Home » ज्योतिष » जाने क्या कहते हैं आपके सितारे

जाने क्या कहते हैं आपके सितारे

मेष: आज आप शारीरिक एवं मानसिक तौर पर अस्वस्थ्य अनुभव करेंगे। अधिक परिश्रम के अन्त में कम सफलता से निराशा पैदा होगी। संतान के मामलों में चिन्ता रहेगी। पेट संबंधी बिमारियों से परेशानी बढ़ सकती है। यात्रा को टालें।

वृष: आज आप हरेक कार्य दृढ़ आत्मविश्वास और अटल मनोबल के साथ करके उसमें सफलता भी प्राप्त करेंगे। पिता या पैतृक संपत्ति से लाभ होगा। सरकार से अथवा उनके साथ के आर्थिक व्यवहार से लाभ हो सकता है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मिथुन: नई योजनाओं को अमल में लाने के लिए आज का दिन शुभ है। नौकरी पेशा व्यक्तियों को उच्चाधिकारियों तथा सरकार की तरफ से परिश्रम का खूब अच्छा फल मिलेगा। भाग्यवृद्धि के लिए अवसर खड़ा होगा। लघु यात्रा की सम्भावना है।

कर्क: आज किसी भी कार्य के सम्बन्ध में आत्मविश्वास के साथ त्वरित निर्णय ले सकेंगे। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आपके स्वभाव में क्रोध और व्यवहार में उग्रता रहेगी, जिसपर अंकुश रखने की सलाह है। पेट की शिकायत रहेगी।

सिंह: आज के दिन गलतफहमी और नकारात्मक व्यवहार आपके चित्त में ग्लानि का भाव पैदा करेंगे। पारिवारिक सदस्यों के साथ मनमुटाव हो सकता है।

कन्या: आज के दिन व्यवसाय में आयवृद्धि हो सकती है। ऑफिस, व्यवसाय के क्षेत्र में अनुकूल वातावरण रहेगा। पदोन्नति मिलने का संकेत मिलेगा।

तुला: आज आपके अहम् के कारण तकरार होने की सम्भावना है। शारीरिक और मानसिक चिन्ता के साथ आज का दिन व्यतीत होगा।

वृश्चिक: आज आपके सभी कार्य सफलतापूर्वक संपन्न होते हुए प्रतीत होंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। समाज में मान-सम्मान मिलेगा। उच्चपदाधिकारियों व बुजुर्गों की कृपादृष्टि रहेगी।

धनु: आज के दिन आपको शरीर में थकान, ऊबन और बेचैनी रहेगी। स्वास्थ्य नरम-गरम रहेगा। मन चिन्ता से व्याकुल रहेगा। प्रवास-यात्रा स्थगित रखने की सलाह है।

मकर: आज कुटुंबजनों व मित्रों के साथ कहीं भोजन करने जाने का अवसर आएगा। उत्तम वस्त्राभूषण और वाहन प्राप्ति का योग है।

कुंभ: आज के दिन आपके दैनिक कार्य निर्विघ्न पूर्ण होंगे। घर में सुख-शान्ति का वातावरण रहेगा। स्वभाव में उग्रता रहेगी। वाणी और व्यवहार में संभलकर कार्य करने की सलाह है। प्रतिस्पर्धियों को आप परास्त कर सकेंगे।

मीन: आज आपको नकारात्मक विचारों से दूर रहने और खान-पान पर ध्यान देने की सलाह देते हैं। अचानक धन खर्च होगा। चिकित्सा के पीछे खर्च होने की सम्भावना है। व्यापार में भागीदार के साथ आतंरिक मतभेद बढ़ेंगे।

Check Also

भविष्य फल

मेष : व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा। संपत्ति की आकांक्षा पूर्ण होगी। कार्य की सफलता के लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel