ऊना व यूपी के कर्मचारियों को दीपावली गिफ्ट के रूप में दी कारें - Arth Parkash
Wednesday, November 21, 2018
Breaking News
Home » हिमाचल » ऊना व यूपी के कर्मचारियों को दीपावली गिफ्ट के रूप में दी कारें
ऊना व यूपी के कर्मचारियों को दीपावली गिफ्ट के रूप में दी कारें

ऊना व यूपी के कर्मचारियों को दीपावली गिफ्ट के रूप में दी कारें

 बद्दी के उद्योगपति ने गुजरात की तर्ज पर दी सौगातें

बद्दी। दीपावली के अवसर पर हिमाचल के उद्यमी ने नया रिकार्ड बनाया है। उसने अपने कर्मचारियों की कार्यप्रणाली व निष्ठा से प्रभावित होकर दो कर्मियों को आई टवंटी नई कारें प्रदान की है। यह पुरुस्कार पाने वालों में हिमाचल प्रदेश के अंब जिला ऊना का एक युवक भी शामिल है। मैगनाटैक नामक यह कंपनी औद्योगिक क्षेत्र बददी के प्लाट नंबर 74 सी (11) एचपीएसआईडीसी इंडस्ट्रियल एरिया बददी में कार्यरत है।

कंपनी के एमडी मुकेश सैनी ने बताया कि कार के रुप में पुरुस्कार पाने वालों में सहायक कैमिस्ट प्रोडक्शन विभाग राहुल कुमार व प्रोडक्शन मैनेजर सुखबीर सिंह शामिल है। गौरतलब है कि इससे पहले अहमदाबाद के हीरा व्यापारी अपने कर्मचारियो को दो बार दीवाली बोनस के रुप में कारें भेंट कर चुके हैं। हीरा व्यापारियों का बिजनेस करोड़ों अरबों का होता है जहां कारें दी जा सकती है लेकिन एक छोटे से फार्मा उद्योग ने जिस प्रकार ऐसा काम करके अपने कर्मचारियों का मान स मान किया है वह अन्य उद्योगों के लिए एक प्रेरणा का काम करेगा। क्योंकि उद्योग जगत में जहां उद्यमी पूंजी लगाता है वहीं वहां पर कार्य करने वाले कर्मचारी व अधिकारी ही उनको शीर्ष पर पहुंचाते हैं। कार पाने वाले युवक राहुल कुमार पुत्र राममूर्ति निवासी कुठैडा खैरला तहसील अंब जिला ऊना ने बताया कि मैं पांच साल इस उद्योग में प्रोडक्शन कैमिस्ट के पद पर कार्य रहा हूं।

कंपनी मालिक ने हमारी कार्यप्रणाली व ईमानदारी से खुश होकर मुझे व यूपी के एक सुखबीर को आई टवंटी कार भेंट की है जो कि आज तक का हमारे जीवन में सबसे अनमोल गिफट है। राहुल ने कहा कि ईमानदारी से काम करना चाहिए लेकिन उसका फल बहुत ही देर बाद मिलता है। हमने कभी नहीं सोचा था कि मेरा कार लेने का सपना कभी साकार हो पाएगा लेकिन मेरे एमडी मुकेश सैणी ने मेरा यह सपना पूरा कर दिया। मैं उनका जीवन भर आभारी रहूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share