शिक्षा विभाग का तुगलकी फरमान, ‘सांसद या मंत्री’ देखते ही खड़े हों अफसर

चंडीगढ़। हरियाणा शिक्षा विभाग ने अपने सभी अधिकारियों के लिए एक तुगलकी फरमान जारी किया है। यह सांसदों, मंत्रियों और विधायकों को लेकर है। फरमान के तहत, विभाग के अफसरों को प्रदेश का कोई भी सांसद, विधायक या मंत्री नजर आए तो अफसर उनका खड़े होकर स्वागत करेंगे। सांसद या विधायक जब भी सरकारी कार्यालय में पहुंचे तो अफसरों को ... Read More »

तीन दिन बाद भी नहीं हुआ मासूम आयुश के शव का पोस्टमार्टम

चंडीगढ़(दिग्विजय मिश्रा) । सेक्टर  18 के पार्क में बीते रविवार को हुए हादसे से गुस्साए परिजनों ने अभी तक शव का पोस्ट मार्टम कराने के लिए अस्पताल नहीं पहुंचे। परिजनों का कहना है कि जो मेरे बच्चे के साथ हुआ अगर प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं किया तो कल किसी और मां की कोख उजडऩे में देरी नही लगेगी। ध्यान रहे ... Read More »

एनएसयूआई के प्रतिनिधिमंडल ने दिया राज्यपाल को ज्ञापन

चंडीगढ़(रीतिका पठानियां)। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस छात्र संगठन, एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश मीडिया प्रभारी दीपांशु बंसल ने बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा प्रदेश के 59 राजकीय महाविद्यालयो में विभिन्न 39 विषय बंद कर दिए गए है।इस संदर्भ में प्रदेशाध्यक्ष दिव्यांशु बुद्बिराजा व समस्त एनएसयूआई हरियाणा की ओर से अधिकृत एक प्रतिनिधिमंडल ने राजभवन में महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा।प्रतिनिधिमंडल में ... Read More »

प्रदीप छाबड़ा ने वर्कर्स सहित कुष्ठ आश्रम में काटा केक, बांटे फल

चंडीगढ़। चंडीगढ़ कांग्रेस की और से मंगलवार को राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्म दिन कुष्ठ रोगियों के साथ कुष्ठ आश्रम में मनाया गया। इस अवसर पर केक काटा गया, फल वितरित किये व कुष्ठ आश्रम के लिए आटा व दाल दिए। इस मौके पर बड़ी संख्या में कांग्रेस नेताओं व वर्कर्स ने हिस्सा लिया। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ... Read More »

मेयर ने जाना मौली जागरां में डायरिया पीडि़तों का हाल

चंडीगढ़(वीरेंद्र सिंह)। चंडीगढ़ के मेयर देवेश मोदगिल एवं निगम आयुक्त के के यादव ने मौली जागरां के कुछ मकानों में अचानक बीमार हुए लोगों का हाल जानने मनीमाजरा अस्पताल पहुंचे। जहां उन्हें डॉक्टर बंसल ने मरीज़ों से मिलवाया और स्थिति की जानकारी दी। उन्होंने अस्पताल प्रबंधकों को मरीज़ों को हर सम्भव सुविधा मुहैया करवाने को कहा। उनके साथ स्थानीय पार्षद ... Read More »

Share