ब्रेकिंग न्यूज़ Archives - Arth Parkash
Tuesday, February 19, 2019
Breaking News
Home » ब्रेकिंग न्यूज़

वित्त मंत्री मनप्रीत बादल ने पेश किया 1,58,493 करोड़ का बजट

पंजाब में पेट्रोल 5 व डीजल 1 रुपये सस्ता चंडीगढ़। वर्ष 2019-20 के बजट में पंजाब सरकार ने प्रदेशवासियों को बहुत बड़ी राहत दी है। दरअसल, सोमवार रात से राज्य में पेट्रोल व डीजल सस्ता हो गया। पेट्रोल में 5 रुपये और डीजल की कीमत में एक रुपये की कमी की गई है। पंजाब विधानसभा में सोमवार को वित्तमंत्री मनप्रीत ... Read More »

हरियाणा में 17 आईपीएस और दो एचपीएस अधिकारियों का तबादला

चंडीगढ़। हरियाणा सरकार ने आज तुरंत प्रभाव से 17 आईपीएस और दो एचपीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं। कुलविंदर सिंह, संयुक्त सीपी गुरुग्राम को डीआईजी, एचएपी, मधुबन लगाया है गया है। अशोक कुमार, एसपी, टेलीकॉम को एसपी, झज्जर लगया गया है। संगीता रानी, कमांडेट फस्र्ट आईआरबी भौंडसी, गुरुग्राम (एसपी, एससीबी का अतिरिक्त प्रभार) को एसपी, नूंह ... Read More »

पुलवामा: आतंकियों के साथ भीषण मुठभेड़ में ब्रिगेडियर, कैप्टन, लेफ्टिनेंट और DIG को लगी गोली, एनकाउंटर जारी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच पिछले 17 घंटों से भीषण मुठभेड़ चल रही है| इसी बीच अब खबर आ रही है कि इस मुठभेड़ में दक्षिण कश्मीर पुलिस के उपमहानिदेशक (डीआईजी) अमित कुमार, सेना के ब्रिगडियर, कैप्टन और लेफ्टिनेंट गोली लगने से घायल हो गए हैं| इन सभी को जल्द से जल्द अस्पताल में भर्ती ... Read More »

पंजाब: शहीद परिवारों की मदद को आगे आए सिंगर ऐमी विर्क

चंडीगढ़। एक तरफ जहां पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों के परिजनों के साथ शोक व्यक्त करने वालों का तांता लगा हुआ है वहीं पंजाब के प्रसिद्ध लोक गायक ऐमी विर्क ने सैनिकों के आश्रितों की तरफ मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। जिन्होंने शहीद सैनिकों के परिजनों को अपनी तरफ से ढाई-ढाई लाख रुपए का अनुदान देने का एलान किया ... Read More »

पंजाब में शहीदों के परिवारों को अपनी एक-एक महीने की सैलरी देंगे विधायक

नई दिल्ली: पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों को पंजाब के विधायक एक-एक माह की सैलरी देंगे| पंजाब विधानसभा में सभी विधायकों ने अपनी एक महीने की सैलरी शहीदों के परिवारों को देने के लिए सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया|वैसे तो उन परिवारों को हुए घाटे को कभी पूरा नहीं किया जा सकता है लेकिन हां इससे ... Read More »

सिद्धू के पुलवामा बयान पर हाईवोल्टेज हंगामा: पंजाब विधानसभा में जलाई गई नवजोत सिंह सिद्धू की फोटो

चंडीगढ़: पुलवामा हमले पर कांग्रेस नेता और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सिद्धू के इस बयान पर सोमवार को पंजाब विधानसभा में जबर्दस्त बवाल हुआ है। जहां पंजाब विधानसभा में सिद्धू के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई और उनकी फोटो भी जलाई गई। विपक्षी शिरोमणि अकाली दल ने ... Read More »

VIDEO: नवजोत सिंह सिद्धू का बिक्रम सिंह मजीठिया को करारा जबाब, बहन को लेकर कही ये बात

पंजाब विधानसभा में बजट पेशी के दौरान जमकर हुआ हंगामा बिक्रम सिंह मजीठिया द्वारा लगाए गए आरोपों पर सिद्धू का पलटवार चंडीगढ़: पंजाब विधानसभा में सोमवार को वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने वर्ष 2019-2020 का अपना तीसरा बजट पेश किया| जहां मनप्रीत बादल ने अपने बजट का पिटारा खोल कई बड़ी घोषणाएं की| इसी दौरान पंजाब विधानसभा में भाजपा और ... Read More »

पंजाब में घटे पेट्रोल-डीजल के दाम, आज आधी रात से ही लागू हो जायेगीं नई कीमतें

पेट्रोल पांच रुपये और डीजल एक रुपये तक हुआ सस्ता चंडीगढ़: पंजाब सरकार ने सोमवार को 2019-2020 का अपना तीसरा बजट पेश किया। जहां इस बजट में वित्त मंत्री मनप्रीत बादल ने राज्य में पेट्रोल-डीजल पदार्थों पर वैट की दर पड़ोसी राज्यों के हिसाब से तर्कसंगत बनाते हुए बड़ी कटौती की घोषणा की। इससे पंजाब में पेट्रोल पांच रुपये और ... Read More »

पंजाब में व्यापारियों को तोहफा, ई-वे बिल की सीमा 50,000 से बढ़कर 1,00,000 हुई

विधानसभा में नवजोत सिंह सिद्धू ‘सरदार नहीं गद्दार’ के लगे नारे चंडीगढ़: पंजाब विधानसभा में सोमवार को वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने वर्ष 2019 -2020 का बजट पेश किया| इस बजट में पंजाब के व्यापारी वर्ग के लोगों को काफी राहत मिली| जहां ई-वे बिल की सीमा को बढ़ाकर 50,000 से 1,00,000 कर दिया गया|वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह ने वर्ष ... Read More »

पुलवामा हमले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का बयान, बोलीं- जो भी अहिंसा-शांति की बात करे उसे लगाओ तमाचा

कंगना ने कहा- इस वक्त पाकिस्तान के बैन पर नहीं बल्कि उसके विनाश पर फोकस करना चाहिए नई दिल्ली : जम्मू -कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की पूरे बॉलीवुड ने कड़ी निंदा की है और इस पर गहरा शोक व्यक्त किया है|बॉलीवुड सितारों ने इस हमले को ‘बर्बर’, ‘दुखद’ और ‘मानवता के खिलाफ जघन्य अपराध’ बताया है| वहीँ ... Read More »

Share