Home » चंडीगढ़ » ऑपरेशन सेल पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य को पिस्टल समेत किया काबू, 2 दिन के पुलिस रिमांड पर

ऑपरेशन सेल पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य को पिस्टल समेत किया काबू, 2 दिन के पुलिस रिमांड पर

रंजीत शम्मी

चण्डीगढ। यूटी पुलिस के ऑपरेशन सेल ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य को पिस्टल समेत गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान जिला मोहाली के रहने वाले 35 साल के संदीप कुमार उर्फ नाटा के रूप में हुई है। पकड़े गए शातिर सदस्य को ऑपरेशन सेल पुलिस ने सोमवार को जिला अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपी शातिर को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक शहर में लगातार हो रही गोलीबारी के चलते ऑपरेशन सेल पुलिस को सीक्रेट इंफॉर्मेशन मिली थी कि एक आरोपी शातिर जिसके पास पिस्टल है। वह रायपुर कला की तरफ आ रहा है।

मामले को गंभीरता से लेते हुए ऑपरेशन सेल के इंस्पेक्टर रंजीत सिंह की सुपर विजन में ऑपरेशन चल के एएसआई रमेश कुमार और उनकी टीम द्वारा रविवार को गांव रायपुर कला टर्न के पास नाका लगा रखा था। नाके के दौरान सामने से आ रहा शख्स पुलिस को देख कर पीछे की तरफ मुड़ गया। जब पुलिस को मामले में शक हुआ तो उसे रोककर पूछताछ कर तलाशी ली तो उसकी डब से पुलिस को एक पिस्टल बरामद हुई।

पुलिस ने मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए गैंग के सदस्य के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए गैंग के सदस्य ने छानबीन के दौरान पुलिस को बताया कि वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गैंगस्टर संपत नेहरा का प्रमुख सहयोगी और गैंगस्टर दीपू बनूर का सह आरोपी सदस्य है।

जिसके खिलाफ पंजाब में हत्या का प्रयास, अपहरण ,फायरिंग और अवैध रूप से हथियार रखने के कई मामले दर्ज हैं। पकड़े गए शातिर ने पुलिस को बताया कि पकड़ी गई पिस्टल उसने यूपी के जिला मुजफ्फरनगर के शख्स से खरीदी थी। पुलिस रिमांड के दौरान गैंग के सदस्य से कई अहम जानकारियां हासिल करेगी।

Check Also

समाजसेवी दिनेश दीक्षित ने सनी एंक्लेव में सफ़ाई कार्य शुरू करवाया

मोहाली, अर्थप्रकाश संवाददाता – समस्याओं के अम्बार से भरे पड़े सनी एंक्लेव के वार्ड आठ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel