ब्रेकिंग न्यूज़ Archives - Arth Parkash
Thursday, June 21, 2018
Breaking News
Home » ब्रेकिंग न्यूज़

चंडीगढ़ में भी योगा डे की धूम, सेक्टर-17 प्लाजा में स्मृति ईरानी संग 4000 ने किया योग

स्मृति ईरानी

चंडीगढ़। (रीतिका पठानियां) चौथे अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर चंडीगढ़ प्रशासन की ओर से सेक्टर-17 प्लाजा में खास प्रबंध किए गए जहां करीब 4000 लोगों ने एकसाथ योगाभ्यास किया। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि मौजूद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी योगासन किए। उनके साथ पंजाब के राज्यपाल और चंडीगढ़ के प्रशासक वीपी बदनौर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन और ... Read More »

गंदगी में योग का संयोग, विरोध में मास्क लगाकर एेसे मनाया योग दिवस

चंडीगढ। चंडीगढ़ में जगह-जगह पर लोग योग में लीन नजर आए। सुखना लेक, रोज गार्डन और पार्कों में भी लोग योगासन करते नजर आए। लेकिन चंडीगढ़ के डड्डूमाजरा के निवासियों ने डंपिंग ग्राउंड से फैल रही गंदगी पर रोष जताने के लिए मुंह पर मास्क बांधकर योगासन किए। उन्होंने कहा प्रशासन नहीं समझ पा रहा है कि यह डंपिंग ग्राउंड ... Read More »

22 वर्षीय जवान ने फंदा लगाकर किया सुसाइड, 2 साल पहले हुआ था भारतीय सेना में भर्ती

चंडीगढ़।पंजाब के फिरोजपुर में भारतीय सेना के एक 22 वर्षीय जवान ने गले में फंदा सुसाइड कर लिया। मृतक जवान की पहचान कैलाश पुत्र रमेश वासी गांव बोदला पट्टी जिला पलवर हरियाणा के रूप में हुई है और वह फिरोजपुर में भारतीय सेना की 635 यूनिट में तैनात थाl जानकारी के अनुसार करीब 2 वर्ष पहले यह जवान भारतीय सेना में ... Read More »

CM के पास दलित महिला पुलिस की खोलना चाहती थी पोल, पुलिस ऑफिसर ने धक्के मारकर बाहर निकाला

चंडीगढ़। हरियाणा के झझर में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान एक दलित महिला के साथ बदसलुकी से पेश आई और उसे धक्के मार कर कार्यक्रम बाहर निकालने लगी। जिस पर देखते ही देखते कार्यक्रम में बवाल मच गया। महिला का कसूर इतना था कि वह मुख्यमंत्री के पास फरियाद लेकर आई थी कि उसके बच्चे के साथ हुए दुष्कर्म के ... Read More »

ताजगी बनाए रखने के लिए प्रतिदिन करें योग, ऋषि-मुनियों की गौरवशाली परंपरा: सीएम खट्‌टर

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल ने लोगों को अपना जीवन तनाव रहित रखने के लिए कम से कम एक दिन खुद को समर्पित करने का सुझाव देते हुए कहा कि संडे यानि रविवार को फन डे बनाया जा सकता है, जिससे सप्ताह भर आप खुद को तरोताजा महसूस कर सकेंगे। इस एक दिन आप अपने अंदर झांक कर अपनी ... Read More »

बच्चों को घर छोड़ने जा रही स्कूल वैन खाई में गिरी, 10 घायल

मंडी। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला में धर्मपुर उपमंडल के तहत गरली के पास स्कूल वैन के खाई में गिरने दस बच्चे घायल हो गए। स्कूल वैन में 10 ही बच्चे सवार थे, सभी बच्चे घायल ही हुए हैं। गंभीर रूप से घायल पांच बच्चों को मंडी के सिविल अस्पताल में भी रैफर किया गया है।   वैन बच्चों को स्कूल ... Read More »

एजेंट ने 13 लाख डकार, अमेरिका के बजाए भेजा मास्को, वापिस आकर युवक ने किया सुसाइड

जालंधर। एजेंट द्वारा विदेश भेजने के नाम पर ठगी करने से आहत हुए एक युवक ने फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली। इसे युवक से एजेंट ने युवक को अमेरिका भेजने का झांसा देकर उससे 13 लाख रुपए से ज्यादा रुपए लिए थे, लेकिन इतना पैसा लेने के बाद युवक को मास्को भेज दिया। करीब तीन माह संकट में गुजारने ... Read More »

फौजी पति छुट्‌टी काट कर वापिस लौटा, तो घर पर बुलाया प्रेमी, फिर कर डाला ससुर का कत्ल

फिरोजपुर। गांव कोठे घराला में 17 जून को हुई बुजुर्ग दलजीत सिंह की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। हत्यारा बुजुर्ग की बहु का प्रेमी ही निकला। दलजीत सिंह की बहु ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ससुर को मौत के घाट उतार दिया। जांच  के बाद उसकी बहू मनिन्द्र कौर को तो हत्या के मामले में ... Read More »

भाभी और देवर ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान, लव स्टोरी का दि एंड

टोहाना। प्रेम प्रसंग के चलते देवर और भाभी ने ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी। रेलवे पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। मृतकों की पहचान पूजा और नवीन के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक पुरूष और महिला में देवर भाभी का रिश्ता था। महिला का देवर बड़ौदा गांव ... Read More »

याेग ने पूरे विश्व को अच्छे स्वास्थ्य की तरफ जाने का रास्ता दिखाया: मोदी

देहरादून। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि पूरे विश्व में अच्छी सेहत और तंदरूस्ती की तलाश में योग पद्वति एक बड़ा जन आंदोलन बन चुकी है। मोदी ने देहरादून के वन अनुसंधान संस्थान में गुरूवार को आयाेजित चौथे अंतरराष्ट्रीय याेग दिवस कार्यक्रम में कहा कि पूरे विश्व ने योग को अपना लिया है और इसका उदाहरण यह है कि ... Read More »

Share