Home » crime » कान का इलाज़ कराने आई महिला से डॉक्टर ने की छेड़छाड़, पब्लिक ने की धुनाई
The doctor molested the woman who came for ear treatment, the public thrashed her fiercely

कान का इलाज़ कराने आई महिला से डॉक्टर ने की छेड़छाड़, पब्लिक ने की धुनाई

The doctor molested the woman: गोरखपुर के बांसगांव क्षेत्र के कौड़ीराम कस्बे में कान का इलाज कराने आई एक महिला ने डॉक्टर पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। शोर सुनकर जुटी भीड़ ने डॉक्टर की पीट कर पुलिस को सौंप दिया।

गगहा क्षेत्र के सिहाइचपार के रहने वाले डॉ. गणेश गौंड की कौड़ीराम कस्बे में रेशमदीप ईएनटी क्लिनिक है। मंगलवार की दोपहर में गगहा क्षेत्र की एक महिला अपनी बड़ी बहन के साथ इलाज कराने क्लिनिक पर गई। महिला का आरोप है कि डॉक्टर ने उसे अकेले चेम्बर में बुलाकर रोग के बहाने उससे अश्लील बातें कीं। डॉक्टर ने उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। डॉक्टर की हरकत से हैरान महिला रोते-बिलखते चेम्बर से भाग निकली और बाहर पहुंचकर शोर मचाने लगी। शोर सुनकर आसपास के लोग जुट गए और मामले की जानकारी होने पर भीड़ ने आरोपी डॉक्टर को चैम्बर से बाहर निकाल कर पिटाई शुरू कर दी। आरोपी डॉक्टर ने भागकर किसी तरह जान बचाई। आक्रोशित लोगों ने डॉक्टर को कौड़ीराम चौकी पुलिस के हवाले कर दिया।

डॉक्टर पहले भी जा चुका है जेल : आरोपी डॉ. गणेश गौंड पर बीते वर्ष 17 अक्तूबर को भी अश्लील हरकत करने का आरोप लगा था। उस मामले में वह जेल जा चुका है। गगहा क्षेत्र की एक महिला को गले मे दर्द था। इलाज कराने आई महिला को डॉक्टर ने टांसिल की समस्या बताते हुए उसके साथ अश्लील हरकत कर दी थी।। उस समय भी मौके पर जुटी भीड़ ने पिटाई करने के बाद डॉक्टर को पुलिस को सौंप दिया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी डॉक्टर को जेल भेजा था।

डॉक्टर ने छेड़खानी से इनकार किया

आरोपी खुद को नाक कान और गला की सर्जरी का मास्टर डिग्री धारक बताता है। उसने गोरखपुर से लेकर कुशीनगर तक विभिन्न जगहों पर क्लिनिक भी खोल रखा है। उधर, आरोपी डॉक्टर गणेश गौंड का कहना है कि एक महिला कान बहने का इलाज कराने आई थी। कान का पर्दा फटने की बात सुनते ही उसको चक्कर आ गया। इसके बाद चैंबर से निकल कर बेबुनियाद आरोप लगाने लगी। छेड़खानी के आरोप निराधार हैं।

आदिवासी कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष है आरोपी डॉक्टर

अश्लील हरकत का आरोपी डॉ. गणेश गौंड कांग्रेस पार्टी के आदिवासी प्रकोष्ठ का प्रदेश अध्यक्ष है। इसके पहले वह भारतीय गोंडवाना पार्टी का राष्ट्रीय पदाधिकारी रह चुका है तथा कुशीनगर से लोकसभा का चुनाव भी लड़ चुका है।

महिला की तहरीर मिली है। आरोपी डॉक्टर को हिरासत में लेकर जांच की जा रही है। घटना सही मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

राणा देवेन्द्र सिंह, एसएचओ,बांसगांव

Check Also

पंजाब सरकार ने पुलिस अधिकारी तब्दील किए ,देखे किसे कहाँ भेजा

चंडीगढ़। पंजाब सरकार ने कई पुलिश अधिकारी तब्दील कर दिए हे नीचे देखे लिंक किसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel