Home » चंडीगढ़ » पानीपत में नर कंकाल मिलने से मचा हडकम्प

पानीपत में नर कंकाल मिलने से मचा हडकम्प

पानीपत, मदन बरेजा l पानीपत में शुक्रवार को दृश्यम फिल्म जैसी मिस्ट्री सामने आई है। एनएफएल के पीछे विकास नगर में गली का निर्माण हुआ तो घर का लेवल नीचा हो गया। घर में पानी न घुसे, इस वजह से परिवार ने घर को ऊंचा उठाने के लिए चिनाई लगवा दी। खुदाई के दौरान खोपड़ी मिलने से सनसनी मच गई। शुक्रवार शाम को पूरी खोदाई हुई तो आधा नरकंकाल मिला । परिवार वालों को शक है कि कहीं ये उनके लापता हुए बेटे का कंकाल तो नहीं है। सूचना मिलते ही आनन फानन पुलिस मौके पर पहुंची। अब डीएनए जांच से ही पता चलेगा कि ये कंकाल किसका था। इसी घर का मालिक डेढ़ वर्ष पहले लापता हो गया था। मामला पानीपत के विकास नगर का है।

जानकारी मुताबिक़ विकास नगर में 50 गज के मकान में 31 वर्षीय हरबीर रहता था। सात भाई बहनों में दूसरे नंबर का हरबीर पहले संयुक्‍त परिवार में नांगलखेड़ी में रहता था। 12 वर्ष पहले गीता से शादी हुई थी। उसके तीन बच्‍चे कन्‍नू, मीनाक्षी और रितिक हैं। डेढ़ वर्ष पहले वह संदिग्‍ध परिस्‍थितियों में लापता हो गया। पुलिस ने पत्‍नी की शिकायत पर गुमशुदगी का केस दर्ज कर लिया। इसके बाद से उसका कुछ अता-पता नहीं था। गली का निर्माण हो गया था। इस वजह से घर नीचे हो गया। गीता ने घर पर चिनाई लगवा दी, घर को आगे से ऊंचा करवाया जा रहा था। हरबीर का भतीजा विशेष भी वहां मदद करने आ गया। विशेष ने कस्‍सी लेकर शौचालय के पास खोदाई की तो अचानक खोपड़ी बाहर आ गई। विशेष का कहना है कि चाची गीता ने खोपड़ी को पास ही दबवा दिया। उसने घर जाकर पिता हरिओम को सब बात बता दी।

हरबीर के भाई हरिओम को जब सब पता चला तो वह लोगों के साथ गांव में पहुंचे। यहां उन्‍होंने जब खोपड़ी के बारे में पूछा तो सही जवाब नहीं मिला। उन्‍होंने कस्‍सी उठाकर खोदाई करनी चाही तो उनको मना किया गया। उन्‍होंने जबरन शौचालय के पास खोदाई शुरू कर दी। आधा नरकंकाल बाहर आ गया। हरिओम का कहना है कि यह उनके भाई हरबीर का कंकाल है। उसकी हत्‍या की गई है। डीएनए जांच से सच सामने आ जाएगा।

Check Also

Will all the trains of Indian Railways be closed again from December 1

1 दिसंबर के बाद से फिर से बंद हो जाएंगी भारतीय रेलवे की सभी ट्रेनें?, ये खबर जरूर पढ़ लें

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक मैसेज शेयर किया जा रहा है जिसमे लिखा है …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel