फिरोजपुर में BSF ने 17 लाख ड्रग्स मनी के साथ एक को किया गिरफ्तार, आरोपी का साथी सेना का सिपाही फरार

Drug Money in Ferozepur

Drug Money in Ferozepur

फिरोजपुर। Drug Money in Ferozepur: भारत-पाक बॉर्डर पर बीएसएफ ने दुबई से आए भारतीय को 17 लाख रुपए की ड्रग मनी के साथ गिरफ्तार(arrested with drug money) किया है। बीएसएफ ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 17 लाख रुपए की ड्रग मनी के साथ एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया। वहीं, उसका साथी, जो भारतीय सेना में कार्यरत है मौके से फरार हो गया।

दुबई से आया था आरोपी / The accused came from Dubai

शनिवार को बीएसएफ ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो संदिग्धों को निशाने पर लिया। एक संदिग्ध को गिरफ्तार करने में बीएसएफ कामयाब रही, जबकि एक संदिग्ध मौके से फरार हो गया। निहाल सिंह का साथी फरार साथी लखबीर सिंह भारतीय सेना में कार्यरत है और लेह लद्दाख में तैनात है।

सेना से जुड़ा ये शख्स मौके से फरार हो गया  है। इसको पकड़ने के लिए लगातार बीएसएफ छापेमारी कर रही है। सेना से इस शख्स के तार जुड़े होने के कारण, बीएसएफ इसे पकड़ने के लिए जोरआजमाइश कर रही है।

बीएसएफ को मिली थी गुप्त सूचना / BSF had received secret information

गुप्त सूचना के आधार पर जब बीएसएफ अधिकारी सर्च करके वापस लौट रहे थे, तो रास्ते में उन्हें हरियाणा नंबर की एक कार दिखाई दी, जिसमें 2 संदिग्ध व्यक्ति बैठे थे। अधिकारियों ने संदिग्धों को देखकर फैरन एक्शन लिया। बीएसएफ के अधिकारियों द्वारा तलाशी ली गई तो उसमें से लाखों रुपए की ड्रग मनी बरामद हुई।

बीएसएफ ने दुबई से आए हुए व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा सेना से संबंधित दूसरा व्यक्ति फरार हो गया है, जिसे पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। मामले की जानकारी थाना सदर में दी गई है। अब फरार संदिग्ध को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। 

यह पढ़ें:

मोहाली के उद्योगपतियों ने पंजाब इन्फोटेक पर भेदभाव का आरोप लगाया

पंजाब में सरकारी स्कूलों की संख्या हजारों में, सफाई मुलाजिमों 350 से भी कम

Punjab: मुख्यमंत्री द्वारा लोगों को श्री गुरु रविदास जी के दर्शाए मार्ग पर चल कर सामाजिक बुराईयां जड़ से खत्म करने का न्यौता