CM खट्टर के नाक के नीचे हो रही बेटियों की हत्या: जयहिन्द - Arth Parkash
Saturday, September 22, 2018
Breaking News
Home » ब्रेकिंग न्यूज़ » CM खट्टर के नाक के नीचे हो रही बेटियों की हत्या: जयहिन्द
CM खट्टर के नाक के नीचे हो रही बेटियों की हत्या: जयहिन्द

CM खट्टर के नाक के नीचे हो रही बेटियों की हत्या: जयहिन्द

चंडीगढ़: आज आम आदमी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने बयान जारी करते हुए कहा कि आज रोहतक में एक महिला को गोली मारकर हत्या कर दी गई, खास बात तो ये है कि मुख्यमंत्री खट्टर साहब अपने केबिनेट के मंत्रियों के साथ रोहतक में पूरे गाजे-बाजे के साथ मंथन शिविर कर रहे है। खट्टर हरियाणा के नकारा CM है।
जयहिंद ने भाजपा सरकार के शासन को दुशासन का कुशासन कहा है सीबीएसई टॉपर छात्रा का महेंद्रगढ़ जिला जो कि शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा का गृह जिला में कुछ युवकों ने किडनैप कर गैंग रेप कर जान से मारने की धमकी दी । खट्टर सरकार के बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ नारे को पूर्णत विफल बताते हुए जयहिन्द ने कहा कि अब तो बीजेपी से बेटी बचानी पड़ेगी। हाल में सरकारी आकड़ो के अनुसार बेटियो व महिलाओं पर अत्याचार व दुष्कर्म के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे है। आये दिन प्रदेश में दरिंदे खुले आम कहीं न कही बेटियो को दुष्कर्म का  शिकार बना रहे है।
जयहिन्द ने कहा कि क्या बीजेपी ने “बेटी उठाओ – बेटी मरवाओ” मुहिम चला रखी है। खट्टर साहब कह रहे थे कि बेटियों की तरफ उठाने वाली उंगली को काट देंगे। यहां तो उंगली नही बेटियो को ही उठाया जा रहा है रेपिस्टों का नाखून भी नही काटा जा रहा खट्टर साहब से।
आप पार्टी कल जिला मुख्यालयों पर फूंकेगी खट्टर का पुतला………
जयहिन्द ने बताया कि कल आम आदमी पार्टी प्रदेश के भी जिला मुख्यालयों पर बेटियों की सुरक्षा को लेकर खट्टर सरकार का पुतला फूकेंगी। आगे जयहिन्द ने कहा कि क्या बीजेपी ने “बेटी उठाओ – बेटी मरवाओ” मुहिम चला रखी है। खट्टर साहब कह रहे थे कि बेटियों की तरफ उठाने वाली उंगली को काट देंगे। यहां तो उंगली नही बेटियो को ही उठाया जा रहा है रेपिस्टों का नाखून भी नही काटा जा रहा खट्टर साहब
मुख्यमंत्री के पास है गृह मंत्रालय, तुरन्त दे खट्टर इस्तीफा- जयहिंद..
जयहिन्द ने बताया कि कल आम आदमी पार्टी प्रदेश के भी जिला मुख्यालयों पर बेटियों की सुरक्षा को लेकर खट्टर सरकार का पुतला फूकेंगी। जयहिंद ने मांग की कि खट्टर प्रदेश के गृह मंत्री है और सुरक्षा की जिम्मेवारी उनकी है। लेकिन वे प्रदेश का शासन चलाने में पूरी तरह से फेल हैं, उन्हें पद पर रहने का कोई अधिकार नही है, मुख्यमंत्री तुरन्त अपने पद से इस्तीफा दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share