Home » मनोरंजन » बॉलीवुड की वह फिल्में जिन्होंने की सारी हदें पार, नहीं देख सकते माता-पिता के साथ

बॉलीवुड की वह फिल्में जिन्होंने की सारी हदें पार, नहीं देख सकते माता-पिता के साथ

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में हैं जिनके कंटेट काफी बोल्ड है। इनकी बोल्डनेस इनके फिल्मों के टाइटल में ही नजर आने लगे। आइए आपको बताते हैं पूरी लिस्ट।

हेट स्टोरी

अगर आप रोमांस और थ्रिल एक साथ देखना पसंद करते हैं तो हेट स्टोरी फिल्म एक अच्छा ऑप्शन है। पाउली दाम, गुलशन देवैया और निखिल द्विवेदी स्टारर हेट स्टोरी को विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनाया गया है और इसका निर्माण विक्रम भट्ट द्वारा किया गया। अगर स्टोरी की बात करें तो पत्रकार काव्या (पाउली दाम) के सेक्स वर्कर बनने और फिर सेक्सुअली तथा प्रोफेशनली शोषण करने वालों से बदला लेने की कहानी है। यकीनन यह फिल्म आपको बहुत पसंद आएगी।

एक पहेली लीला

इस फिल्म में सनी लियोनी यानी लीला, कैसे अपने प्रेमी से टूटकर प्यार करती है और सारी हदें पार कर उससे अपने प्यार का इज़हार करती है। फिल्म के गाने और पोस्टर तो देखें ही होंगे आपने!

जिस्म 1

इस फिल्म में बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम की केमिस्ट्री को देखने के बाद आप खुद को रोक नहीं पाएंगी। फिल्म जिस्म के बाद आप फिल्म जिस्म 2 भी देख सकती हैं। ये फिल्म भी आपको निराश नहीं करेगी। यकिन नहीं है तो आप खुद ही इस फिल्म को देख लीजिए

मस्तराम

यह एक ऐसे राइटर की कहानी जो ‘सेक्सी’ किताबें लिखता है और उसी रोमांस को जीता है। रेलवे स्टेशन पर बिकने वाली रोमांटिक किबातें देखी होंगी आपने, ये फिल्म उसी को लिखने वाले पर आधारित है। इस राइटर को ‘पोर्न’ राइटर भी कहा गया है। इस राइटर की इमैजिनेशन आपमें भी रोमांस को जगा देगी।

अलोन

बिपाशा बासु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर का रोमांस इस फिल्म में भरा पड़ा है। यह है तो एक हॉरर फिल्म लेकिन पोस्टर में फिल्म में मौजूद रोमांस के तड़के को देखा जा सकता है।

लव सेक्स और धोखा

अब आपको उन तीन शब्दों का अभिनय करने की बिल्कुल ज़रूरत नहीं है। हां, वही तीन शब्द, जो आप इस वक्त सोच रही हैं। इस फिल्म में नॉटीनेस की भरमार है।

ग्रेट ग्रैंड मस्ती

नॉटी कॉमेटी देखनी हो तो ग्रेट ग्रैंड मस्ती से बेहतर और कुछ नहीं। इस फिल्म का पहला पार्ट भी काफी मज़ेदार था, लेकिन ये दूसरा पार्ट और भी मस्ती से भरा पड़ा है। इन दोनों फिल्मों में आपको अडल्ट रोमांस देखने को मिलेगा।

जूली

नेहा धूपिया की सबसे हॉट फिल्म जूली आपको काफी पसंद आने वाली है। इस फिल्म का पोस्टर ही आपको फिल्म की कहानी बयां कर देगा। गूगल कीजिये और देखिये कैसा था इस फिल्म का पोस्टर।

द डर्टी पिक्चर

जी हां, इसके बाद आप कुछ चीज़ों को ‘डर्टी’ और सेक्सी बना सकती हैं। फिल्म एक्ट्रेस विद्या बालन की ये फिल्म आप दोनों पर जादू कर देगी। इसका ऊ ला ला… गाना देखना ना भूलिएगा।

लिपस्टिक अंडर माय बुर्का

लिपस्टिक अंडर माय बुर्का बॉलीवुड की सबसे बहुचर्चित फिल्मों में से एक है। इसे टर्निंग 30′ डायरेक्ट कर चुकी फेमस डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव ने डायरेक्ट किया है। मुलती स्टारर फिल्म रत्ना पाठक शाह, प्लाबिता बोरठाकुर, कोंकणा सेन शर्मा , अहाना कुमरा, विक्रांत मास्सी, शशांक अरोड़ा ने अपने अपने किरदारों के साथ बखूबी जस्टिस किया है। यह एक बेहतरीन फिल्म है। फिल्म की कहानी बहुत इंट्रेस्टिंग हैं जिसे एक उपन्यास “लिपस्टिक वाले सपने” के ऊपर बनाया गया है।

कामसूत्र

इसे भी खूब सर्च किया जाता है… समझिए, हम क्या कहना चाह रहे हैं। इस फिल्म में काफी सारे एडल्ट सीन शूट किये गए हैं जोकि आप अपने पार्टनर के साथ देखें तो ही बेहतर है।

बी.ए.पास

जी हां, यही वह उम्र है जब दिल और शरीर की सेक्सी धड़कनें कुछ भी कर सकती हैं। इससे आपको अपनी सेक्स लाइफ के लिए थोड़े टिप्स भी मिल जाएंगे।

Check Also

Raj Kundra Case

Porn Films Case में Raj Kundra भेजे गए जेल, अदालत ने दे दिया बड़ा झटका…रो-रोकर टूट चुकी हैं Shilpa Shetty

Raj Kundra Case: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और एक बड़े कारोबारी के रूप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel