ब्रेकिंग न्यूज़ Archives - Arth Parkash
Monday, August 20, 2018
Breaking News
Home » ब्रेकिंग न्यूज़

कौशल्या डैम से मिला 6 दिन पहले नदी में बहे हिमांशु का शव

पिंजौर (मनी शर्मा)। रविवार दोपहर करीब 2 बजे पिंजौर के कौश्लया डैम पर एक शव पानी में तैरता हुआ पुलिस ने बरामद किया। डैड बाडी बच्चे की होने के कारण पिंजौर पुलिस ने 6 दिन पहले हिमाचल प्रदेश से नदी में बहे हिमांशु की बाडी होने की आशंका पर परवाणू पुलिस को इसका सूचना देकर मौके पर बुलाया। डैम की ... Read More »

नगर निगम ने नहीं बनवाया बस क्यू शैल्टर लोग खुले में इंतजार करने को मजबूर

कालका (सैनी)। कालका में रामनगर स्थित बस क्यू शैल्टर जो कि जर्जर हालत में होने की वजह से 4 माह पहले हरियाणा राज्य परिवहन विभाग द्वारा तुड़वा दिया गया था तथा पुन: नया बस क्यू शैल्टर का निर्माण करवाने के लिए नगर निगम पंचकूला को राज्य परिवहन विभाग द्वारा पत्र लिखकर अनुरोध किया गया था। परंतु नगर निगम प्रशासन को ... Read More »

अब घर खरीदने के बाद 5 साल तक नहीं बेच सकेंगे

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर खरीदने वालों के लिए पांच साल का लॉक इन पीरियड होने जा रहा है। इसका मतलब है कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर खरीदने वाले पांच साल तक उसको बेच नहीं पाएंगे। इस पर सैद्धांतिक तौर पर सहमति बन गई है और इसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी। बताया जा रहा ... Read More »

मंदिर में शीशा तोड़ दिया चोरी को अंजाम

जीरकपुर (दीपक शर्मा)। बिजली ग्रिड के पास आई.टी.आई. के पीछे बने शिव मंदिर में दिनदिहाड़े अनजान चोरों द्वारा मंदिर का शीशा तोड़ कर गणेश भगवान की मूर्ति खंडित कर दी गई और मूर्ति के गले में पड़े नोटों के हार चोरी कर लिए गए। चोरों द्वारा मंदिर का गल्ला तोडऩे की बहुत कोशिश की गई परन्तु वह कामयाब नही हो ... Read More »

विजीलैंस ने पंजाब रोडवेज के क्लर्क को रिश्वत लेते किया काबू

चंडीगढ़। विजीलैंस ब्यूरो पंजाब द्वारा पंजाब रोडवेज श्री मुक्तसर साहिब के डीपू में तैनात एक क्लर्क को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू किया गया। इस संबंधी जानकारी देते हुए एक प्रवक्ता ने बताया कि पंजाब रोडवेज़ के श्री मुक्तसर साहिब डीपू में तैनात क्लर्क प्रीतजतिन्दर सिंह को शिकायतकर्ता जतिन्दरपाल सिंह, चालक पंजाब रोडवेज श्री मुक्तसर साहिब की शिकायत पर ... Read More »

लांच की गई 7 नई एप, अब कोर्ट की कार्यवाही को देखा जा सकेगा लाइव

चंडीगढ़। पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश न्यायामूर्ति कृष्ण मुरारी ने आज पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय से संबंधित आईटी आधारित 7 एप्लीकेशन व कार्यक्रमों की शुरूआत की जिनमें एंड्रोयड आधारित मोबाइल एप्लीकेशन, ऑनलाईन ग्रीवेंस एवं फीडवैक सिस्टम, निश्चित जानकारी प्रबंधन प्रणाली, इन्फ्रास्ट्रक्चर वेब एप्लीकेशन, क्रिस्टल रिपोर्ट साफटवेयर, एसबीआई मल्टी पेमेंट आपशन सिस्टम और सांझ केन्द्रों के माध्यम ... Read More »

ड्यूटी पर जा रहे बाइक सवार युवक पर तलवारों से कातिलाना हमला

नारायणगढ़। तालीम खान पुत्र मैहंदी हसन जाति गुज्जर मुसलमान वासी वासलपुर थाना नारायणगढ़ जिला अम्बाला उम्र 22 साल ने थाना नारायणगढ़ पुलिस को बयान किया कि मैं उपरोक्त नाम पते का रहने वाला हूं और मैं ड्राईवरी का काम करता हूं व शादीशुदा नहीं हूं। आज मैं अपनी मोटरसाईकिल नं एचआर 04जी-3560 मार्का स्पलैन्डर पर अपनी डयूटी के लिए गाड़ी ... Read More »

भाई-बहन मंदिर में दो व्यक्तियों की निर्मम हत्या, तीन गंभीर

 आसपास के इलाकों में दहशत का माहौल, हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन करनाल। हरियाणा व उतरप्रदेश की सीमा गांव मंगलोरा के समीप यमुना पुल से लगते भाई-बहन के नाम से प्रसिद्ध मंदिर में बीती रात अज्ञात हमलावरों ने दो व्यक्तियों की निर्मम हत्या कर दी व तीन लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायलो ... Read More »

मेयर ने धोबीघाटों पर पॉलिसी बनाने के लिए किया पैनल का गठन

चंडीगढ़। सिटी ब्यूटीफूल के मेयर देवेश मोदगिल ने रविवार को धोभीघाटों पर पॉलिसी बनाने के उद्देश्य से 11 सदस्यि पेनल का गठन किया। यह पेनल धोभीघाटों के रखरखाव, संचालन, उन्नयन व राजस्व एकत्रित करने का कार्य करेगी। इस पेनल में जिन पार्षदों व अफलरों के नाम शामिल हैं वह इस प्रकार हैं -हीरा नेगी चेयरमैन, गुरप्रीत सिंह ढिल्लों सदस्य, राजेश ... Read More »

ड्डूमाजरा कॉलोनी में ट्रीट लाइटों न जलने से निवासी परेशान

चंडीगढ़। डड्डूमाजरा कॉलोनी में एक नंबर से लेकर 150 नंबर तक पिछले कई दिनों स्ट्रीट लाइट काम नहीं कर रही है।इसके बारे में संबंधित डिपार्टमेंट को कई बार लिखे जाने के बावजूद इस ओर बिल्कुल ध्यान नहीं दिया जा रहा है। यहां के निवासी बिक्रमजीत विकी व विनोद कुमार ने बताया की लाइट ना होने के कारण रात को लोगों ... Read More »

Share