रणदीप सुरजेवाला भारी बहुमत से जीतेंगे जींद उपचुनाव : रमेश गुप्ता - Arth Parkash
Saturday, March 23, 2019
Breaking News
Home » हरियाणा » रणदीप सुरजेवाला भारी बहुमत से जीतेंगे जींद उपचुनाव : रमेश गुप्ता
रणदीप सुरजेवाला भारी बहुमत से जीतेंगे जींद उपचुनाव : रमेश गुप्ता

रणदीप सुरजेवाला भारी बहुमत से जीतेंगे जींद उपचुनाव : रमेश गुप्ता

कुरुक्षेत्र ( जरनैल )। पूर्व विधायक रमेश गुप्ता ने कहा है कि जींद विधानसभा उप चुनाव में कांग्रेेस प्रत्याशी रणदीप सुर्जेवाला सभी प्रत्याशियों पर भारी पड़ेंगे। रणदीप सुर्जेवाला की स्वच्छ छवि व कार्यशैली उनकी जीत का मार्ग प्रशस्त करेगी। रणदीप सुर्जेवाला जींद में भारी मतों से जीत कर एक इतिहास रचेंगे। वे रविवार को पिपली अनाज मंडी में आढ़ती जितेंद्र कौशिक के संस्थान पर खंड पिपली के कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को लोहड़ी व मकर संक्रांति की शुभकामनाएं देते हुए कार्यकर्ताओं को आह्वान किया कि वे जींद विधानसभा उप चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी सुर्जेवाला की जीत को सुनिश्चित करने के लिए जींद हलके में जाकर अपने सगे संबंधियों को रणदीप सुर्जेवाला के पक्ष में मत देने के लिए कहें।

उन्होंने कहा कि रणदीप सुरजेवाला प्रदेश के दिग्गज नेता हैं। जो वर्तमान में केंद्र स्तर की जिम्मेवारी संभालते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम कर रहे हैं। हाल ही में तीन राज्यों में कांग्रेस की जीत राहुल गांधी के कुशल नेतृत्व और दूरगामी सोच के साथ ही संभव हुई है। उन्होंने कहा कि जींद उपचुनाव में राहुल गांधी ने रणदीप सुरजेवाला पर विश्वास जताते हुए उन्हें पार्टी प्रत्याशी बनाया है।

रणदीप सुर्जेवाला में संगठन के साथ साथ प्रदेश सरकार में कार्य करने का भी अनुभव रहा है। उनकी कथनी व करनी में कोई अंतर नहीं है। उन्होंने कार्यकर्ताओं की डयूटियां लगाते हुए सभी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे अपने स्तर पर जींद हलके में घर घर जाकर मतदाताओं से संपर्क साधने का काम करें। ताकि रणदीप सुर्जेवाला की जीत सुनिश्चित हो सके।

इस अवसर पर मार्केट कमेटी के पूर्व उपाध्यक्ष फकीर चंद सिरसमा, अनाज मंडी के पूर्व प्रधान राजीव गोयल, कुलदीप नारंग, रणबीर नंबरदार खैरी, प्रदीप कश्यप, रामचंद्र मुनियरपुर, रूबल शर्मा मथाना, महेंद्र मथाना, मदन पाल मथाना, सतपाल, सतबीर रहल, अनिल कंसल, लिज्जा राम, जयपाल गुप्ता, दिनेश बीड़ पिपली, सोमनाथ बोहली, मनोज गुप्ता, हिशम जिरबड़ी, दरवेश बीड़ पिपली, राजेश बीड़ पिपली , धर्मबीर दहिया बोहली, धर्मपाल मथाना, बसंत लाल उमरी, अजय शर्मा पिपली आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share