मां ने शराब के नशे में बेटे पर कर दिए ताबड़तोड़ वार, मित्र ने बचाई जान - Arth Parkash
Thursday, October 18, 2018
Breaking News
Home » Photo Feature » मां ने शराब के नशे में बेटे पर कर दिए ताबड़तोड़ वार, मित्र ने बचाई जान
मां ने शराब के नशे में बेटे पर कर दिए ताबड़तोड़ वार, मित्र ने बचाई जान

मां ने शराब के नशे में बेटे पर कर दिए ताबड़तोड़ वार, मित्र ने बचाई जान

रूस के दक्षिण पश्चिमी इलाके में रहनेवाली एक मां ने शराब के नशे में अपने ही बेटे संग ऐसा काम कर दिया जिसके बारे में जानकर आपके पैरों तले जमीन निकल जाएगी। इस एक घटना ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि कोई मां भला अपनी ही संतान के साथ ऐसा कैसे कर सकती है।मां ने शराब पीकर बेटे के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। डेली मेल में छपी रिपोर्ट की मानें तो एडलिना कारिनसोवा नामक महिला ने अपने आठ महीने के बेटे पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

हालांकि इस हमले में बच्चे की जान बच गई। पुलिस ने जब महिला को गिरफ्तार कर इस संबंध में पूछताछ की तो उसने ऐसी बात बताई कि पुलिसवाले भी सुनकर हैरान थे। दरअसल, एडलिना ने हमले का कारण बताया। उसने पुलिस को कहा, ‘एडलिना अपने ब्वॉयफ्रेंड और एक अन्य महिला मित्र के साथ शराब पी रही थी। इस बीच तीनों किचन में थे और पार्टी सेलीब्रेट कर रहे थे। किसी बात को लेकर उसका अपने ब्वॉयफ्रेंड से झगड़ा हो गया। दोनों की लड़ाई का शोरगुल सुन 8 महीने का बच्चा तोलिक नींद से जग गया और तेज-तेज रोने लगा।
इसके बाद महिला ने मासूम के साथ दिल दहला देने वाला काम किया। शराब के नशे में चूर एडलिना भूल गई कि वह उसकी अपनी औलाद है और उसने बच्चे के रोने की आवाज से चिड़चिड़ाकर अपने बेटे की गर्दन और पेट पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किए।

गनीमत रही कि एडलिना की महिला मित्र ने बच्चे को उसकी गिरफ्त से वक्त रहते छुड़ा लिया। इसके बाद एडलिना की महिला दोस्त ने पुलिस और एंबुलेंस दोनों को फोन किया। बच्चे की जान बचा ली गई है। उसके गर्दन और पेट पर गहरे जख्म हैं। वहीं एडलिना के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share