Home » ब्रेकिंग न्यूज़ » फतेहाबाद में टीचर की हत्या : स्कूल से निकलते ही बरसाई बदमाशों ने गोलियां, कमरे के गेट में तोड़ा दम
Teacher murdered in Fatehabad

फतेहाबाद में टीचर की हत्या : स्कूल से निकलते ही बरसाई बदमाशों ने गोलियां, कमरे के गेट में तोड़ा दम

Teacher murdered in Fatehabad: फतेहाबाद में सोमवार को सरकारी स्कूल के एक टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हालांकि उसने जान बचाने के लिए भागकर कमरे में छिपने की कोशिश की, लेकिन जान बचा नहीं सका। हमलावर पीछे-पीछे वहां तक भी आ गए और गोली लगने से कमरे के गेट के बीचों-बीच टीचर ने दम तोड़ दिया। सूचना के बाद पुलिस ने मौके का मुआयना करके जांच शुरू कर दी है।

मृतक की पहचान जिले के गांव दड़ौली निवासी जितेंद्र के रूप में हुई है, जो एक जूनियर बेसिक ट्रेनिंग (JBT) टीचर था। वह रामसरा के सरकारी प्राइमरी स्कूल में तैनात था। सोमवार को जितेंद्र स्विफ्ट कार से स्कूल आया था। छुट्टी के वक्त जैसे ही स्कूल से बाहर निकलकर उसने कार में बैठना चाहा, गेट के पास खड़े नकाबपोश दो अज्ञात युवकों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी।

Teacher murdered in Fatehabad: जान बचाने की कोशिश में जितेंद्र स्कूल में छिपने के लिए भागा। एक-दो गोलियां पहले लग चुकी थी, वहीं पीछा कर रहे बदमाश स्कूल के कमरे तक भी पहुंच गए और पीठ पर कई गोलियां मारी। इसके चलते टीचर जितेंद्र ने कमरे के दरवाजे के एकदम बीचों-बीच दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने 10 से ज्यादा फायर किए और टीचर को मौत के घाट उतारकर फरार हो गए। इस घटना की सूचना मिलने के बाद SP राजेश कुमार, DSP सत्येंद्र और भट्‌टू के SHO ओमप्रकाश मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके से 10 खोल बरामद किए हैं। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में भिजवाने के साथ ही अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। वहीं सूत्रों के मुताबिक प्राथमिक जांच में हत्या का कारण जमीन को लेकर चल रहा झगड़ा बताया जा रहा है।

Check Also

सैलरी जारी नहीं करने के खिलाफ मुलाजिम जत्थेबंदियों ने वीसी व रजिस्ट्रार दफ्तर के आगे दिया धरना

पटियाला : पंजाबी यूनिवर्सिटी द्वारा अपने स्टाफ को सैलरी जारी नहीं करने के खिलाफ विभिन्न …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel