Breaking News
Home » पंजाब » पुलिस ने मोटरसाइकिलों समेत दो आरोपी दबोचे

पुलिस ने मोटरसाइकिलों समेत दो आरोपी दबोचे

पूछताछ में चोरी की 11 मोटरसाइकिलें बरामद

डेराबस्सी। डेराबस्सी थाना प्रभारी सतिंदर सिंह की निगरानी मे पुलिस ने नाकाबंदी दौरान मोटरसाईकिल समेत दो चोरों को काबू करने मे सफलता प्राप्त की है। आरोपियों को अदालत ने दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा जहां पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ दौरान दस अन्य मोटरसाईकिल रिकवर किए। प्रैस कांफ्रेंस दौरान जानकारी देते डीएसपी गुरबख्शीश सिंह ने बताया कि एसआई नरेन्द्र सिंह की अगुवाई मे पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर डेराबस्सी बरवाला मार्ग पर नाकाबंदी की हुई थी।

इस दौरान सुरिन्द्र सिंह पुत्र सुलतान मुहम्मद वासी गांव निहारसी जिला अम्बाला और जसवंत सिंह पुत्र सुरेश पाल वासी सुलतानपुर जिला पंचकूला को चोरीशुदा मोटरसाईकिल न. पीबी70ई 3818 मार्का सीटी100 समेत काबू कर लिया। इस दौरान आरोपियों से पूछताछ की गई और उनकी निशानदेही पर बिना न. की 4 सप्लैंडर मोटरसाईकिल सरकारी कालेज रोड पर जंगलात विभाग की जमीन की झाडिय़ों से बरामद किए। इसके बाद आरोपियों को अदालत मे पेश किया गया जहां कोर्ट ने उन्हे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

रिमांड दौरान पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की व 10 जुलाई को पकड़े गए एक आरोपी के किराए के मकान गांव हरीपुर हिंदुआं से बिना नम्बर प्लेट की 3 सप्लैंडर मोटरसाईकिल व 11 जुलाई को खेड़ी गुज्जरां के जंगल से भी बिना नम्बर प्लेट की 3 सप्लैंडर मोटरसाईकिल बरामद की। इस प्रकार आरोपियों से कुल 11 मोटरसाईकिल बरामद की गई।

Check Also

पंजाब सचिवालय में मचा हड़कंप, छठी मंजिल से कूद रिकॉर्ड ब्रांच के सुपरवाइजर ने दी जान

पंजाब सचिवालय में मचा हड़कंप, छठी मंजिल से कूद रिकॉर्ड ब्रांच के सुपरवाइजर ने दी जान

चंडीगढ़(रंजीत शम्मी): शहर के सेक्टर-1 स्थित पंजाब सचिवालय में शुक्रवार को उस वक्त हड़कंप मच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel