हैंडबैग खरीदने से पहले जान लें कुछ जरूरी बातें
Monday, August 20, 2018
Breaking News
Home » लाइफ स्टाइल » हैंडबैग खरीदने से पहले जान लें कुछ जरूरी बातें
हैंडबैग खरीदने से पहले जान लें कुछ जरूरी बातें

हैंडबैग खरीदने से पहले जान लें कुछ जरूरी बातें

चंडीगढ़: जब बात हो घर से बाहर कहीं घूमने या पार्टी में जाने के लिए तैयार होने की, तब हम लड़कियों के लिए कपड़ों के बाद एक्सेसरीज का ही नंबर आता है जिस पर हमें ध्यान देना होता है। सही अवसर के हिसाब से जितना अहम सही कपड़ों का चुनाव है उतना ही जरुरी सही एक्सेसरीज कैरी करना भी होता है। तभी आप किसी भी पार्टी में आकर्षण का केंद्र बन पाएंगी और आपको मिलेगा परफेक्ट लुक।
हम लड़कियों के पास सिर से पैर तक के लिए विभिन्न एक्सेसरीज हैं, लेकिन आज हम बात करते हैं एक बेहद महवत्वपूर्ण एक्सेसरीज की, जिसके बिना शायद ही आप घर से बाहर जाती हैं।

जब आप कपड़े, गहने, मेकअप, सैंडिल वगैरह पहनने के बाद हैंडबैग अपने हाथों या कंधे पर डालती हैं तब जाकर आपका लुक कंपलीट होता है और बाकी चीजों की अपेक्षा यही वह एक्सेसरी है जो सबसे बड़ी व सबसे पहले दूर से ही विजि़बल होती है और लोग दूर से ही देखकर आपके स्टाइल सेंस का अनुमान लगा लेते हैं। ऐसे में आपको पता होना चाहिए कि आपका हैंडबैग कैसा हो?

हैंडबैग खरीदते समय इन बातों का ध्यान रखना चाहिए :

1. कहीं आप शॉप पर जाकर जो भी हैंडबैग पसंद आ जाए वही तो नहीं खरीद लेती हैं? फिर घर आकर यह बैग केवल आपकी अलमारी के किसी कोने में पड़ा रहता है! क्योंकि घर लाने के बाद आपको पता चलता है कि किसी भी अवसर पर यह तो इस्तेमाल ही नहीं हो पा रहा, या तो इसका साइज बड़ा निकल जाता है या वजन ज़्यादा या फिर इस बैग का कलर किसी भी ड्रेस के साथ नहीं जंचता या बाद में पता चलता है कि यह आउट ऑफ फैशन लग रहा है!
2. यदि आपके साथ ऐसा होता है तो हैंडबैग खरीदते समय कुछ बातों का ध्यान रखिए। हम लड़कियां अलग-अलग अवसर के लिए अलग-अलग तरह के हैंडबैग खरीदती हैं। कई बार हम ऐसे हैंडबैग ले आते हैं जो अच्छे होने के बावजूद किसी मौके पर काम नहीं आ पाते हैं। इसकी कई वजहें हो सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share