Home » ब्रेकिंग न्यूज़ » Google पर बेदर्द मौत तलाशी थी सुशांत सिंह राजपूत ने, मरने के पहले अपने बारे में यह-यह जान गए

Google पर बेदर्द मौत तलाशी थी सुशांत सिंह राजपूत ने, मरने के पहले अपने बारे में यह-यह जान गए

नई दिल्ली: बिहार के पटना के रहने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में बेहद कम समय में जिस प्रकार से अपनी धांसू इमेज बनाई उसे बनाने में अच्छों-अच्छों को एक लंबा समय लग जाता है।फिलहाल, अब सुशान्त सिंह राजपूत हमारे बीच नहीं है वह आत्महत्या कर इस बॉलीवुड और दुनिया को अलविदा कह बहुत दूर जा चुके हैं।वहीं, सुशांत सिंह राजपूत इस तरह से अपनी मौत चुन सकते हैं इसका भरोसा उनका परिवार, बॉलीवुड के उनके कुछ करीबी और उनके फैंस नहीं कर रहे हैं।इन सबका कहना है कि सुशान्त के साथ कुछ गलत हुआ है जिसकी जांच की जाए।जहां, मुम्बई पुलिस सुशान्त सुसाइड मिस्ट्री को सुलझाने में लगी हुई है।यहाँ आपको बतादें कि बिहार पुलिस भी सुशान्त मामले की जांच कर रही है।जिसके चलते मुम्बई पुलिस और बिहार पुलिस में टकराव देखा जा रहा है।मुम्बई पुलिस का कहना है कि बिहार पुलिस के अधिकार में नहीं है सुशान्त मामले की जांच करना।वहीं, बिहार पुलिस का कहना है कि सुशान्त बिहार के थे और उनके पिता ने यहां लिखित शिकायत दर्ज करवाई है इस लिहाज से उनका भी जांच का अधिकार है।

जांच की खींचतान के बीच मुंबई पुलिस कमिश्नर ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस…

जांच की खींचतान के बीच मुंबई पुलिस कमिश्नर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की।जिसमे उन्होंने अबतक की जांच के परिणामों के बारे में बताया।मुम्बई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने बताया कि, सुशान्त की मौत के बाद उनका मोबाइल और लैपटॉप को फोरेंसिक टीम ने जांच के लिए अपने कब्जे में ले लिया था।जब उनके मोबाइल और लैपटॉप को खंगाला गया तो पता चला कि सुशान्त ने मरने से पहले गूगल पर बहुत कुछ सर्च किया था।उन्होंने गूगल पर अपने बारे में खबरें और अपने नाम के साथ बेदर्द मौत यानी दर्द रहित मौत एवं कुछ मानसिक बीमारियों के बारे में सर्च किया था।

सुशान्त ने अपने नाम और अपने बारे में खबरों के साथ
ये शब्द गूगल पर टाइप कर सर्च किये थे।यह थे–painless death (दर्दरहित मौत), bipolar disorder (बाइपोलर डिसॉर्डर), schizophrenia (सिजोफ्रेनिया)।बता दें कि बाइपोलर डिसॉर्डर और सिजोफ्रेनिया गंभीर मानसिक बीमारियां हैं और इन बीमारियों के अक्सर घातक परिणाम ही सामने आते हैं।

हम पूछताछ कर रहे हैं…

मुम्बई सीपी ने कहा कि हम इस केस की बिल्कुल पेशेवर तरीके से जांच कर रहे हैं। हमने केस में अब तक कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं। हमने सभी संभव ऐंगल से जांच की है । हमने इस केस में अभी तक किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी है। हमारी जांच अभी भी जारी है।

फाइनैंशल रिकॉर्ड्स भी जांचे जा रहे…

मुम्बई सीपी ने कहा सुशान्त के फाइनैंशल रिकॉर्ड्स को भी ईडी चेक कर रही है।सुशान्त के पास कितने पैसे आये और उनमे से कितने कहाँ गए यह सब कुछ ईडी खंगाल रही है।

सुशान्त की गर्लफ्रेंड पर केस..

सुशांत के पिता जे उनकी गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना पुलिस में लिखित शिकयत दी है।उन्होंने आरोप लगाया है कि रिया ने ही उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाया है एवं उसके पैसों की घपेलबाजी की है।जहां सुशान्त के पिता की ही शिकायत पर पटना पुलिस मुंबई पुलिस जांच करने पहुँची हुई है।पटना के sp विनय तिवारी भी जांच करने मुम्बई पहुँचे हैं लेकिन इनको BMC न क्वारनटाइन कर दिया है।

गौरतलब है कि, 14 जून 2020 को सुशान्त सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट के कमरे में फांसी लगाके आत्महत्या कर ली थी।

Check Also

किसान विरोधी कानूनों के लिए अदालत में जाएंगे

कैप्टन का बड़ा बयान : किसान विरोधी कानूनों के लिए अदालत में जाएंगे

चंडीगढ़। राज्य के किसानों के हितों की रक्षा के लिए अपने आखिरी दम तक लडऩे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel