Breaking News
Home » हरियाणा » देश में फिर बनेगी मोदी सरकार, मुंह की खाएंगे हुड्डा : मोहनलाल बड़ौली

देश में फिर बनेगी मोदी सरकार, मुंह की खाएंगे हुड्डा : मोहनलाल बड़ौली

अपने ही बुने जाल में फंसे हुड्डा, सोनीपत में देखना होगा हार का मुंह

देश और प्रदेश की जनता ने विकास के लिए दिया मोदी को वोट’

सोनीपत। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य मोहनलाल बड़ौली ने दावा किया कि देश में एक बार फिर से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि सोनीपत सीट पर चुनाव लडऩे वाले पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा इस बार मुंह की खाएंगे। हुड्डा अपने ही बुने जाल में फंस गए हैं, जिन्हें सोनीपत संसदीय सीट पर निश्चित तौर पर हार का मुंह देखना पड़ेगा।
भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मोहनलाल बड़ौली अपने कार्यालय में कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं का उत्साहवद्र्धन करते हुए कहा कि सभी एक्जिट पोल में भाजपा की जीत के स्पष्ट संकेत मिले हैं। इससे भाजपा कार्यकर्ताओं में नये उत्साह का संचार हुआ है। हालांकि कार्यकर्ता भाजपा की जीत को लेकर पहले ही आश्वस्त थे। अब उनकी उम्मीदों को बल मिल गया है। उन्होंने कहा कि देश की जनता मोदी का नेतृत्व ही चाहती है। इसलिए जनता ने देश-प्रदेश में मोदी के नाम पर वोट किया है।

मोहनलाल बड़ौली ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी करारा प्रहार करते हुए कहा कि हुड्डा की हार निश्चित है। सोनीपत संसदीय सीट पर चुनाव लडऩे के लिए हुड्डा ने कांग्रेस हाईकमान को अपने तरीके से तैयार किया। अपने समर्थकों को हाईकमान के पास भेजकर अपने नाम का सुझाव देने की योजना बनाई, ताकि वे सोनीपत सीट पर चुनाव लडकऱ कांग्रेस के एक बड़े नेता के रूप में स्थापित हो सकें। किंतु वे अपनी ही चाल में फंस गए हैं, क्योंकि सोनीपत की जनता ने मोदी के नाम पर वोट किया है। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा ने जात-पात की राजनीति को बढ़ावा दिया है। हुड्डा ने चुनाव में भी एक जाति विशेष के सहारे ही आगे बढऩे का काम किया है, जबकि इस स्तर के नेता को यह शोभा नहीं देता। भाजपा प्रत्याशी ने 36 बिरादरी के नाम पर वोट मांगे हैं, जिन्होंने जात-पात से ऊपर उठकर सबका साथ-सबका विकास का नारा दिया।

भाजपा नेता बड़ौली ने कहा कि राजनेताओं को किसी जाति विशेष की राजनीति नहीं करनी चाहिए। जबकि हुड्डा ने ऐसा ही किया है, जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा। सोनीपत सीट पर हारने के बाद हुड्डा का राजनीतिक कद भी गिरेगा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि 23 मई को मतगणना के साथ ही कांगे्रसियों के मुुंह बंद हो जाएंगे। कांग्रेसियों को करारा जवाब तो एक्जिट पोल ने ही दे दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोबारा देश की सत्ता संभालेंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने देश को नई दिशा व दशा दी है, जिनके नेतृत्व में विश्वभर में देश का नाम रोशन हुआ है। विकास के नये आयाम स्थापित किए गए हैं। राष्ट्र की एकता व अखंडता को मजबूती दी है।राष्ट्रहित में लोगों ने वोट करके मोदी के हाथों को मजबूती दी है, जिससे आने वाले समय में भारत एक नई शक्ति के रूप में उभरेगा।

Check Also

हरियाणा: बहन की शादी में जाने को छुट्टी नहीं मिली तो डॉक्टर ने की आत्महत्या, साथी डॉक्टरों ने काटा हंगामा

रोहतक: हरियाणा प्रदेश के रोहतक स्थित पीजीआई में उस वक्त हड़कंप मच गया जब यहां …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel