ब्रेकिंग न्यूज़ Archives - Arth Parkash
Thursday, October 18, 2018
Breaking News
Home » ब्रेकिंग न्यूज़

एचएसईबी वर्कर यूनियन ने किया रोडवेज हड़ताल का समर्थन

सफीदों(अभिषेक दीवान) : हरियाणा कर्मचारी महासंघ के आह्वान पर एचएसईबी वर्कर यूनियन की एक बैठक वीरवार को नगर के पानीपत रोड़ स्थित एक्सईएन कार्यालय में संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता यूनिट प्रधान जितेंद्र भारद्वाज ने की। बैठक में बिजली कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और हरियाणा रोडवेज कर्मचारियों द्वारा की जा रही हड़ताल का समर्थन किया। प्रधान ... Read More »

गैर कानूनी ढंग से बसी कॉलोनिया होगी रैगुलर, सरकार ने पालिसी की नोटिफाई

मार्च 2018 से पहले बसी कालोनियों और प्लॉटों को किया जाएगा रैगुलर, प्लॉटों व कालोनियों को रैैगुलर करवाने के लिए आन लाइन भी कर पाएंगे आवेदन मोहाली। पंजाब राज्य सरकार ने उन कालोनाइजरों व प्लॉट होल्डरों को दशहरे की सौगात दी है। जिनके द्वार बनाई गई कालोनियां या प्लॉट भी तक रैगुलर नहीं हुए । सरकार ने वीरवार को गैर ... Read More »

4000 पुलिस मुलाजिमों को जल्द ही किया जायेगा पदोन्नत: डी.जी.पी अरोड़ा

ए.एस.आई और हवलदार को प्रशंसा पत्र और नकद राशि से किया सम्मानित चंडीगढ़: पुलिस मुलाजिमों में अपने कत्र्तव्य के प्रति समर्पण भावना और निष्ठा बढ़ाने के प्रयास के अंतर्गत डीजीपी पंजाब सुरेश अरोड़ा ने पुलिस हैडक्वार्टर में एसिस्टेंट सब -इंस्पेक्टर करमजीत सिंह (905 /कपूरथला) और हवलदार जगदीश कुमार (1047 /कपूरथला) जो कि पी.सी.आर कपूरथला में तैनात हैं, को किसी राहगीर ... Read More »

पंजाब सरकार ने 2 आई.पी.एस. अधिकारी किये तब्दील

चंडीगढ़:पंजाब सरकार ने आज 2 आई.पी.एस. अधिकारियों के प्रशासनिक आधार पर तबादले किये हैं। प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि  इक़बाल प्रीत सिंह सहोता आई.पी.एस. को अतिरिक्त डायरैक्टर जनरल पुलिस, रेलवे, पंजाब, चंडीगढ़ और   रोहित चौधरी आई.पी.एस को अतिरिक्त डायरैक्टर जनरल पुलिस, जेल, पंजाब, चंडीगढ़ के तौर पर तैनात किया गया है| यह हुक्म तुरंत प्रभाव से लागू होंगे। ... Read More »

विजीलैंस ने पंजाब प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के एस.डी.ओ और उसके कारिंदे को भ्रष्टाचार के आरोप में धरा

चंडीगढ़: विजीलैंस ब्यूरो ने आज फरीदकोट में तैनात पंजाब प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के एस.डी.ओ अतुल कौशल और उसके करिन्दे जरनैल सिंह को रिश्वत लेने के अलग -अलग मामलों में पर्चा दर्ज करके गिरफ़्तार किया है। इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए आज विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि एस.डी.ओ अतुल कौशल फरीदकोट में अलग -अलग शैलर मालिकों और स्कूल आदि ... Read More »

नहीं रुक सकते ग्राम पंचायतों के चुनाव!

विशेषज्ञ बोले- पहले संबंधित एक्ट को खत्म करना जरूरी वीरेंद्र सिंह चंडीगढ़। नगर निगम चंडीगढ़ के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायतों के चुनाव किसी भी स्थिति में रोके नहीं जा सकते हैं। इसमें विलंब चाहे जितना भी हो, किंतु चुनाव कराने अनिवार्य होंगे। बता दें कि आजकल बीते कई हफ्तों से मीडिया की सुर्खियां बने पंचायती चुनाव को लेकर अटकलों ... Read More »

विजीलैंस ने रिश्वत के दो अलग -अलग मामलों में पटवारी और दो एजेंटों को किया गिरफ्तार

चंडीगढ़: विजीलैंस ब्यूरो पंजाब द्वारा भ्रष्टाचार के विरुद्ध चल रही मुहिम के दौरान आज रिश्वत के दो अलग -अलग मामलों में एक पटवारी और दो एजेंटों को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू किया गया है। इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि पटवारी सतनाम सिंह राजस्व हलका दुदनसाधां, फतेहगढ़ साहिब और उसके एजेंट अवतार ... Read More »

यूपी और यूके के पूर्व सीएम एनडी तिवारी का निधन

93 साल की उम्र में जन्मदिन पर ही ली अंतिम सांस नई दिल्ली। दिग्गज कांग्रेसी नेता और उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी का वीरवार को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। वह 93 साल के थे। खास बात यह कि आंध्र प्रदेश के गवर्नर रह चुके व्योवृद्ध नेता एनडी तिवारी ने जन्मदिन पर अंतिम ... Read More »

मोहाली में रावण के परिवार के साथ जलेंगे चिट्टे और आतंकवाद के पुतले

मोहाली। शहर में शुक्रवार को होने वाला दशहरा समारोह इस बार कई जगह रावण, कुंभकरण और मेघनाथ के पुतलों के साथ चिट्टे व आतंकवाद के पुतले भी जलाए जाएंगे। इसके लिए दशहरा कमेटियों की तरफ से तैयारियां पूरी कर ली हैं। लोगों की सुरक्षा के लिए सारे प्रबंध किए गए हैं।जानकारी के मुताबिक फेज 8 स्थित दशहरा मैदान में करवाए ... Read More »

2 राज्यों के सीएम रह चुके ND तिवारी का 93 साल की आयु में निधन, दिल्ली के अस्पताल में ली आखिरी सांस

नई दिल्ली : यूपी और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी का आज 93 वर्ष की आयु में निधन हो गया है| पिछले कुछ समय से उनकी तबीयत खराब थी| जिसके चलते उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती भी किया गया था| आपको बता दें कि 1925 में आज के ही दिन तिवारी का जन्म हुआ था। वे पहले ... Read More »

Share