Home » पंजाब » छुट्टी पर आये NRI का एक हजार रुपये के लिए किया कत्ल

छुट्टी पर आये NRI का एक हजार रुपये के लिए किया कत्ल

जगराओं (दीपक)। एक और तो पंजाब सरकार एनआरआई लोगों से आग्रह करती है की हमारे पंजाब में निवेश करके राज्य को खुशहाल बनाने में मदद करे। लेकिन दूसरी और शायद एनआरआई लोग ही पंजाब में सुरक्षित नहीं है। यह घटना गाँव चीमा की है , जहां पर एक एनआरआई व्यक्ति का कत्ल कथित तौर पर सिर्फ एक हजार रूपए के लेनदेन के लिए कर दिया गया।

गाँव चीमा में एक एनआरआई अवतार सिंह जोकि दो महीने पहले ही छुट्टी पर गाँव आया था उसका वीरवार को कत्ल कर दिया गया। मृतक अवतार सिंह की पत्नी के बयानों के मुताबिक अवतार सिंह का गाँव की ही एक औरत सुखविंदर कौर के साथ एक हजार रुपये के लेनदेन को लेकर झगड़ा हुआ था और वीरवार को सुखविंदर कौर के पारिवारिक मेम्बरों ने उसके पति के साथ गुरुद्वारा साहिब जाते हुए झगड़ा किया और सुखविंदर के पुत्र अमृतपाल सिंह ने कथित तौर पर उसके पति के पेट में किरपान से वार किये और उसे मौत के घाट उतार दिया।

घटना स्थल पर एसपी (डी) रुपिंदर कुमार , डीएसपी गुरमीत सिंह और एसएचओ जसपाल सिंह धालीवाल थाना हठूर पहुंचे। जिन्होंने मृतक की पत्नी जसपाल कौर के बयानों पर कर्मजीत सिंह, सुखविंदर कौर, अमृतपाल सिंह, जसवीर सिंह और लखवीर सिंह सभी निवासी रायकोट के खिलाफ थाना हठूर में 302,148,149 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी कथित आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

Check Also

Haryana Government Job

तैयारी है ना? Haryana Police SI का एडमिट कार्ड, HSSC ने जारी की अधिसूचना

Haryana Government Job : Haryana Police SI महिला और पुरुष भर्ती परीक्षा में शामिल होने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel