ब्रेकिंग न्यूज़ Archives - Arth Parkash
Sunday, December 16, 2018
Breaking News
Home » ब्रेकिंग न्यूज़

गल्र्स हॉस्टल की टाइमिंग को लेकर सीनेट में जमकर कटा बवाल

२४ घंटे हॉस्टल खुलेंगे या नहीं, कमेटी करेगी फैसला अर्थ प्रकाश संवाददाता चंडीगढ़। पंजाब यूनिवर्सिटी की शनिवार को सीनेट बैठक में गल्र्स हॉस्टल को २४ घंटे खुले रखने का मामला गरमा गया। इसे लेकर सीनेटर सुभाष शर्मा और वरिंद्र गिल में जमकर कहा सुनी हो गई। मामले को शांत करवाने के लिए दूसरे सीनेटर साथियों को बीच में आना पड़ा। ... Read More »

एक्साइज एंड टैक्सेशन की बड़ी कार्रवाई छह ट्रैवलर्स कंपनियों पर रेड

टैक्स न देने की मिल रही थी शिकायत, छापेमारी को लेकर नौ टीमें की गठित राहुल पाण्डेय चंडीगढ़। एक्साइज एंड टैक्सेशन डिपार्टमेंट ने जीएसटी न भरने को लेकर शनिवार देर शाम बड़ी कार्रवाई करते हुए छह ट्रैवलर्स के दफ्तर में छापेमारी की। इन टैवलर्स के ऑफिस के साथ जहां पर यह बसें खड़ी होती हैं वहां पर भी डिपार्टमेंट की ... Read More »

एक्साइज विभाग ने 200 पेटी शराब पकड़ी, मामला दर्ज

मोहाली। पंचायत चुनावों का शेड्यूल घोषित होने के साथ ही शहर में शराब तस्करी एक बार फिर बढ़़ गई है। इसके साथ ही कर एवं आबकारी विभाग ने भी सख्ती कर दी है। इसी कड़ी में खरड़ मोरिंडा रोड पर पर एक बोलेरों पिकअप को दबोच कर उससे दो सौ पेटियां बरामद की गई है। इस संबंधी खमाणू थाने में ... Read More »

दुबई में पकड़ा गया अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील का भाई अनवर, लाया जा सकता है भारत

डरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील के भाई अनवर

नई दिल्ली: अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील के भाई अनवर को दुबई में गिरफ्तार कर लिया गया है| बतादे कि अबूधाबी एयरपोर्ट पर पुलिस ने पाकिस्तान के पासपोर्ट के साथ उसे गिरफ्तार किया है| मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब अनवर को भारत लाए जाने की कवायद शुरू हो गई है| वहीं पाकिस्तान भी छोटा शकील के भाई अनवर को अपनी पहुंच ... Read More »

हरियाणा में नगर निगम चुनाव कल, 14 लाख मतदाता करेंगे अपने मताधिकार का प्रयोग

डीजीपी ने लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा चंडीगढ़। हरियाणा में पांच नगर निगमों व दो नगर पालिकाओं के लिए रविवार को मतदान होगा। चुनाव आयोग ने मतदान प्रक्रिया को सुचारू रूप से संपन्न करवाने के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। उधर किसी प्रकार की अप्रिय घटना के मद्देनजर पुलिस महानिदेशक ने सभी संबंधित जिला पुलिस अधीक्षकों को दिशा-निर्देश ... Read More »

निगम की लापरवाही ने ली युवक की जान

समालखा(कुलदीप राठी ): रेलवे लाइन पार हनुमान कालोनी में बिजली का करंट लगने से सत्रह साल के राकेश नाम के युवक की मौत हो गई। जो चौदह साल बाद शुक्रवार की शाम ही अपने मामा के घर पर आया था। हादसा शनिवार सुबह दस बजे के करीब का है। वहीं सूचना मिलने पर बिजली निगम अधिकारी व पुलिस भी मौके ... Read More »

हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद बुरी तरह टूटीं नेहा कक्कड़, यूं बयां किया दिल का दर्द

नई दिल्ली: बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले कुछ दिनों से अपनी लव-लाइव को लेकर खूब सुर्खियों में रही है। फिल्म यारियां के एक्टर हिमांश कोहली के साथ नेहा कक्कड़ का नाम कई बार जोड़ा गया है। दोनों ने इंडियन आइडल शो में अपने प्यार का इजहार किया था। लेकिन अब लगता है कि दोनों के बीच दूरियां आ ... Read More »

पुलवामा: मुठभेड़ के दौरान पत्थरबाजी कर रहे प्रदर्शनकारियों पर सेना की कड़ी कार्रवाई, 7 की मौत, एक जवान शहीद

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों और सेना के बीच चल रही मुठभेड़ में सेना ने 3 आतंकियों को मार गिराया है। जबकि आतंकियों से लोहा लेते हुए सेना का एक जवान भी शहीद हो गया है। इसके अलावा 7 अन्य स्थानीय लोगों की मौत की भी खबर आ रही है। बता दें कि इस मुठभेड़ में जो 3 ... Read More »

मुंबई पुलिस से भिड़ गईं सोनम कपूर, जानिए क्या है मामला

सोनम कपूर के साथ हाथ छोड़कर गाड़ी चला रहें थे दलकेर सलमान, मुंबई पुलिस ने लगाई फटकार मुंबई: सोनम कपूर और उनके ‘द जोया फैक्टर’ के को-स्टार दलकेर सलमान को एक वीडियो को लेकर मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर फटकार लगाई। जिस पर ट्विटर पर ही सोनम उनसे भिड़ गईं, हालांकि बाद में उन्होंने मुंबई पुलिस की सराहना भी की। दरअसल, ... Read More »

मुबारिकपुर में बीमार मां बेटी ने खाया जहर, हालत गंभीर, जीएमसीएच में भर्ती

डेराबस्सी (नीतिन जिंदल)। मुबारिकपुर में वीरवार रात एक घर में मां बेटी ने नामालूम कारणों से जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया। उन्हें गंभीर हालात में डेराबस्सी अस्पताल पहुंचाने पर जीएमसीएच में रैफर किया गया जहां दोनों की हालत बयान देने में अनफिट बताई गई है। पुलिस तफ्तीश में सामने आया है कि बीमारी से तंग आकर दोनों डिप्रेशन का ... Read More »

Share